beginning

727 38 6
                                    

Let's start

In hospital

Two lady is screaming in pain in the hospital as if both is about to give birth.

after sometime 

The doctor comes out of the delivery room and says to a man.

Dr: sorry aapki wife ko mara hua bacchha paida hua hai.

Man (shockingly): kya?

Dr: ji kuchh der mein unhe hosh aa jayega phir aap apni wife se mil sakte hai main chalti hu.

Then the doctor leaves and then a doctor comes from the other room and says to the man.

Dr: congratulations Mr. Aapki behn ko beti huyi hai.

Man (happily): kya?

Dr: ji. (With smile)

Man: hum kya mil sakte Hain apni behan se.

Dr: ji abhi hum unhe kuchh der mein normal vode mein shift karenge phir aap mil sakte Hain.

Dr: ji shukriya.

And then Dr left from there.

After some time,

both the ladies are shifted separately in normal vode, then the first man goes near his wife and sees that his wife is sleeping.

And next to him is his dead son who is in the cradle, he sees tears in the eyes of this man, then he goes near another lady and sees that the lady is also sleeping.
And there is a girl next to him who is in the pool and she is looking at the man till the moment she sees him, a smile appears on the man's face and he passes near the girl. and picks her up in his lap and says to baby girl.

Man: bohot pyaari ho tum lekin dekho na tumhara tumhare Bhai ka saath mein janm hua lekin wo hume chhodkar chala Gaya shayad tumhari jindagi mein akele rahna hi likha hai meri bacchi.

And after saying this, she kisses the children on their forehead and starts crying, then the sound of her crying disturbs her lady's sleep and she speaks up.

Lady to man: kya hua Bhaijaan aap ro kyon RAHE hai?

Then the man looks behind him and puts the baby back in the cradle and helps the lady to bathe and tells her everything. This lady is shocked.

Lady: kya?

Man: ha fiza lekin Hume samjh mein nhi aa raha hai ki hum Noor ko kya jawab denge.
Tum to janti ho na ki wo iss bacche ke aane ka kitna intzar kar Rahi thi aur jab use pata chalega ki uska beta.....
Hum kya kare hume kuchh bhi samjh mein nhi aa raha hai.

Fiza: Bhaijaan humari bacchi ko hume dijiyega jara.

Man: ruko dete hain.

And then the man lifts the baby from the swing and gives it to the lady and the lady loves her baby very much and after some time she says to the man.

Fiza: Bhai jaan aap humara ek kaam karenge.

Man: bolo behna kaisa kaam?

Fiza: aap iss bacchi ko apna baccha banakar paal lijiye Bhaijaan.

On hearing this he gets shocked and says to fiza.

Man: ye tum kya kah rahi ho behna?

Fiz@: hum jo kah rahe hain soch samjh ke kah rahe hain.
Aap iske valid (father) aur humare sohar Shehzad ko toh jante hi hai na wo kaise insan hai unhe pata chalega ki humne ek beti ko jnm Diya hai toh wo use aise hi maar denge.
Isliye hum chahte Hain ki aap iss bacchi ko apni bacchi bankar pale aur apne mare huye bete ko hume lakar de de.

Man (in confusion): isse kya hoga behna?

Fiza: isse ye hoga bhaijaan ki humari bacchi ko ammi abbu ka saya mil jayega aur iski Jaan bhi Bach jayegi aur jab Shehzad ko pata chalega ki hume mara hua beta paida hua hai toh woh chahkar bhi humari iss bacchi Tak nhi pahuch payega. Isliye hum chahte Hain ki aap humari bacchi ko apni bacchi Bankar iska palan poshan kare.
Aur isse bhabhi jaan ko bhi nhi pata chalega ki unhone ek mare huye bacche ko janm diya tha.
Aap samjh rahe hai na hum kya kahne ki koshish kar rahe hain bhaijaan.

Then he looks at the girl and then looks at Fiza and nods his head in yes and fiza says to man.

Fiza: toh isse pahle bhabhi jaan ko hosh aaye aur shehzad ko kuchh pata chale usse pahle aap apne bacche ko humare pass le aaiye aur humari bacchi ko bhabhijaan ke pass le jaiye.

Man: thik hai Lao do.

And then the man goes to Fiza to take the baby. Fiza looks at the baby very lovingly once and after kissing her forehead she gives the baby to the man. And that man takes our child and puts it in a jug next to his wife and after raising his dead son, brings it to Fiza and puts it to sleep and says to fiza.

Man: behna hum koshish karenge ki humne apne baccho ki adla badla ki hai ye baat Noor aur jija ji ko kabhi pata na chale.

Fiza: ji Bhaijaan aur aap humari ek baat hamesha yaad rakhiyega hum humari bacchi ki devaki maiya hai jisne usko janm toh Diya lekin khud ke pass chahkar bhi nhi rakh paaye lekin aap aur bhabhi jaan use yashoda aur nand baba ke tarh pyaar Dena Bhaijaan use kbhi koi kisi cheej ki Kami mehsus mat hone dijiyega. Uske asli valid toh hum aur shehzad honge lekin use duniya aapke aur bhabhi jaan ke naam se janegi Noorjahan Malik aur Shahjahan Malik ki beti se use duniya janegi bhaijaan.

And after saying this she starts crying, then Shahjahan goes to her and makes her quiet and promises her and says.

Shahjahan Malik (sm): tum chinta mat Karo behna hum tumse wada karte hain humare jeete ji tumhari beti ko kbhi koi kisi cheej ki Kami nhi hone denge.
Aur valid na sahi par hum uske mama toh hai aur mama mein do baar ma ma aata hai isliye tum tension mat lo hum use bilkul apni bacchi ki tarh pyaar karenge jaise hum apne iss bete ko karte agr wo aaj Zinda hota toh.
(Looks at his son)

Hearing this, Fizza calms down and says to Shahjahan.

Fiza: thik hai bhaijaan ab aapko yaha se Jana chahiye shehzaad aate hi honge aur bhabhi ko bhi kabhi bhi hosh aa skta hai.

Sm: thik hai tum apna dhyan rakho hum Noor ke pass jaa rahe hai kisi cheej ki jrurat ho toh Hume bata Dena tumhare bagal Wale kamre mein hi hai.

Fiza: ji.

Man: ab tum bhi aaram Karo.
Chalte hai.

And then Fiza take to the rest and Shahjahan also leaves her room.

"DiDi" While shouting, a girl gets up and sits on her bed in nervousness.

Then the man lying next to her he asks to her.

Man: kya hua karishma ji koi bura sapna dekha kya?

Karishma Singh (ks): ha bohot bura Rajveer. (In nervousness)

Rajveer Singh (rs): chhodiye bhi.
Sapna sach thodi ho jata hai.

Ks: lekin ye sapna sach hai Rajveer aap toh jante hai na hume humari behn ko lekar ye sapne kitne saalo se aa rahe hai.

Then Raj starts blowing his nose loudly in his deep sleep and seeing this, Karishma falls asleep again.

Tack care of yourself guys.

mystery of maddam sir Where stories live. Discover now