Stuck with her😂❤️

Hey guys I am back with the another chapter of Afsana pyaar ka....❤️

Don't forget to do vote and give your lovely reviews to the chapter🫶

Last chapter just have 13 votes why so less votes💔😭🫠
___________________________________________

Kaveri Nani and Damini comes back home and preeta sees them so she moves out from the kitchen....

Kaveri- preeta jii aapne hume phone kiya tha....kya hua koi baat thi....(she remembers what karan said to her)

Preeta- umm nahi vho hume besan nahi mila raha tha....vho pakode banane the nah tho aapko phone kar diya....

Damini- muh par haath pher liya hota kafi mila jata....(preeta sees her and touches her face and sees the flour)

Preeta- vho besan mila nahi raha tho hum chane ke daal pis rahe the tho shyad lag gaya hoga....(Suhasini nodded) hum aate hain....(lefts)

Suhasini- yeh miss mathur kaha hain preeta betiya unhe tho pakode banana sikhavat hain....

Damini- vho besan lave khatir gaye hain....(Suhasini sees her) vho massage karat rahi humka....(she lefts from there) sach main....

Kaveri- haan Bua jii...hum kaha keh rahe hain ke aap jhoot bol rahe hain....aaiye yeh rakh dete hain sab....(she nodded and lefts with her)

Other side preeta is all guilty for ignoring him....she is thinking about karan that how he falls unconscious she never saw him like that....

Preeta- unki tabet kharab thi aur nah jane humne unhe kya kuch nahi suna diya....vho humse shakkar mangane aaye the aur humne unhe suna tak nahi aur andekha kar diya....agar unki tabet jyada bigad jati tho....(she says being tense) hum bhi pata nahi kya kya karte rehte hain....yeh sab is dhak dhak ke galati hain....nah yeh dil ke dhadhakane badhti aur nah he hum unhe ignore karne ka sochte....bhaut badi galati hoon gayi humse....abh jab tak hum unse mafi nahi mang lete hume chain nahi aayega....yeh pakode baad main bana denge pehle unse baat karke aate hain....(she lefts towards his room with messy hands of sticky besan dough)

Preeta comes to his room and knocks on the door....he looks at the door while packing his bags and moves to open it keeping the bag aside....Karan open the door and sees her who is playing with her messy hands...she looks up at him with worry face....

Preeta- vho aap thik tho hain nah.....

Karan- I am fine.....(she sees him)

Preeta(she comes inside)- hum bhi nah bhaut bade paglet hain....galat samay par galat baat karte hain....vho hume maaf kar dijiye....vho...(she tucks her hair strands behind and the sticky dough stick on her face) vho hume pata nahi tha apki tabet thik nahi hain....Pata hota nah devi maiyaan ke kasam hum kabhi apko aise ignore nahi karte....aap bimar the aur hum pata nahi....aap vho sab chodiye...aapne hume maaf tho kar diya nah....(he nodded in no) haan...

Karan- vho I mean....preeta tumhare gaal par....(she sees him)

Preeta- gaal par....kya hua humare gaal ko...(she touches her hand on another side of cheek messing that also and he sees her)

Karan- us par nahi....(she sees him brushing hand on another cheek and karan looks away scratching his eyebrow)

Preeta- akaal ghaas charne gayi thi humari....aap hume maaf kar denge nah....humara koi iraada nahi tha apko andekha karne ka....aap hume Maaf kar dijiye please....(he nodded in no) aap hume maaf nahi karenge....(she widened her eyes and he nodded in no) hee ram...(she slaps her forehead and karan's eyebrows raises in shock) vho humne jho kuch bhi kiya nah vho jaan buchkar nahi kiya....vho tho dhak dhak aur acidity ke galati hain....aap...