In hospital
Veer rushed to the hospital...he walks to the reception desk
Veer : nurse....dr swara kahan hn....unhe admit kiya h right....kahan h woh
Nurse : room 405 mein hn dr swara....pr dr veer...(veer ran from there) yeh doctors kabhi sunte kyun nhi hn.... (She makes face) ek ek krke saare handsome doctors shaadi krte jaa rhe hn...(she sighs heavily)
Veer was rushing in the corridor....he ends up colliding with Preeta on his way...file dropped from her hands..
Preeta : veer....(veer looked at her as she bends to pick the file...he grabbed her arm)
Veer : pagal ho tum haan.... doctor ho...tb bhi nhi janti aise samay mein aise jhukna thik nhi h....(he picked up her file)
Preeta : swara se milne jaa rhe ho....(veer look at her) tumhari tension bta rhi h ..mai bhi wahin jaa rhi thi....bhaiya ne bandage toh kiya h uska ..but unhone usee painkiller ka injection diya tha ...because baht pain mein thi...
Veer : how can this happen in our hospital preeta....kabhi koi gunde aa jaate hn....kabhi kuch toh ..kabhi acid.....did uh see...see her...
Preeta : nhi...mujhe dekhne nhi diya...mujhe lgta h swara ko ab tk thik feel kr rhi hogi....aa jao....
Veer nods....he follows preeta...
Veer : where is karan?
Preeta : woh drishti bhabhi ke cabin mein..... ultrasound ki recording dekh rha h....(look at him) swara thik h veer....
Veer : i know...aur mai toh bas
Preeta : heyy....tum mujhse jhuth nhi bol sakte ...i know yhan se swara ke ward tk ka safar tumhe baht lamba lg rha h...isliye tum uske alawa sab ki baat janna chah rhe ho....(veer looks down tearfully) woh sach mein thik h ...
Veer : it was acid preeta....acid gira us pr....mai..mai tha hi nhi.....mai hota toh....toh kam se kam usee protect toh kr leta...usee..(karan came there...he was about to speak but stopped)
Preeta (cuts in) : mai bhi toh karan ke paas nhi thi...jab uske saath itna bda haadsa ho gya...hum shaadi krne wale the dobara....aur...aur dekho na kya ho gya.....karan ka accident ho gya....jis shaadi ke liye hum dono excited the...woh ho nhi paayi...(karan gaze at her) jis shaadi ko hum enjoy krna chahte the...woh hum kr hi nhi paaye...na tum kr paaye swara ke saath....mai..mai yeh sab isliye nhi keh rhi ki...mujhe yeh sab dukh deta h...mai yeh sab isliye keh rhi hun ki...hum honi ko nhi rok sakte veer...Jao apni swara ke paas.....(both gaze at ward) woh bhi tumhara hi intezaar kr rhi hogi....
Veer pats her cheek looking at her with smiling emotionally
Veer : karan will remember everything....you.....aur jaisa ki tumne swara se kaha tha.....swara aur mai usi din us nalayak ko shaadi ke mandap pr bithayenge....(preeta chuckles) we were unlucky in love with each other...but we got lucky with them...with swara and karan....(preeta blinked her eyes) mai swara ko dekhta hun...(preeta nods) and karan heard everything...and he is crying
Veer look back at karan ...karan look at him surprisingly....preeta gaze at him...veer chuckles slightly and walked inside ward..
Preeta : karan...(she walks to him)
Karan : us saale ko kaise pta mai yhan hun...(preeta look at him) aur mai ro nhi rha ...(wipes his tears looking away) woh na mera dil bhar gya tumhari baatein sun kr ....toh bs mai na emotional ho gya... emotional hote hn...toh aansu aa jaate hn...
Preeta : i know...tum ro nhi rhe the....tum bs emotional ho gye the....
Karan : haan....kuch bhi bolta h woh ..