36. |𝐿𝑜𝑣𝑒'𝑠 𝐿𝑎𝑠𝑡 𝑆𝑡𝑎𝑛𝑑

137 24 11
                                    

Sharvari decides to open the chit that Nischay gave her...

Letter:

Maine tujhe pehli baar dekha tha station pr.. maine jabse tujhe dekha hai.. I knew I was completely yours..  and you are the one.. Mere liye sirf tu hai..

Sharvari: Kon hai ye.. badtameez..

(shocked) Taanish.. ye Taanish ko kya ho gaya..

Ye kya soch raha hai.. kya karu main action ki kya  karu yr...

(thinking) I think mujhe ye letter ko ignore krna chahiye.. warna usko aur encouragement milegi..

Manisha brings Aashika outside the dorm room..

Aashika: Manisha tu mujhe dorm room ke bahar kyu laayi hai..?

Manisha: ssshhh.. Ye letter Nischay ne mujhe tujhe dene diya hai.. kisine tere liye diya.. aur dorm room main padhna thik nahi laga isliye laayi..

Aashika: Letter..? Mere liye..?

Aashika and Manisha start reading the letter..

Letter:

Scholarship ke din.. aapko pehli baar dekha.. pata nahi pr uss din se aapke saath alag sa connection lagta hai..

shayad woh love at first hoga.. pr na main usse kabhi keh paaya hai na hi express kiya hai..

Aashika: Aapko..? ye aap aap kon kr raha main mujhe Manisha..

Manisha(teasing): Waah beta Aashika .. tere naam ke letter aane lage hai woh bhi love ke...

Aashika: Manisha ye letter tujhe Nischay ne diya hai na..?

(thinking for while).. Manisha .. ye toh ELvish ka letter hai..

   Manisha takes the letter in the hand.. and reads it..

Manisha(confused): Ye Elvish ne bheja hai..

Aashika reads futher the letter where she was told to meet in the classroom tommorrow..

Aashika: Ye Elvish toh bada chuparustam nikla .. chup rehne waale log na aksar bahaut kuch  dil main rakhte hai.. 

Yr.. Manisha .. Elvish accha ladka hai.. hamara dost bhi hai.. pr main uska dil kaise tod paungi.. 

Manisha: Dil todegi..? kyun..? mtlb..

Aashika: Are mtlb mujhe usko na toh krna padega na..

Manisha: Kyun..?  tu kisi aur ko pasand krti hai..

Aashika: Haa..

 Manisha(surprised) (smiling): Kon..? Bata toh kaun hai..

Aashika(biting her tongue): Woh .. Woh.. Taanish..

Manisha(stops smiling): Taanish.. Abhi ka dost.. tu pagal ho gayi hai kya...? tu janti hai na unhone kitni buri tarah se Elvish ko maara hai..

Phir bhi tu aur usse like.. aisa nahi ho sakta..

Aashika:  Main khud nahi jaanti aisa kaise ho gaya.. aur woh bura nahi ahi..

Manisha(giving up):  Ek baat bata ye kabse chal raha hai..?

Aashika: Kuch dino se..

Impossibly PossibleWhere stories live. Discover now