Mini - dekh na... Kitni sundar hai...
Garima - abhi graduate nahi hai ye...
Mini - are bataya hai mughe komal ne... Ye graduation khatam karne wali hai... Last year hai iska... Are dekh na... Pramod ke sath bhot jachegi...
Garima - sahi keh rahe ho aap... Par jeth ji se pooch to lo...
Mini - aaj sham ko office se aane de... Tab pooch lungi...
Garima - par maa, aap pehle confirm kar lo... Ki ye ladki sahi bhi Hoga ya nahi...
Mini - are bilkul sahi hogi... Kyo nahi...
Garima - Chalo to fir dekh lo pooch kar jeth ji se...
Mini - aur nahi to kya... Paitees ka ho jaega Pramod... Ab aur nahi dekha jata mughse uska akelapan...
.............
At night.
Pramod came back from work and parked his car in the lawn and than came inside.
Mini - aa gaya beta.
Pramod - ha maa...aap soi nahi abhi tak?
Mini - tera intezar kar rahi thi...
Pramod - kyo?
Mini - pehle hath muh dhokar khana khane aa ja... Phir batati hu...
He went to his room, freshen up and changed his clothes and came back to the dinning room.
Pramod - kya hua maa...?
Mini - pehle tu khana khane baith...
He sat on the chair and she begin to serve him.
Pramod - tch.. Mai khud le lunga na...
He took the bowl and spoon from her hands and served himself.
Mini - beta...
She sat next to him.
Mini - teri mausi ne ek ladki batayi hai....
Pramod - hm... To?
Mini - bhot acchi ladki hai.. Bhot sundar hai.. Susheel hai..
Pramod - to?
Mini - tera rishta bhej rahi hu.
Pramod - maa mai...
Mini - ek nahi sun ne wali mai teri.. Ek to pehle hi ek rishta jab se bigda hai tune kuch karne ke baare me socha hi nahi... Are itne saare rishte aae... Jo tu ha kar deta to tere bacche hote aaj tak...
Pramod - ab aap kya soch rahe ho?
Mini - kuch bhi nahi... Mughe ye ladki Bhot pasand hai... Mai is se hi teri shaadi karane wali hu... Samjha! Poori umar nikal gayi meri... Ab kam se kam marne tak mughe apne baccho ki shakal dikha de to mai sukoon se maru.
She left after telling him that she is gonna fix his marriage.
Pramod completed his dinner and went to his room.
He laid on the bed and thought is getting married again would be a right decision or not.
He was 29 when he got married but after a few days he lost his wife in an accident. When he just begin to love, he lost her forever and from there and decided that he will not marry again but his family want him to get married and make a family again. What should he do now?
...............
Susheela - mai bhaag jaungi yaha se!!!
Kusum - ek thappad marungi zor ka agar aisi bakwas ki to?
Susheela - yaha mughe kisi aur se Pyaar hai aur aap log meri shaadi kisi uncle se kara rahe ho...
Kusum - ladka bhot Accha hai!!
Susheela - ladka mat bolo use... Aadmi hai... Uski umar ke Logo ke do do bacche hote hai... Aur mai us uncle types aadmi se kabhi shaadi nahi karungi...
Dp - Kusum... Band rakh use kamre me... Kahi bhaag na paye ye.. Aur ha... Aaj Shaam ko ladke wale aa rahe hai....
Susheela - papa mai bhaag jaungi bata rahi hu aapko.
Kusum - ye ladki to aafat hai aafat... Shaadi karke kar denge rawana ise...
Susheela - ha ha kar do rawana... Bhaag jaungi sasural se bhi...
Dp - Kusum tu band karde ise....
Kusum - ha kar hi rahi hu.
Susheela - kamane wala nahi mujhe to koi mere jaisa chahiye...
Kusum - ek thappad marungi aur tera sara tashan nikal jaega..
Susheela - mai us aadmi se kabhi shaadi nahi karne wali... Aur shaadi ho bhi gayi na... To bhool jana ki mai uske sath khush rahungi... Mai kisi aur se Pyaar karti hu.
Kusum slapped her hard enough that she fell on the the bed.
Kusum - ab dekhti hu tu kaise bhaagegi... Shaadi tak tujhe is kamre se nikalne hi nahi dungi mai.
................
Mini - dekhiye behen ji... Hame zyada kuch nahi chaiye... Bas jaldi se shaadi kar dijiye vahi kaafi hoga.
Jay - aur ek baar Pramod Susheela se baat karle...
Kusum - ji.... Vo Susheela apne kamre me hai... Darasal aaj uski tabiyat zara heek nahi hai isliye.
Mini - to Pramod tu ja aur mai ke aa ja Susheela se...
Pramod nodded and Kusum guided him to the room. He went inside the room and looked at at her sitting on her bed.
He coughed slightly to get her attention.
Susheela stood up from her bed and turned.
Pramod - hum.... Baat kar sakte hai...
Susheela - maaf kijiye.... Mai aapse baat nahi karna chahti...
Pramod - kyo?
Susheela - kyoki mai kisi aur se Pyaar karti hu... Aap jaiye aur mana kar dijiye ki aapko mujhse shaadi nahi karni.
Pramod - tum kyo mana nahi karogi.
Susheela - kyoki..... Kyoki mere Ullu mummy papa chahte hai ki mai aapse shaadi karu... Sorry lekin....mujhe aap pasand nahi ho.
Pramod nodded and went out of the room.
Mini - ladki pasand aai na tujhe...
Pramod - nahi maa vo...
Kusum - na karne ka to sawal hi nahi uthta...
Pramod - maa meri baat to suno...
Jay - are kuch nahi samajhna.... Agle hafte shaadi ki tareekh hi sahi rahegi...
Dp - jaisa aap theek samjhe..
Mini - bilkul.... Jald se jald shaadi kar dete hai...
Kusum - muh to meetha kijiye aap...
Mini - ji zaroor... Ab to ham bas apni bahu ka intezar karenge...
Pramod - maa meri baat to sun lo...
Mini quickly fed him a laddoo.
Mini - tu to muh meetha kar....
Kusum - mai bhi Susheela ka muh meetha kara kar aati hu abhi....
Pramod chew the laddoo in his mouth and turned. He looked at Susheela giving him a death glare with some tears in her eyes.
To be continued....
Thankyou 😊