chp7- Truth Reveal prt 2

164 18 13
                                    

Man5: per Mujhe yeh Samaj nahin a raha humara Dushman... Matlb Malik ka Dushman toh Anirudh haina.. Toh usko marna chahye toh phir Bondita ji ko kyun...???

Man1: Oh bewakoof..... Tujhe samaj nahin aati.....

Man3: main samjata hoon isko..... Dehk Jab kisi ko chot deni hona toh usko aisi jagha chot deni chahye ki wo kabhi zindagi mein us dard ko bhul na paaye..... Aur Malik ka hukum kyaa tha Us Anirudh Roy Choudary ko khatam karna.... Hum Agar ek jatke mein chahte toh usko khtam kar sakte the lekin aisa karne se maza kaha aata..... Anirudh sabse zyda kis ko chahta hai..... Kis ke liye pouri Duniya se lad jata hai...

Man 5: Bon.... Ditaaa.....

Anirudh: Kaiseeee...... Kaiseeee. 😑😡Kar sakte hai yeh log aise..... Mujhe chot phuchane ke liye mujhe hurt karne ke liye meri Sabse Badi weakness ko nishana bana diya.... Yeh tum logo ko bohot badi bhul hai.... Tum logo ko kyaa lgta hai Anirudh aur Bondita ka Pyaar Itna Kamzour hai.... Bilkul nahin maine toh apni Bondita ko bacha liyaa hai bass sirf mil nahin rehi hai.... Aur tum dono ki chaal ko main kabhi poura nahin hone doon gha.... Main tum dono ko kabhi apni Bondita ko nukhsan phunchane nahin doon gha..... Kabhi nahin..... Per yeh log kis ke kehne per yeh sab kar rahe hai... Kon hai jo mujhe marna chahta hai....

Suddenly Another Man Came.....

Man: Suno sunooo....

Man 3: bolo kyaa hua.....??

Man : Wo wo..... Bondita

Man 1: Kyaaa ho gaya.... Maar gyi na wo Yehi kabar pakki Hai yehi batane aaye hona....

Anirudh: 😡😡Ek Baar Mujhe pata chal jaye meri Bondita Hai kahan uske baad tum sabko dehk le gha yeh anirudh Roy Choudary...... 😡

Man: Nahin...... Wo Wo Zinda hai....

Man1: kyaaaa bakwaz kar rahe ho tum..... Hum ne kud dhakka dilvaya tha usko gao walo se.... Wo sara tamasha karne ko kaha tha gao walo se..... Aur hum ne kud dehka tha gao walo ne yeh sab kiyaa tha... Toh phir kaise kaise wo bach sakti hai.... Koi baat nahin Bach gyi hai toh kyaa hua doubara mare ghi wo..... Usko zinda nahin rehna.... Bilkul nahin Us Anirudh ko toh thil thil kar ke marna padhe gha uske liye Bondita ko marna padhe gha.....

Anirudh: 😡Bas ek baar pata chal jaye meri Bondita kaha hai tu logo ko uske pass batakhne  bhi nahin doon gha main....

Man: Uski bhi zaroorat nahin hai....

Man2: zaroorat nahin hai matlb????

Man: kyun ki jisko chot dene ke liye ap log Bondita ko marna chahte ho wo wajah hi khtam ho chuki hai.....

Man 3: yeh kyaa luchiyou ki tarh gol gol baat guma rahe ho seedhe seedhe batao....

Man: Gao walo ne dehka Ani Bondita ko bachane ke liye kudha tha.... Aur abh tak wapis bahar nahin aaya hai... Aur Bondita Dousre gao ke kinare per kuch aurtao ko mil chuki hai..... Uski halat abhi bhi thik nahin hai per Zinda hai wo.....

Ani: Thank you Durga Maa.... 🥹🙏Mujhe ap per poura yakeen tha aap meri Bondita ko kuch nahin hone do ghi.... Bas mere aane tak meri Bondita ko raksha karna ek baar main chala jau gha na apni Bondita ke pass toh wo bilkul thik ho jaye ghi..... 🥹Bondita tum chinta maat karna... Tumare Pati babu a rahe hai apni Bondita ke pass...(phir se ek admi baat karne lgta hai aur Anirudh unko sunta hai)

Man4: 😂😂😂yeh toh Aur hi acha ho gaya..... Wo kud hi maar gaya....

Man 1: aareeey murkh Humare Malik ka hukum tha us ani ko thadpa thadpa kar marna hai wo toh ek baar mein hi maar gaya....

Tu Dhadkan Main Dil Where stories live. Discover now