अनोखा मिलन 🌹 (01)

1.1K 6 0
                                    


मेरा नाम राम नाथ है, मेरी उम्र 52 साल है और मेरा जयपुर में कपडे का कारोबार है. मेरी पत्नी मुझे 8 साल पहले छोड़ के चली गई और मैंने अकेले अपने बच्चों का पालन पोषण किया। मेरे दो लड़के हैं राघवेंद्र और राजेश! राघवेंद्र 30 साल का है और अपने परिवार के साथ हैदराबाद में रहता है. छोटा बेटा इंजीनियर है और मैंने 2 साल पहले उसकी शादी करा दी. शादी के बाद नयी बहु मेरे घर आयी। बहु का नाम सपना है और वो देखने में भी एकदम सपना और बहुत ही आकर्षक है. शादी के बाद पास पड़ोस के लड़के तो जैसे उसे देखने के लिए व्याकुल रहते थे. हो भी क्यों न लम्बा कद, गोरा रंग और भरा हुवा बदन. सपना की उम्र 23 साल थी। उसके बूब्स बहुत आकर्षक थे, उसकी गांड भी क़ाफी बड़ी थी। मोहल्ले के सारे लड़के उसकी गांड पे मरते थे. उसका फिगर शायद 34-30-38 होगा। सपना भी दिल खोल के अपनी जवानी मोहल्ले के लड़कों पे लुटाती थे. राजेश अक्सर काम के सिलसिले में बाहर रहता था। घर में मैं और बहु आपस में बातें करते और इस तरह से हम दोनों एक घर में दिन बिता रहे थे.

मैं रोज सुबह मॉर्निंग वाक पे जाता था. अक्सर पार्क में जवान खूबसूरत लड़कियों की जवानी को निहारता . मैं चोर नज़रों से जवान लड़कियों के खुले अंगो को घूर लिया करता था.

मैं वाक पूरा करने के बाद घर आते हैं और मैं बहु को आवाज लगाता हूँ....बहु....

सपना -- जी बाबूजी.

मैं -- थोड़े पराठे तो खिला दो अपने हाथो का बना हुआ.

बहु डार्क पर्पल कलर की साड़ी पहने हुवे डाइनिंग हॉल में आती है, सपना जब वापस जा रही होती है तब उसकी बड़ी बड़ी गांड देख के रहा नहीं जाता ऐसा बॉडी स्ट्रक्चर तो मैंने अभी तक किसी लड़की का नहीं देखा.

साड़ी में सपना की गांड बहुत अच्छी दिख रही हैं..

आज सपना मुझे बाकी दिनों से ज्यादा अच्छी लग रही थी.. उसने एक रेड कलर का शार्ट कुरता और सलवार पहना हुवा था. उसके कुर्ते के साइड से कभी मुझे उसकी गोरी कमर तो कभी उसका पेट नज़र आ रहा था. और रेड सलवार में उसकी मोटी मोटी जांघों को देख मेरे लंड खड़ा होने लगा था.

अनोखा मिलनजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें