Scene continue
Pooja : aap thik hn? (Keshav nods) bachchon aapme se toh kisi ko nhi lgi na....(kids shook their head)
Nikhil : pooja ji..kya hua h ...
Pooja : inspector ji....sid...woh yhin h....woh dekhiye (points towards table cloth) sid...woh rohan...keshav ko chot pahunchana chahta h.... inspector ji...swara pr jo attack glti se hua...uska target asli keshav the....(all gaze at her shockingly...vedika holds keshav's arm protectively)
Nikhil : keshav...pr kyun...
Ashish : kyunki woh insaan vedika ko haasil krna chaahta h....
Meera : kya bol rhe ho tum ashish?
Ashish : mai sach keh rha hun meera....yakeen kriye...jis din maine us insaan ko dekha......usi din mujhe shak tha...ki...ki kuch gadbad h us insaan mein....usne jis tarah vedika ko dekha woh...
Vedika : pr kon....kon h woh
Ashish : woh...
Keshav (cuts in) : nhi dr ashish...pls....
Vedika : kyun nhi haan....tum...tum jaante ho matlb haan...(keshav looks away) kon h yeh insaan...kon hai yeh rohan....(she stopped) rohan....yeh...yeh naam suna h maine....(she looked at ashish pooja then keshav) yeh...yeh rohan wahi patient hai na....dr ashish....keshav...boliye aap dono yeh wahi patient hai na
Ashish : haan....yeh wahi patient h....
Siddhant : woh patient bn kr aaya zarur tha....but iski talaash mein ...kyun pooja....tumne hume sab btaya...bs yeh nhi btaya ki...asli dulha wahi tha tumhara....kyun nikhil sir...jis din aapne isee bachaya....(nikhil looked at pooja)
Pooja : sid...
Siddhant : siddhant maheshwary ko us duniya mein entry tumne krayi.....pr survive krna humne wahan khud seekha...tumne jab hume is rohan ke baare mein btaya....tbhi humne sab pta krna shuru kr diya.....dr vidyut....pooja ka baht purana connection h usse...kyunki woh rohan usi master ka beta h...jisne hazaaro bachchon ki zindagi barbaad ki h....humne kaha tha aap sab se...ki yeh ladki sirf bad news h.....aur dekhiye....swara bhabhi pr attack ki wajah yeh nikli....keshav pr is humle ki wajah bhi yhi bni h....
Pooja (with moist eyes): mere connection hone se...tum mujhe baar baar kisi ka gunehgaar nhi bna sakte sid....mai wahan se bhaagi hun....mai us duniya se dur rehna chahti hun....isliye bhaagi....mai...mai nhi chahti thi...ki..
Siddhant (angrily) : tumhare chahne se na chahne se kya hota h.....tum...ek bad news tb se ho...jab se tum humari zindagi mein aayi....tum manhusiyat lekr aati ho....sirf manhusiyat pooja....(pooja close her eyes with tears rolling down her cheek) hmne tumhe warn kiya tha...agar humare doston...humare bhai humari bhabhi pr tumhari wajah se aanch aayi...hum barbaad kr denge tumhe...i will kill uh......tumhe humari duniya se nikaal denge....aur ab wahi hoga....(he grabbed her by arm)
Veer : siddhant....dont...tu aise kisi pr ilzaam nhi lga sakta....siddhant....tu khud jaanta h....meri ek galatfaimi ki chlte teri zindagi barbaad hui....(siddhant gaze at him) tu chaahe mujhe gunehgaar maane ya na maane...mai manta hun...pooja ji ko aise katghare mein mt khda kr...
Siddhant : humare bich jo hua woh galatfaimi thi bde bhaiya...pr isne jo kiya woh saazish thi...yeh humare bich nhi rhegi....humari khushiyon mein shaamil hone ka hak nhi h isee....bilkul nhi h isee khush hone ka...(he was about to drag her.....nikhil grabbed pooja's hand....siddhant gaze at him then him holding pooja's hand....pooja gaze at nikhil)
Nikhil : haath choro inka siddhant....(siddhant was about to speak) maine kaha haath choro inka....(angrily) now....(siddhant shook his head..he gaze at mihika....mihika nods with pleading eyes) haath choro pooja ji ka....(siddhant leave her hand) tumhe ya kisi ko bhi hak nhi h kisi ko bhi us tarah exploit krne ka.... police force join krne jaa rhe ho... training ke liye jaa rhe ho 6 mahine ke liye....(veer looked in between them shockingly) toh grudges bhulne honge.... police doctors yeh aise profession hn...jisme koi grudges nhi rkhne chahte hn....dont be fool....be smart....(he took deep breath) vidyut....i m so sorry yeh sab ho gya tere birthday ke din....but i think mujhe aur pooja ji ko chlna chahiye.....chliye pooja ji...(he hold her hand and starts taking with her)