Scene continue
Nikhil : darwaza todna pdega.....(vidyut nods....both banged against the door breaking it)
They entered and stood in shock...muskan and vedika looked at her in horror..
Muskan : aap log bahar jaao....(vedika rushed to her side taking the shawl from bed and covered pooja with it) jaiye bahar...
Pooja (whispers tearfully) : inspector ji....(nikhil gaze at her with moist eyes) woh yhan h....yhan h woh....(siddhant gaze at her....he leaves from there)
Nikhil : vedika muskan....khyaal rkhna inka.....(he didn't glance at her and leaves...vidyut and other boys follows him)
Vidyut : nikhil?
Nikhil : what good i m haan bhaisahab.....look at her...(he gaze at siddhant) ab bhi us pr ilzaam lgaoge tum haan sid...(siddhant looks away) and you aaryan....tum bhi against the...now tell me...is she a culprit or victim...
Vidyut : nikhil ...calm down....dekh...woh insaan abhi bhi yhan h....we have to find him...isse pehle woh aur kuch...ya aur kisi ko chot pahunchaye...karan veer....swara aur preeta baki ladkiyon ko akele mt chorna....hum log dekhte hn kahan h yeh Rohan...
Karan : but bhaiya....hum bhi help krte hn....keshav ko unke saath rukne ko khiye...keshav ko khtra jyada h...
Keshav : i m sorry karan ..but mai nhi rukunga....us insaan ne meri vedika pr nazar daali h...mujhe hurt krne ke liye....kitne logon ko chot pahuncha rha h...mai nhi rukunga....aaj agar woh mere haath lga toh ya woh zinda rhega ..ya mai.....
Veer : keshav samjh se kaam le....i know tu baht upset h yeh sun kr ...but iska mtlb nh tu aisa kuch krega
Keshav (cuts in) : kya haan...kya galat keh rha hun mai.....agar meri jagah aap hote....aur vedika ki jagah swara hoti toh kya krte aap dr veer maheshwary....mai sirf keh rha hun...aap sach mein jaan le lete....aap unme se hn.... yhan aap sab waise hn.....jo apni partners ke liye kuch bhi kr sakte hn...toh mujhe bachcha samjhna band kijiye.....kyunki jitna pyaar aap sab apni patni...apne mangetar se krte hn...utna pyaar mai bhi vedika se krta hun....aap logon ko yhan baatein krke time waste krna h kijiye....kyunki ab mai aur time waste nhi kr sakta.....(he left from there angrily)
Vidyut pats on veer's shoulder.... signing him and karan to leave to look after girls...while other boys started to look for Rohan
Scene shifts
Preeta Muskan sat by pooja's side who was hugging her knees...tears were flowing from her eyes....while others were looking at her feeling bad
Muskan : sab thik h ab pooja ji...chinta mt kijiye...nikhil sir hain na ..woh pakad lenge us rohan ko...
Pooja : agar itna asaan hota usee pkdna toh....toh woh kab ka pkda jaata .....apne baap ke baad usne apne har dhandhe aur kaale kr diye....uska baap escort bna deta h female juviniles ko...aur woh...human trafficking krta h....rape krta h...khoon krta....aur sab se pasandida kaam uska.....acid se pehchan cheen lena...chehra cheen lena...zameer himmat sab cheen lena....
Preeta : tum rohan ko jaanti ho...pr hum sab ko nhi....humare bich baht se aise log aayein hn...jinhone humse sab cheenne ki koshish ki....pr...kuch kr nhi paaye...unhe dekh rhi ho meera.... pregnant thi woh...dr ashish ke bachche ki maa bnne wali thi...pr dr ashish ke dad aur karan ki mom ne unke ajanme bachche ko maarna chaaha...taki dr ashish se unhe alg kr diya jaaye...aaj dono saath hn...apne ishaan ...usi bachche ke saath...
Karan : aur mai...mai pooja ji...mujhe usi aurat ne maarne ki koshish ki....jinko maine bachpan se mom keh kr bulaya...(pooja gaze at him) unhone mujhse yaadein....meri jaan cheenne ki koshish ki.....