part 179

327 33 63
                                    

Preeta was sitting over bed tearfully clutching her belly.....drishti swara brings food for her

Drishti : preeta....le kuch khaa le....(she shook her head) preeta....aise bhukha rehna sahi nhi h...tu bhi doctor h na....jaanti h na bachche ko khaana....maa se hi milta is samay...pls khaa le...(preeta shook her head)

Swara : preeta pls...dekho....aise bhukhe rehne se kuch sahi nhi hoga....hum sab saath honge....tb hi toh us rohan jaise rakshas se ladenge....koi ek bhi gira toh hum sab kamzor pad jaayenge...pls khaa lo...

Preeta : maine mna kiya na...kyun nhi samjh rhe aap log...jaaiye yhan se....aap sab ne karan ko jaane diya uske saath....usne kya haal kiya h keshav ka....swara tumhara....woh...agar karan ko kuch krega toh..

Swara : karan ko kuch nhi hoga preeta.....

Preeta : yeh pehle bhi kaha h aap logon ne...pr hua uske saath bura....maine usee ek baar almost kho diya tha.....mai ..mai nhi seh paungi agar kuch hua usee....

Drishti : preeta.....vishwas rkho ..(held her cheek) karan...karan sahi hoga...nikhil hai na....woh koi na koi solution dhundh lenge...tum..

Preeta : mujhe mera pati yhan chahiye.....mere paas chahiye...karan ....(with tears) abhi toh uske ghav bhare hi nhi the....aur agar usne...(she gets down from bed) agar aap log kuch nh krenge...toh...toh mai khud jaungi dhundhne....mai jaungi....(veer grabbed her arm) choro mujhe....choro mujhe maine kaha...baar baar rokna bnd kro mujhe ... choro.....(started to hit him) mujhe karan ke paas jaana h....mujhe jaana h uske paas....choro veer....maine kaha choro...

Veer (grabbed her hand) : bass....bass kro (she looked at him tearfully) tumhare wahan jaane se....karan wapas aa jayega haan....ya tum uski musibat bada dogi....uh r pregnant with his child....uh r his wife....uh r his love...jisko woh bhul kr bhi fir pyaar ke baitha....kaisa lgega usee haan ...preeta ....keshav ot mein hn....dr ashish ko bhi chot aayi h...nikhil sir yhan ki police ko contact kr rhe hn...siddhant yhan ke un areas mein jaa rha h....jahan us jaise gundon ka adda h...aur tumhe lgta h koi kuch kr nhi rha haan....

Swara: veer....(veer gaze at her...she shook her head)

Veer (held her cheek) : itna over emotional ho ke...tumne ek baar apni jaan khtre mein daal di thi mere liye....tumhe koi idea nhi preeta....goli ki woh awaaz bhi mujhe darati h...woh scene aaj bhi mujhe dara kr utha deta h(preeta looked at him tearfully) ab karan ke saath aisa nhi kro....is aane wale bachche ke saath aisa mt kro....karan wapas aayega.....chaahe uske liye mujhe kuch bhi krna pde...mai karan ko wapas launga...ek baar karan ne tumhe follow kiya tha...mujhse milane ke liye....aaj mai waada krta hun preeta....ki mai tumhe aur karan ko ek krunga....tum dono ke bich koi judai nhi aayegi...yeh veer maheshwary ka waada h....pr uske liye tumhe khaana khana hoga....swara...(she nods and brings food to him)

Veer makes preeta sit over couch and feed her with his hand....she looked at him tearfully....veer shook his head wiping her tears....swara drishti smiles sighly...

Scene shifts

At hospital

Vedika look at keshav through ICU window....where he was kept for getting one more surgery done.....

"Thank uh doctor" vedika turns around and looked at vidyut talking to one of the doctor....she walked to him..

Vidyut : dr ashok....thank uh soo much aap aise short notice mein aa gye..

Ashok : dont worry vidyut.... doctor hone ke naate humari duty h humare patient ko kisi bhi samay bina question kre attend krna....(both looked at vedika)

Vidyut: dr ashok....yeh dr vedika hn....humare hospital mein intern....dr vedika....yeh dr ashok...burnt specialist hn yeh ....(vedika nods)

Vedika: aapne...aapne keshav ko dekha ....woh...woh

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now