All were on there knees tied with each other and were at gun point...Rohan sit infront of them over chair ready as groom...
Rohan : maine kaha tha na ...mai haarta nhi ....baht dusre tareeke ka kameena hun mai....haarna na hi dekh hai...na hi kbhi hone diya hai....(he gaze at his wounded hand then karan) but tu...tu bhi kam nhi...(karan smirks and scoffs) i kind of like you....(he raise the sword resting over karan's neck) isliye jab vedika ji aur meri shaadi hogi.....tab tujhe sabse pehle maarunga....
Karan : woh toh kabhi hoga hi nhi...kyunki kya h na....na yeh shaadi hogi na hi tere khurafati plan pure...aaj tera aakhri din hai...sorry raat...(rohan stares him angrily) aaj maut hogi...pr teri....thik usi tarah jis tarah tune keshav ko chot pahunchaya....usi acid se...teri kahani ka ant hoga..
Rohan : chup ho jaa doctor..warna yhi teri gardan tere sar se juda kr dunga...
Preeta : nhi....nhi pls...(rohan gaze at her) kuch mt krna....woh kuch nhi bolega ab...kuch nhi bolega...yeh...yeh talwar hatao....pls...
Karan : preeta
Preeta (cuts in angrily) : shut up....just shut ur mouth karan...tumhe shauk hoga badle ke raaste aage badne ka....mujhe koi shauk nhi h apne pati...apne hone wale bachche ke dad ko aise....aise jaate dekhna.....tum...tum pls chup rho....kyun aisa krte ho ki...ki mai tumhe kho dun...mt kro mujhe pareshan...mt do mujhe takleef aur...(with tears) pls mt do...(she sobs looking down) mai baar baar nhi baradasht kr sakti tumhe maut ke kagaar pr khda dekh...pls chup rho...
Rohan : aww tune toh rula diya...(he sit infront of preeta and held her cheek..she flinched away) dr preeta..
Karan : haath hata ....dont uh dare touch her again...(rohan gaze at him and smirks...he wipes the tear rolling down her cheek...preeta closed her eyes trying to shift back) haath hata...(karan tries to get free.....Veer stare rohan in anger) haath hata us pr se....
Rohan : bs bs jyada fadfada mat...hatt gya mai...mai apna get up aur mood khrab nhi krna chahta...vedika ji bas aati hongi....(he turns around...Veer shifted front coming in his way..Rohan toppled over him falling flat on face)
All gasped looking at him then veer who smiles slightly...Guards helps rohan to stand....Rohan looked at Veer who look unbothered.....Rohan walks to him and grabbed veer's hair making veer look at him
Veer : dont touch my hair....meri priced possession h....aur tu aaya kyun hai...karan preeta ke baad mera number lgana chahta hai.....fir swara...fir sid mihika ka....
Rohan : teri himmat kaise hui mujhe girane ki
Veer (scoffs) : giraya....tera milan maine thode mili seconds ke liye us underground wali duniya se karana chaaha....you know narak...tera intezaar kr rhe hn whan besabri se....
Rohan was about to speak but stopped and smiles
Rohan : mai koi energy waste nhi krunga...kyunki tum sab marne wale ho
Swara : yeah tum marne wale ho...kya h na maine suna hai jo marne wale hote hn na...aksar shaanti bnaye rkhte hn ya aatank machaye rakhte hn....aur tumne toh dusra option choose kr rkha hai...baht jald hai tumhari maut mtlb
Rohan : baht bolti ho tum
Swara : koi nayi baat nhi hai....aur hatao mere veer ke pyaare baalon se apna haath....woh sach mein priced possession h uski.....un pyaare silky baalon ko touch mai kr sakti hun bas....hai na(veer nods with smile)
Siddhant sighs heavily looking in between them...mihika look at him and controls her smile..
Veer : sun liya...ab hata...in pr aur mujh pr meri patni ka hak hai....(karan shook his head in disbelief) toh haath hata apna samjha.....hata na....yeh saala noch rha h baal aur...fir gira dunga...(preeta sign him to be quiet) kya hai...mere baal noch rha hai....tumhare nhi..kya shush