part 183

294 34 83
                                    

In hospital

Vedika came running to Keshav's ward....she found his bed empty.....

Vedika : keshav.... keshav kahan gya....(she looked at ashish vidyut walking in) dr ashish ...dr vidyut keshav kahan h...(both look at each other then her)

Ashish : vedika....hum logon ne usee rokne ki koshish kri...pr usne...usne apna mann bna liya tha.....

Vidyut : woh chla gya vedika....woh apne parents ke saath apne hometown chla gya.....aur tumhare liye yeh letter de gya hai..

Vedika (with moist eyes) : nhi....aap aise kaise jaane de sakte hn usee....dr vidyut...ap especially....jaante...jaante hn na.....ek baar...ek baar aisa hua tha...dr veer chle gye the aapki behn ko chor kr...unki halat kaise thi...aapse acha koi nh jaanta....toh kyun jaane diya usee....boliye...(cries grabbing his collar) mai aapki behn jaisi nhi dr vidyut....boliye....aapne zimmedari li thi...aapne kaha tha...aap dono ne kaha tha ki mai...mai usko pyaar dun...toh kyun mujhse mauka cheen liya aap logon ne....boliye...

Vidyut : i m sorry.....pr...pr mai nhi rok saka...humme se koi usee nhi rok sake vedika....maine woh dard dekha h apni behn mein...isliye nhi de sakta tha tumhe woh dard...but woh...woh nhi maana...

Ashish: dr vidyut ne sach mein rokna chaaha usee....pr...pr uska pain ...uski uljhan ne uske pyaar pr parda daal diya tha vedika....woh nhi chaahta tha tu usee us haal mein dekhe vedika..... shayad pyaar pr parda nhi...pyaar hi kuch jyada ho gya tha...

Vedika: nhi....(shook her head tearfully) isko pyaar nhi bolte.....isko....pyaar nhi bolte dr ashish....dr vidyut...yeh....(she snatched the letter from vidyut)

"Mai bol nhi paata tumse....isliye likh rha hun...tumhare saamne aane ke kaabil nhi rha mai....mai jaanta hun...tum...tum nhi maanti in sab mein...tum mujhse pyaar krti ho...aur tum mujhe is haalat mein bhi krogi.....pr vedika...mai...mai kabhi woh pyaar dekh nhi paunga....mai humesha logon ki aankhein hum pr dekhunga....mai humesha tumhe suffer krte dekhunga agar hum saath hue...aur tum toh jaanti ho....agar itna sab kuch negative ho...toh positive life rehti hi nhi...aur tum toh meri positive life rhi ho....tumhare saath bachpan se ab tk maine mera bachpan hi jiya hai...but ab..ab mujhe lgta h...mujhe bada hona pdega...aisa faisla lena hoga..jo meri vedika ki life khrab na krein...(vedika shook her head and cries) tumhe meri kasam hai...tum mujhe dhundhne nhi aaogi...tumhe meri kasam h tum aage bad jaogi....I m sorry baby...i m sorry for making you cry...but i...i m coward....and i love you so much"

Vedika : galt hai yeh...galat hai..keshav...(she falls on her knees clutching the paper close) keshav...(she cries)

Others came there and look at her...Preeta swara and other girls sit by her side hugging her.....karan veer siddhant gaze at ashish and vidyut

Vidyut : keshav ne wahi kiya..jo tumne kiya veer....chor kr chla gya...(veer and other gaze at vedika with moist eyes)

Scene Shifts

Luthra mansion

Karan preeta came back to house....Rakesh and varsha looked at them

Rakesh : karan preeta....yeh sab mai kya sun rha hun....keshav...us pr acid se...(worriedly) woh thik hai na....tum sab....tum dono thik ho na...tum

Karan (cuts in) : hum sab thik hain....keshav bhi thik hai dad..

Preeta : pr wioh chla gya dad.....woh vedika ko chor kr chla gya....woh scar...woh pain acid ka ....uske pyaar ko kmzor kr baithe....aisa kyun hota hai....log unko hi chor kr chle jaate hn...jinse woh sabse jyada pyaar krte hn....(karan varsha and rakesh gaze at her) aap aur bhaiya veer ko nhi rok paaye....aur dr ashish meera ji aur bhaiya bhabhi keshav ko....kyun woh log yeh maan lete hn unki takleef humare liye bojh hogi....

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now