Scene continue
Preeta grabbed the book from side table and throw towards him..karan dunks looking at her with wide eyes...
Karan :preeta kya kr rhi hi yaar ...(she grabbed vase) preeta lag jayegi mujhe...already lgi hun...(she threw vase towards him...he again dunks) preeta (looked at her in horror)
She look at him with tears and anger and look around room....she grabbed bat ...karan look at her in horror...as she approached him
Karan : preeta season bat h... seriously lg jayehi...mat...mat kro...(she raised bat over her head...karan close his eyes tightly) preeta...i m sorry....i m sorry....(he open his eyes hearing thud sound...he looked at bat on ground and then preeta.... she started to sobs looking at him) preeta....(he sighs walking towards her.....he hug her) i m sorry
Preeta : choro mujhe....choro mujhe maine kaha....(starts to hit him tearfully) choro ...mt aao mere paas....tum baht bure ho....baht bure....tum nhi jaante maine kitna intezaar kiya tha...tumhari...tumhari yadadht wapas aaye pr tum....humesha waada krte ho...nhi rulaoge....pr har baar tum rulate ho...mujhe nhi chahiye tum...nhi chahiye...chor do....chor do mujhe...(pushes him and turns around)
Karan (hug her from back) : aise kaise chor dun....tumhe chorne ke liye thode hi us bhgwan ne mujhe tumhare liye bnaya hai...mai bhul bhi gya...fir bhi tumse pyaar kiya...mai jaanta tha tum kisi aur se pyaar krti ho...fir bhi tumse pyaar kiya...mai nafrat krna chahta tha tb...tb bhi tumse pyaar kiya...maine jab us train mein dekha...tb bhi tumse pyaar kiya ....jitna maine pyaar kiya....utna koi nhi kr sakta tumhe...(he turns her around) i m sorry....pls mujhe maaf kr do...(she shook her head) pls preeta....pls....(he kissed her eyes) pls...(he kissed her cheek) pls....(he hold her hands and kissed it...preeta gaze at him) pls.....(preeta look at him) pls....(she wrapped her arms around his neck) i m sorry preeta...i m really sorry
Preeta : tumhara yeh sorry kabhi khtm nhi hoga....humesha toh krte ho...
Karan : agli baar krunga aise...toh sach mein bat maar dena....uff tk nhi krunga...(he breaks the hug) kitna roti ho tum..
Preeta : tum rulate ho....(karan chuckles slightly....he sit on his knees)
Karan : hii baby....papa ab wapas aa gye hn...i know aap bhi mumma ki tarah naraz honge mujhse but chinta mat krna....jaise mumma ko mai pata leta hun...aapko bhi pata lunga ..
Preeta : baby bilkul mt sunna....apne papa ke patane mein aaoge na...toh yeh glti krte rhenge...ab aapko hi sudharna hai...taki yeh aapki mumma ko na rulayein...
Karan : acha ji...bachche ko baap ke khilaf bhdka rhi h...thik h preeta karan luthra.....yeh wala ho bhi gya na tumhari team mein...mere dusre bachchon ko tumhari team mein aane nhi dunga..(preeta wide her eyes) ab yeh kya reaction h...
Preeta : tumhe kitna bachche chahiye...?
Karan : mujhe....(pulled her close) 4-5....kyun...kam hn...toh 8-9 kr lenge...
Preeta : tu...tum pagal ho....kya bol rhe ho..
Karan : yeh tum blush kya kr rhi ho...procedure same h...jo is bachche ke time hua...wahi hume 8-9 bachchon ke sath krna h...(preeta pushed him)
Preeta : hato dur tum...baht...baht besharam ho....abhi 1 bachcha hua nhi...8-9 bachche...bachche paeda tumhe thode hi krna h mujhe krna h....mai..mai nhi ...(karan laughs looking at her) haso mt..warna sach mein bat maarungi....(he hug her from back)
Karan : i missed you...(preeta smiles) humare bich sab thik h....pr keshav aur vedika...(preeta sighs sadly) koi na koi plan bnana pdega keshav ko wapas laane ka...