4 : The people

26 4 4
                                    

"Haan yeh mai hi hu lekin aap yaha kya kar rhe hai?" Miss Prisha Taehyung se puchhti hai.

"Woh..woh.. actually ummm actually...woh kuchh nhi bas yahan dekhne aaya tha" Taehyung replied.

"Oh!" Said Miss Prisha "bas dekhne hi aaye the toh bolne mein itna hesitate kyu kar rhe the?"

"Nhi, kuchh nhi mai scared gya tha "

"Scared Gya tha?" Said Miss Prisha as she chuckled.

"Kya hua? Aap has kyu rhi hai?" Taehyung asked doubted.

"Kyuki.... Aapki Hindi sunne mein bohot funny hai "

"What?"

"Aap bilkul ek beginner ke tarah bolte hai " Miss Prisha haste hue kehti hai.

Taehyung ke cheeks red ho jaate hai kyuki bechare ko thodi hi na kuchh samajh aaya usse bas itna pta chla ki woh pakka galat Hindi bol rha hai 😁.

"Aapne recently mein Hindi sikhna start Kiya hai kya?" Asked Miss Prisha.

"Woh... Haan!" Said Taehyung as he showed his boxy smile.

"Kyu? Pehle se nhi aati thi kya?" said Miss Prisha. "Aapka religion toh Hinduism hi hai na?"

"Woh.. actually.....Yes I am Hindu but I was born and raised in South Korea "

"South Korea?"

"Haan!" Said Taehyung.

"Wahan ke lagte toh aap nhi hai "

"Toh mai kahan ka lagta hu?"

"China!" Said Miss Prisha confidently.

(A/N: sorry lekin maine yeh sab purposely nhi likha hai majboori hai 😔)

"What the- mai aapko Chinese lagta hu." Taehyung said with 🙂 face.

"Of course!" Said Miss Prisha confidently.

"Humph!" And Taehyung got Angry.

Miss Prisha chuckled.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
(Chalo Bhai log past mein!)

13 days ago....

Ek ladka apne room mein kisi se phone par baat kar rha hai..

"Bro, please aa Jaa" the person on phone said.

"Yaar samajh ne ki koshish kar. Itne paise nhi hai mere paas." The boy spoke.

The 𝕶𝖔𝖗𝖊𝖆𝖓 Hackers (BTS)Where stories live. Discover now