Part : 2

131 6 0
                                    

Subeh morning me sab log jungle ki or jaate hain ghoomne ke liye ;

Rohan : Ere dosto! idher dekho , yha ek nedi bhi hain.

Pakhi : Ha yaar , sab kuch kitna sunder hain idher wow!

Noah : Yha par bohot shanti hain , hame kabhi - kabhi nature ke pass aaker time spend kerna chahiye.

Zaid : Dekho shreya abhi bhi deri huyi hain kal raat se , bilkul chup hain subeh se hi.

Shreya : Nhi esa nhi  hain , me bes bohot tired feel kar rhi hu.

Noah : To tujhe hame pehle betana chahiya tha , hum baad me ghumne aate fir yha.

Pakhi : Chelo theek hain guys , yha per hum thora rest kar lete hain.

Zaid : Ere wo dekho! udher ek purana sa mandir hain. 

Rohan : Chelo phir hum udher jaker hi thori der bethte hain.

Noah : Guys! ye to kaali mata ka mandir hain.

Pakhi : Ha yha pe shayad aaj bhi pooja hoti hain , kyuki ye dekho iss zameen per khoon ke nishan hain , yha par log janvero ki beli dete honge or ye khoon ke nishan zyada purane bhi nhi hain.

Shreya : Lekin ye kali mata ki murti itni daravni kyu hain , mene aaj tak esi murti nhi dekhi.

Zaid : Ha , yha par bhi ek alag si feeling aa rhi hain.

Tabhi wha par ek boori aurat aati hain , or unse baat kerti hain ;

Pakhi : Aunti yha per aaj bhi pooja hoti hain kya ?

Boori aurat : Haan beta , yha par aaj bhi pooja hoti hain , or perso yha par firse bohot beri pooja hogi.

Pakhi : Lekin pooja perso hain , or aaj ye jageh bilkul sunsaan hain esa kyu? yha par pehle se taiyari nhi hoti.

Boori aurat : Yha par pooja ke din hi taiyari hoti hain , subeh se log kaam me jut jaate hain , or janvero ki beli bhi charti hain.

Boori Aurat phir shreya ki taraf dekhte huye kehti hain ," beta tumhari tabiyat dheere - dheere or kharab hoti jayegi tum log yha se apne ghar chele jao , uus haveli me or mat ruko".

Rohan : Lekin aap esa kyu keh rhi hain , or aapko kese peta hum us haveli me reh rhe hain.

Boori aurat : Hahahaha! mujhe sab peta rehta hain.

Uske baad sab haveli me wapes lot ker aa geye ;

Zaid : Wo boori aurat ajeeb thi wese.

Shreya : Kya peta wo sehi keh rhi ho , hume yha se chele jana chahiye , or meri tabiyat bhi theek nhi lag rhi.

Noah : Ere wo ese hi keh rhi hongi andaza lega liya hoga guys , or shreya tune medicine lee hena to tu thora aram kar , thori der baad bilkul theek ho jayegi.

Rohan : Ha yehi sehi rehega , or wese bhi hum ek do din me yha se chele hi jayenge.

Pakhi : okay yaar bes kero ab ye boring baate , chelo thora chill kerte hain.

Zaid : Ha me music bejata hu.

Noah : Me or pakhi kuch khane ka benata hain.

Sab log phirse masti kerne lege , wo dance kar rhe hain or games khel rhe hain. Fun kerte - kerte bohot raat ho geyi , or shreya achanak se behosh hoker gir geyi. Sab log uuse uthane lege , par uski body bukhar me tap rhi thi uske hath - paer thande ho geye , usko hosh nhi aa rha hain.

Pakhi : Hume jaldi se kuch kerna perega , isse bohot tez bukhar aaya hain.

Noah : Yha to aas paas koi hospital bhi nhi hain , ab hum kya kere.

KRODH [Hindi]Where stories live. Discover now