Part 191

289 27 74
                                    

Scene continues in banquet hall

Swara looked at drishti sitting upsetly....swara walked to her..

Swara : dr drishti....aap thik hn? kuch problem ho rhi hai aapko

Drishti (smiles) : haan swara...mai thik hun....woh pregnancy mein thodi thakavat jaldi ho jaati hai bas

Swara : dr drishti aap jaanti hn na hum sab connected ab is tarh hn ki sab samajh jaate hn....toh aap ka yeh jhuth nhi chlna wala mere saamne...boliye na kya hua

Drishti (looked at her with moist eyes) : swara...tumne kabhi feel kiya hai ki tumhare haath se sab kuch cheenta jaa rha hai...fisalta jaa rha hai...

Swara : aap yeh muhse puch rhi hn dr drishti....mera sab kuch veer hai...(glance at veer who was following karan liking dog and was irritating him) aur maine 1 baar nhi 2 baar nhi kayi baar usko apne se dur hote dekha hai....(look at her) aapke aur vidyut sir

Drishti : kuch thik nhi hai....dusri aurat ke chalte....apni mahanta ke chalte...usulon ke chalte usne mujhe hi samjhna band kr diya hai.....pooja....us ladki ke chlte...vidyut ne in 3 mahinon mien mujhse sahi se baat nhi ki...aur kl..kl alag hone ki baat keh di....kya apne pati aur uske parivar ke baar mein sochna galat hai....pooja ko tum sab ne maaf kr diya....pr woh ladki bad news thi hai...aur rhegi..yeh kyun nhi samjh rha koi...woh nikhil ko barbaad kr degi.....mere chote se parivar ko

Swara : pr unhone hi us parivar ko bachaya tha dr drishti....woh rohan....usne hum sab ke peeche kisi na kisi aadmi ko lgaya tha....Vidyut sir....woh bhi the uske nishane pr.....humne woh clips dekhi thi....Pooja saved us....warna shayad humme se koi nhi bachta....vidyut sir nhi bachte....(drishti gaze at her) ek baht famous dialogue h drishti ma'am hum jisko jitna sambhalne ki koshish krte hn...woh fisalta hi h ...girta hi h..jab hum usee yeh ehsaas krayein ki hum hn uske peeche....toh woh hume dekhta h...dekhta h ki hum usee sambhal rhe hn ya nahi.....veer ko jab maine paane ki koshish ki apne liye...toh owh mujhse nafrat krta rha....jab maine usse aur preeta se insecure hona shuru kiya...uski baatein bhle hi mujhse kehti ki woh mujhse pyaar krta h....pr aankhein dilaasa nhi dila paati....jab maine woh insecurity...sab kuch peeche chor diya toh mujhe mera veer mil gya...jo bheed mein bhi mujhe dekhta hai....peeche mud kr dekhta hai...(gaze at him....veer turns around and looked at her with smile...swara smiles back)

Drishti : pr preeta escort nhi thi...woh

Swara : preeta meri life mein woh aurat thi...jisse mera pehla pyaar baht pyaar krta tha....jiska woh pehla pyaar thi.....aur usse bura ek ladki ke liye koi feeling nhi ma'am.....pooja ji escort thi...pr preeta humesha mere pati ka pehla pyaar kehlayegi....mai nhi...pooja ji ko maaf kr dijiye ma'am....unhone genuinely hum sab ke liye baht kuch kiya hai....its time to let go off past...

Drishti: vidyut mujhe kabhi maaf nhi krega..jo maine usse kaha..tum janti ho uska gussa

Swara : mai yeh bhi jaanti hun ki woh kitna pyaar krte hn aapse....aap preshan mt hoiye baby ke liye achcha nhi hai yeh....hmm...(drishti nods)

Scene shifts

Everyone gathered around stage...Vedika Nikhil were walking over aisle...Veer karan hid looking at nikhil deadly glare towards them..

Aaryan : kisi ka ho ya na ho..tum dono ka torture pakka hai aaj....agar keshav nhi aaya....i m soo going to enjoy that torture (grins at them)

Veer : us motulle ashish ke saath tu kyun nhi gya international conference pr....domestic krke kyun aa gya haan....tu jaata toh better tha

Aaryan : aree vidyut sir ne mujhe layak samjha nhi na...warna mai hi jaata....but i had fun....

Karan : haan haan conference ke badle honeymoon jo mana kr aaya hai goa mein..then lonavla mein...then cochi mein....ab tune jyada fun kiya toh tera aisa funkaar nikalunga na ki fun shabd se nafrat krne lgega tu...

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now