part 192

362 30 67
                                    

Scene continue

Keshav: and i guess...she is urs....(all look towards entrance)

Nikhil stood shockingly looking at pooja coming...vidyut stood by his side

Vidyut : woh gayi tere liye thi...aayi bhi tere liye hain...(Nikhil looked at him the her....pooja stood infront of him)

Pooja (moist eyes) : inspector ji....kaise hn aap...(Nikhil pull her into hug)

Swara looked at drishti...drishti gaze at her ....swara blinked her eyes and smiles softly....drishti nods......nikhil breaks the hug

Nikhil : yeh...yeh mera veham nhi hn na pooja ji.....(pooja shook her head looking at him tearfully)aap sach mein yhan hn ..(she nods tearfully) aap...aap ko andaaza nhi pooja ji in teen mahine maine aapko kahan kahan nhi dhundha ....maine meri duty ko abuse kiya taki aapka pta laga sakun ...i tried everything.....(with moist eyes) pr...pr nhi dhundh paya....aap kyun gyi mujhe chor kr.....kuch ..kuch kaha kyun nhi.....kyun aapko mujhe chorna sahi laga.....

Pooja : mai badnaam ladki hun....(drishti looks down) aapke saath rehti toh baht baatein bnti...aap pr daag lg jaata....aur mai yeh bardasht nhi kr sakti thi ..mera jaana sahi tha ...maine in 3 mahino mein woh daag dhule nhi ....pr ..pr koshish ki h ...chote se school mein ...bachchon ko pda kr ...taki ..taki kisi din aapke layak bn sakun inspector ji....

Nikhil : aapko apni worth prove krne ki zarurat kyun hai pooja ji.....mai...mai aapko waise hi chahta hun ..jaisi aap hn ....maine aapko humesha se ek mamuli ladki jaisa dekha....jo baht bholi h....baht bhatki si bhi h ...masum h ...beyhadh khubsurat h ....aap mujhe meri pooja ke janamdin ke din mili ...usne aapko mujh tk pahunchaya.....pooja ji mai nhi janta aapke dil mein kya hai mere liye....pr do namuno ne mujhe mere dil ki feeling realise krayi aaj...

Karan/Veer : koi ijjat hi nhi hai humari ...(both pouts...swara preeta chuckles)

Nikhil : pooja ji....baht jldi hai yeh pr....(sit on his knees....preeta vidyut and others looked towards him with wide smile) kya aap mera haath thamna chahengi.....mai un har daagon pr apne pyaar ka marham lgana chahta hun...kya aap ijazat dengi mujhe...

Pooja : inspector ji....(she looked at drishti) aap yeh...

Drishti : haan kaho....(vidyut gaze at her...drishti stood by her side) us din tumne mujhse kaha tha ..tum nikhil se baht pyaar krti ho ..aur usi ki kasam khaa kr yhan se gyi...aaj mai woh kasam tumse wapas leti hun...maafi maang kr tumse....(she was about to join her hand)

Pooja : nhi bhabhi pls....aap galat nhi thi....aap aise haath jod kr mujhe sharminda mt kriye...aapka hak bnta hai apne parivaar ko protect krne ka...

Drishti : tumne mujhe hak diya hai na bhabhi bol kr....toh mai tumhe ijazat de rhi hun ....haan keh do....jo tum na jaane kab se kehna chahti ho....

Pooja gaze at nikhil ....he held out his hand nodding his head ....she nods her head with moist eyes and hold his hand....nikhil smiles standing up...both hug each other....

Vidyut looked at drishti and smiles softly....

Preeta : ab jab sab ek hn toh aap aur bhabhi kyun dur hn bhaiya....(vidyut gaze at her) jaaiye unse baat kriye.....bhul jaaiye na jo bhi hua...

Karan : aap ne har baar humara rishta sambhala.....hume humare rishtey ki samjh aap se mili h bhaiya ...aur shayad nikhil bhai ko bhi ...(gaze at nikhil and pooja) toh apni bhi duriyan mitaiye....sagai ka mauka hai....apne dilon ke shikwe mita dijiye bhaiya ...

Nahi jeena tere baaju
Nahi jeena, nahi jeena
Nahi jeena tere baaju
Nahi jeena, nahi jeena

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Jun 23 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Pyaar Toh Hona Hi Tha✔Where stories live. Discover now