ABHIYASH POV :
Abhi : *smirk* Nice Attitude Ms.
Nishu : Hmm , if you think it is then It is Mr.
Students : Hey ! Aren't you the Elder Daughter of Mr. Ajay Verma ? The Biggest Politician in Delhi .
Nishu : *shut her eyes* Yes .
Students : Oo ! Isliye itni attitude hai . 1 baat achhe se sunlo iha Abhi ki baat chalti hai and that's it .
Nishu : kyu ? Kya tumare Abhi iss College ke Malik hai ? Agar hai bhi to mai nahi manne Wali causes rules is rules , jo sabke liye hai .
Then I saw a girl dragged her aside .
Dev : Nayi hai , bolti hai bohot . Nice .
Abhi : Dev khudko sambhal . Tere bandi ko agar pata chalgayi na tab to tu gaya .
Dev : yeah ! 😮💨
NISHITA'S POV :
Nishu : Kya hua Esha ? Tu mujhe aise kich ke idhar kyu le ayi ?
Esha : Tujhe pata bhi hai ki kaun hai ABHIYASH SINGH ? Bhai Wo Delhi ki biggest Business company
'SINGH ENTERPRISE' ka owner
Vijendra Singh ka chota beta hai . Bhai kuch log to yea bhi bolte hai ki Uska family ke sath , Mafias ka connection bhi hai .Nishu : What ! Vijendra Singh.....
After hearing the name Vijendra Singh, my breathing was getting heavy. I can't breathe properly . Somehow I managed to calm myself down .........
Boy : Heyy 👋 , Nishita ! Thanks mujhe aj bachane ke liye . Yea log to pata nahi khudko kya samajhta hai .
Nishu : Welcome , it's my pleasure . Amm- your name ?
Boy : Akhit Maheswari . Mmm....can we being friends ?
Nishu : Amm actually aise acha-
Akhit - It's ok . Take your time . Ok byee mere class start hone wale hai .
Nishu : Byee .
Esha : Haa abb bhul ja mujhe .
Nishu : Arey nahi yarr . Mai tujhe kaise bhul sakti hu . Tu & bhaiyaa hie to hai mere friends aur kon hai meri .
Esha : Okok . Abb bass bhi kar . Mind achhi rakh 1st day pai .
Nishu : Hmm , ok .
I was a Science student ( pcmb ) . And now I am studying on Biology . Today is my 1st day in Delhi College ( I don't know ki aisa koi college hai bhi yea nahi ) . And starting of my 1st day in college is not so good . After this all incident I went for my class .
Break time ,
Me and Esha we both bought our lunch from canteen , & took a sit there in cafeteria . Suddenly a girl came and -
Girl : Hey ! You . Dur raho mere Abhi se .
Nishu : What do you mean by "Dur raho mere Abhi se ?" Mai gayi kab tumare Abhi ke pas ? And Who are you ?
Girl : Riya Agarwal . And yea jo attitude dikha ke tum attention lena chati ho , wo band kardo . And mere Abhi ke upar se yea jo najar dalne ki koshis kar rahi ho wo bhi band kar do . Warna kuch achhi nahi hogi tumare sath .
Nishu : I don't even care ki kya tumara hai or nahi . But yea jo tum bol rahi ho na tumare Abhi se attention na lene ke liye , mai waise attention lene wali mai se nahi nu tum logo ke tarah jo aise Body Revealing Drees pahen ke attention le . Agar mujhe attention milni hai , to mujhe khud ba khud sab attention de denge .
Girl : Oh! You b*tc-
Nishu : I dare you to finish your word , & see what will happen .
After said this I went out from cafeteria .
AUTHOR'S POV :
Unaware that someone is watching .
Dev : Wah ! Lagta hai abb koi ayi hai jo iss pagal Priya ki muh band kar paye .
Abhi : Hmm .
Dev : 1 baat bata Abhi , tu janta hai na iss nayi ladki ko ?
Abhi : Dekhte rah sabkuch . Tujhe khud ba khud sab pata chal Jayega .
Abhi in mind :
Why did everything changed after that incident ? Why ? Kyu ? Kyu uss din tumne hame galat samjha . Kya kiya tha maina ? Par jo bhi ho mai tume kabhi galat nahi samjhunga , cause wo tumari fault nahi thi . Kya yaad bhi hai tume ki mai kaun hu ?...........♤♤♤♤♤♤♤♤.............
Kya Abhiyash janta hai Nishita ko ? Agar janta bhi hai , to kaise ?
Aj ke liye bass itna hie..
: Vote karne mai kanjusi mat karna mere payra readers 💖 :-
Just kidding 😄 Kardo Votes : -
Ok Byeee 👋👋
, My Luniess♥️♥️.....😗
YOU ARE READING
ASHIQI KI DASTAAN - [ Dushmani se Mohobbat tak ka Safar ]
FanficASHIQI KI DASTAAN Nishita : Shut up ! JUST SHUT UP ! Tumare wajese maina apni Maa ko khoyi hu . Tumare Family ke wajese 1 bachhi uske Maa se alag ho gayi hai . Abhiyash : Kya bakwas bole ja rahi ho ! Haan ! Maina yea mere family ne kuch nahi Kiya...