He will never be yours

11 1 0
                                    

kolkata me kehi,

 Ek barese ghar ke samne car aaker rukti hai, car mese utarta hai Talha (age: 20), a good-looking boy.

(Talha delhi se kolkata aaya hai , talha apne family ke sath delhi mehi rehta hai par unka ek kolkata me purana ghar hai, talha ke father kaam me busy hone ki wajah se yeha nehi aa sakte isliye wo apne dost ke duara hi renovate kera rhe hai, that's why talha apne ghar ko visit karne aaya hai, uske college ki bhi abhi chhuttiya chal rehi hai so yeha wo apne uncle ke ghar hi kuch dino tak rahega.)

Talha ab apne uncle ke sath unke ghar jata hai, weha aunty uske liye bohot kuch khane ke liye benaker rakhi huyi thi, talha ko uncle aunty bohot comfortable feel kerate hai. so talha bhi ab itna shy feel nhi kerta uuse weha par achaa lagne lagta hai.

Talha dinning me bethe huye fruits kha reha hai or apna mobile chela reha hai, tabhi Haaris (age: 28), a handsome cute man, shower lekar towel pehne huye, talha ke paas aata hai or kehta hai "hi brother kese ho". talha yeh dekhkar surprise ho jata hai wo shy feel kerta hai or dheere se bolta hai "hi, me theek hu".

Haaris uncle ka beta hai wo ghar par hi rehta hai because office ka kaam ghar se hi kerta hai.

haaris : tum betho me kapre pahenkar aata hu.

talha : okay.

Talha in mind (bhela ese towel pahenkar kon greet karne aata hai LOL.)

Talha ko uske dost ka call aata hai so wo apne room me chela jata hai baat karne ke liye, talha wese bhi lamba safar karke aaya tha to dost se baat karte - karte uuse neend aa jati hai then wo so jata hai.

Phir sham ko talha sokar uthta hai, uske paas aunty aaker chai ke liye poochti hai, so phir talha baher aunty ke sath chai peete - peete baate kerta hai. phir haaris aata hai or wo bhi chai peene bethta hai.

haaris : neend achhi aayi tumhe talha?

talha : ha me tired feel kar reha tha par ab neend lekar achha lag reha hai.

haaris : so, studies me kya kar rehe ho?

talha : yehi graduation normally second year chal reha hai.

haaris : acha.

talha : or aap ghar par hi work karte ho?

haaris : ha mera computer ka hi sara work hai so me ghar par hi sab kar leta hu.

talha : oh! that's sound good.

haaris : yes, me thora baher jaa reha hu tum bhi cheloge?

talha : ghoomne ja rahe ho?

haaris : ha like ride pe nikalna.

talha : okay.

Talha phir haaris ke sath ghoomne jata hai, bike par bethe huye talha or haaris baate karte hai,

haaris : tumhe bike par bethne se dar lagta hai kya?

talha : kyu?

haaris : tum jis tarike se bethe ho esa lag reha hai ki tumhe dar lag reha ho.

talha : ha actually mujhe dar lagta hai, like jese ki tum abhi bike kehi par thok doge.

haaris : hahaha! esa nhi hai, you can trust me, me tumhe nehi giraunga.

talha : uuhhh, okay.

haaris : girlfriend hai tumhari?

talha : nehi, love is not for me.

haaris : why?

talha : me logo se jaldi bored ho jata hu, so kisi ka dil dukhane se achha relationship me aao hi mat.

Unspoken feelings [Hindi]Where stories live. Discover now