Heyy everyoneee!! 🙋♀️ I am back with another story🥳🥳
Enjoy reading!!!😃😄
-------------------------------------------------------------
A fine day
Around 10AMIn a hospital,
There is a lot of chaos. Seems like someone is requesting someone, more like begging though, asking for some kind of help, more probably medical help, but the other side is not listening to them and are not ready to help them. Or, maybe are not able to help them....?A lady - in her fifties - while crying - sahab please maddad krdo....mere pti ko bachhalon sahab....vo mrjaayenge.... please maddad krdo....me.. me...aapke paise bhar dungi...pure paise bhrdungi sahab...lekin abhi inhe bachha lijiye sahab...🥺😰😥🙏
Wardboy - Madam hum kuch nhi kr skte hai....Doctor ne kaha hai na ki inki urgent surgery krni pdegi....aap 1 lakh bhar dijiye sir surgery kr denge....jb tk aap paise nhi bharengi sir nhi maanenge....
Lady - Please...aisa mt kahiye...hum middle class log hai....itna paisa achaanak kaha se laayenge...kuch waqt de dijiye...bs kl tk...kl me pure paise de dungi.....me waada krti hu me hisaab chukta kr dungi....lekin abhi maddad krdijiye...please sahab....mera inke siva koi nhi hai...😢...ab inhe bhi kuch hogya toh me kya krungi? kaha jaungi mein?? inke bina kya krungi?....meharbaani krke aisa mt kijiye....please...😰...
Nurse - Mam..hume maaf krdijiye...isme hum aapki koi help nhi kr skte hai...kr skte toh zarur krte lekin....we are sorry... aap please fee pay krdijiye...uske bina sir ko surgery ke liye mnana impossible hai...
Lady - Ek baar baat krke to dekhiye... koshish toh kijiye....please...🥺
Nurse - Mam...someone cuts her...
Another lady - Kya ho raha hai yaha?
Everyone becomes nervous seeing her...
Nurse - nervously - Woh...mam...
Lady - Suna maine.... looks at everyone one by one....reports...said while extending her hand towards nurse...she handed her the reports...started reading...after some minutes..."call Dr. Sharma", she said to the wardboy...
Wardboy - Koi faayeda nhi hai Mam.... woh nhi aayenge...
Lady - Tum phone to kro unhe...
Wardboy did....
Lady - Speaker pe...
He did....after some seconds, he picks the call and without even listening anything he said....
Dr. Sharma - Kitni baar bolu ki aise bekaar kaam ke liye mujhe phone mt kiya kro....agar vo log fee nhi de skte to koi treatment nhi milega unhe....Arree!! Aise toh koi bhi aa kr thode aasoon baha kr ilaaj krva lega...aur hum? Hum free me sbka ilaaj toh nhi kr skte na....aise nhi chlta business....business me ek haath le ek haath de hota hai....sirf hum dete rhenge toh humara hospital toh band hojaayega....hum humara ghar kaise chlayenge?? Siddhi si baat hai fee bharo aur treatment krvao....aur nhi de skte fee toh unhe kaho ghar chlejaaye ya jaha jana hai jaaye....lekin yaha mr ke hospital ka naam kharab na kre....
Lady signaled wardboy something.....
Wardboy - Lekin sir...
Dr. Sharma - Lekin vekin kuch nhi...fees pay kroge to jeoge nhi toh chahe mro...I don't care!!
Lady - snatches phone from wardboy in anger and put it on her ear after turning the speaker off - Toh taiyaar hojaaiye hospital se jaane ke liye DR. SHARMA....maybe you don't care about people dying....but I DO....I care a lot about that and to your bad luck!!...this hospital is mine....yaha kya hoga kya nhi vo me decide krungi...aap nhi...age aur experience mein aap chahe bde ho mujhse lekin hospital ab bhi mera hai aur mere hote hue is hospital se koi bina treatment vapis jaaye?? noooo....I won't let that happen ever!! Aap nhi kr skte surgery...that's fine....main kr skti hu....main krungi ye surgery....but I have something...kuch jo aap kr skte hai....
YOU ARE READING
Rishta Janamon ka
General FictionHey everyone!! This is again an off track fictional story of our beloved Moran...😊🥰 An "Arrange Marriage" series 🫶 Have a read and let's see where it takes us....😄 This is purely my imagination only. BTW ye story bina show ke bhi padhi ja skti h...