8 : The Childish kiddo

27 4 10
                                    

Ek ladka ek bus mein window ke paas baitha tha and window se baahar dekhte hue apne thoughts mein khoya tha.
.
.
.
.
But then uski aankhein band ho jaati hai.
.
.
.
.
.
Some days ago...

Woh same ladka apne school mein hota hai jo ki apna bag pack kar rha tha as it was dismissal time.

(Note- There's nobody in the classroom right now expect for him.)

But uski ek senior uske paas aati hai.

"Suno Jeongguk?"

Jeongguk, means yeh ladka ek innocent se expression ke saath unki taraf turn karta hai.

"Yes?" He asked.

"Ummm dekho, It's been a while since this happened toh... Mai soch rhi hu ki tumhe yeh bta hi du." Spoke the senior.

"Kya bta na hai?" He asked innocently.

"Jeongguk actually woh... Jeongguk I... I am in love with you!"

Jeongguk yeh sunkar confuse ho jata hai.

"And... And I want you to be my boyfriend..." Spoke the senior with a smile.

"Lekin... Ma...mai aisa nahi chahta."

Yeh sunkar unn senior ko achchha nhi lagta hai.

"Dekhiye, mai pyaar ke maamle mein nhi padne chahta and... Mujhe pyaar ke baare mein jyada kuchh pata bhi nhi hai so hope you understand... Sorry."

And aisa kehkar Jeongguk wahan se jaane lagta hai.
.
.
.
.
But woh senior uske paas jaakar uske wrist ko tightly grip kar leti hai.

"Kahan Jaa Rahe ho tum?" She asked in an angry tone.

Jeongguk ek confused look ke sath unhe dekhta hai. "K.. kya hua...aa?"

Woh usse kuchh jawab nhi deti and forcefully ek dusre Khali classroom mein lekar jaati hai.
.
.
.
.
Woh uss classroom mein jaati hai and paas mein rakhe ek make-up bag mein se samaan nikal kar apne left cheek par lightly red make up laga leti hai jisse lag rha tha ki kisi ne unhe thappad maara hai.

Then woh floor par baith jaati hai (Jeongguk ke saamne) and...

"Ahhhhhhhhhhhhhhh!!!!" She shouted loudly.

Jeongguk confused hi tha until....

"Yahan yeh sab kya ho raha hai?" A student came and asked.

The 𝕶𝖔𝖗𝖊𝖆𝖓 Hackers (BTS)Where stories live. Discover now