Ek aakhri sawaal

11 0 2
                                    

Mujhe bhula paaoge kya..

Jab akele Mai baithoge toh mujhe yaad kiye bina reh paaoge kya...

Jab koi nahi hoga tumhari sunne vala toh mujhe sunane ke liye yaad kar paaoge kya...

Yu to bohot log aayenge tumhare paas, par unko meri jagah de paaoge kya...

Han mujhe pata hai tum ab bohot aage badh gaye ho...

Par jab koi nahi hoga tumhare sath toh mera hath pakad kar chalna bhul paaoge kya...

Jab koi nahi hoga apni betuki baate sunane ko, toh mujhe yaad kar paaoge kya...

Jab aayega koi daravana sa khayaal toh mujhe gale lgaaye bina reh paaoge kya...

Mujhe pata hai tum ab bhi mujhse pyaar krte ho, par jaana isko mujhe bataye bina reh paoge kya...

Tumne toh kaha tha na ki tum mujhse bohot pyaar karte ho, or mere bin reh nahi sakte, toh ab ye batao ki mere bina reh paaoge kya...

Tum toh chahte the na mujhse dur jana, toh ab mujhse dur kisi or ke pass reh paaoge kya...

Tum hi toh kehte the na ki humara pyaar bohot sacha hai, toh ye batao ki ab kisi or ke pass reh paaoge kya...

Haan haan maana mai bohot sawaal karti hu tumse...

Par tumhe to uski aadat hogyi thi, to jana ye toh batao in sawaalo ke bina reh paaoge kya...

Tumne to kaha tha na ki mere bina tumhari zindagi berang lagti hai, to ab iss berang si zindagi mein apni zindagi jee paaoge kya...

Tumne to kaha tha na tum waade pure karne ke liye karte ho, toh ab mujhse kiye in waadon ko pure kiye bina reh paaoge kya...

Aur haan, tumne to kaha tha na mujhe apni zindagi ka haseen panna, toh ab iss panne ko khaali chhor paaoge kya...

Chalo mana mere bina ye zindagi kaat loge Tum, par jo zindagi humne sath dekhi thi uss zindagi ko jiyen bina reh paaoge kya...

Haan, mujhe pata hai ki Mai sawaal bohot karti hu jana...

Bas ek sawaal ka jawaab dete jaao...
Mere bina reh paaoge kya ????

~Nancy 🍂

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Aug 02 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

EK AAKHRI SAWAAL Where stories live. Discover now