chapter 34

3.9K 253 111
                                    

If you are new reader please read first part of this book YoU ArE MiNe

Sidharth came back from Puna. He did not see Shenaaz anywhere in the house. He searching for her all over the house.

Sid - shenaaz, shenaaz,

He call out her name loudly

Sid - Gopal uncle shenaaz ko kahi dekha kya?

Uncle - nahi, shayad hospital se abhi tak aayi nahi hai.

Sid - raat ke 10 baj rahe hai itne der tak thodi hospital me rahegi.

Uncle - phone Karo phir shenaaz mam ko

He calls her but not getting any response

Sid - phone switch off aaraha hai uska. Ruko kushal ko phone karata hu.

He call Kushal

Sid - kaha hai?

Kushal - ghar pe kyu?

Sid - kushal tu hospital se nikala tab shenaaz wahi thi kya?

Kushal - shenaaz to hospital me aayi hi nahi Aaj.

Sid is shocked to hear this

Sid - kya kah Raha hai tu?

Kushal - ha, infact kal bhi half day nikal gayi hospital se. Uske kuch helth ka issue tha. Keval sir ki permission leke ghar chali gayi thi kal.

Sid - sure

Kushal - me kyu jhute bolunga tujhe se. Sidharth everything is ok?

Sid - I call you back

He cut the call

Uncle - kya huwa ?

Sid - shenaaz aaj hospital gayi hi nahi thi. Kaha gayi ye ladki? Uncle shenaaz kal jaldi ghar aayi thi.

Uncle - ghar jaldi aayi thi par kal pura din wo room me hi thi. Hum sab ko bola uski tabiyat thik nahi hai issliye apne room me aaram Karana chhati hai. Subha bhi 6 baje ke pahle hi nikal gayi thi hospital ke liye. Mujhe laga kuch kaam hoga iske liye gayi hogi.

Sid - gaadi leke gayi hai?

Uncle - pata nahi mujhe, aap security ko pucho.

Sid comes out and asked guard

Sid - shenaaz morning me car leke gayi thi?

Security - ha sir madam apni car leke gayi thi.

Sid - me room me ek baar dekh kar aata hu

Sidharth abhi kafi Dara huwa tha. Usko baar baar lag raha tha ke sana usko chodkar chali gayi hai. Phir bhi wo Dil ko samjha Raha tha aisa kuch huwa nahi hoga. Wo room me gaya usen cupboard open Kiya. Sana ke kuch kapde missing the. Shenaaz ki American tourists bag aur uski handbag jagha pe nahi thi. Sid ke pasine chute. Table pe uski Nazar gayi to waha shenaaz ka mobile tha. Charging na hone ke reason se Mobile switch of ho gaya tha. Abhi to 100% wo sure tha ke shenaaz chali gayi hai.

Usko ye bhi pata tha shenaaz ne kuch na kuch note likha hoga. Usne sab jagha note dhunda. Lastly usne uska wardrobe open Kiya aur uske drawer me shenaaz ko diye huwe sabhi costly gift, sidharth ke credit cards aur ek note tha. Usne note liya aur bed pe aagaya

" Dear sidharth ji jab aap ko ye note Mila hoga me aap se bhoat dur ja chuki hogi. Me aap ke saath aur rahna nahi chahati. Aap ne mujhe cage kar ke rakha hai Sone ke pinjare me. Usko milta to sab kuch hai par aazadi nahi. Aap ne mujhe se meri family alag ki me bhoat dukhi thi par ye bhi mere mann me tha aaj nahi to kal meri family Mujhe jarur accept karegi. Magar jab baat mere bacche pe aayi to ye me bardash nahi kar sakati. Ek baar ye baby gaya to phir kabhi nahi aata. Aur humari galti ki saza wo kyu chukaye. Me ye baby rakhungi aur aap mujhe dhund bhi nahi payenge. Aap ne jitna mere liye Kiya hai uske liye thanks kahna bhoat chota word hai. Phir bhi thank you ye baby mujhe Dene ke liye. Aur ha aap ke dil me mere liye jara si bhi jagha ho to aap meri family aur Nikhil ko harm nahi karoge. Aur aap ko meri Kasam hai aap mujhe kisi detective ya police ke sahare dhundane ki koshish nahi karoge. Agar Aisa Kiya to aap mere mara muh dekhoge. Bye apna khayal rakhna. Phir aap se mujhe kabhi nahi Milna hai. So alwida sidharth ji. Waheguru Ji humesha aap pe mehar kare."

YoU ArE MiNe 2Where stories live. Discover now