chapter 35

1.8K 251 74
                                    


Sidharth reached at Chandigarh. First he booked a room for 10 days. After refreshing he started searching her. First he goes Gurudwara because he knew that she had a lot of faith in waheguru ji, she would never fail to visit the gurudwara no matter what was condition ,So he searched every gurdwara. Her photo was showing in the surrounding area. But no one had seen her. Then he was searching in every park in every mall. In 10 days he searched for Chandigarh but he didn't find her finally he came back to Mumbai disappointed. Here Nikhil was also praying to waheguru Ji daily for her safety.

Aur idhar 10 dino me shenaaz ek alag ghar me rahne lagi jo Veda ke ghar se 5 minutes ke distance pe tha. Veda ki Amma aur bhai ballu usko ek ghar ki member ki taraha treat karta tha. Ballu ke pehchan se uska account bhi open ho Gaya. Tirur me ek bade hospital me shenaaz ka naam ragister kar diya. Shenaaz ko abhi koi takleef nahi ho rahi thi. Na mood swings na kuch aur bas subha ki ek vomiting vo pregnent hai uski yaad dilati thi. Yaha aas pass koi gurudwara nahi tha par yaha wo roj Kartik Swami ke Mandir aur Church me bhi Jaya karti thi. Use ek room me waheguru Ji ki tasveer lagayi thi aur subha shyam unka jaap karti thi. Abhi Veda ke school ko chuti thi to wo dono bhaot acchi acchi jagha ghumate the. Veda ki maa shenaaz ki khane ki craving puri karti thi.

Ek Sunday Veda aur shenaaz kahna kahne ke baad room me baithe apne purane din yaad kar rahe the.

Sana - yaar mujhe na Nikhil ki bhoat yaad aarhi hai. Pata nahi sidharth ji ne kya Kiya hoga uska haal?

Veda - to phone kar usko

Sana - phone Karu?

Veda - ha kar ye number thodi tere doctor ko pata hoga.

Sana - agar Nikhil ka phone trace hota hoga to

Veda - pagal phone sirf police trace kar sakati hai baaki koi nahi aur aisa kiya to legal action lete hai wo bande pe.

Sana - to karti hu phone waise aaj Sunday hai ghar pe hi hoga.

She calls Nikhil

Nikhil was sleeping and in that state he received  the call.

Nikhil - hello kon?

Sana - Sunday ko Dr Nikhil aaram farma rahe hai.

Sana ki awaj sune ke Nikhil uthkar baith gaya.

Nikhil - shenaaz? Kaha hai tu? Kaisi hai? Sab thik hai na? Pahle bata tu hai kidhar? Kis ke saath hai?

Sana - saas to le kitne sawal puch raha hai. Me thik hu aur me kis ke saath hu ye jana chhata hai to ye awaj sune

Veda - Nikhil Swami tune to mujhe dhoka Diya. Kisi aur se shaadi kar raha hai tu apne parro ko bhul gaya.

Nikhil - ve.. Veda tere saath hai shenaaz?

Veda - ha mere saath hai mere gaav me aur safe hai.

Nikhil - wo tere saath kaise aayi?

Veda - iska jawab sirf shenaaz de sakti hai. Me uske pass phone deti hu

Shenaaz ne puri story Nikhil ko batayi including uski pregnency

Nikhil - itna sab kuch huwa aur tu mujhe abhi bata Rahi hai. Tu mujhe bolti me tujhe kahi settle hone me madat karta.

Sana - Dr sidharth ko pata chalta kaise bhi kar ke. Veda ke baare me usko jada pata nahi hai. Dr sidharth ki nazar tum pe jada hogi. Waise kaise hai wo?

Nikhil - puch mat, pura Devdas ban ke ghum rahe hai. Abhi 10 din ke liye Chandigarh gaye the waha se aaye.  pure pure din hospital me rahte hai. Pahle jaise sir the waise hi ho gaye hai. Puri tarha silent. Abhi next week 2 months ke chuti pe ja rahe hai. Suna hai world tour pe ja rahe hai. Par mujhe nahi lagata mujhe lagta hai wo tujhe hi dhundane ja rahe hai out of country.

YoU ArE MiNe 2Where stories live. Discover now