11 April 2005 Monday ek ladki is dunya me aati hai us ke dad bohot khush hote hai itne khush ke vo nachne lagte kyuki unke khandaan me 11 saal baad ladki paida hui thi uske dad sab jagah mithai baatte hai ek dabbe me chaar tarha ki mithai thi ek taraf uske dad itne khush the lakin dusri taraf log soch rahe the ki ye itna khush kyu hai ladki hone pe us ladki ka naam unhone BISMA rakha BISMA ke do bade bhai bhi the SAMEER aur SAVEZ .........
2014 BISMA 12 saal ki ho chuki thi uski life achi ja rahi thi lakin bad kismati se uski height nhi badh rahi thi ye baat abhi use nhi pata thi lakin us ki mom pareshan hone lagi lakin sab ne kaha badh Jaye ki BISMA 15 ki hogai lakin ab bhi uski height nhi badh rahi thi uski mom ko ab uski bohot chinta hone lagi BISMA ki ek behen bhi ho gai thi uske baad jiska naam MUSHIRA tha vo 2009 me hui thi uske kuch saal baad vo log ek shadi me ja rahe the wedding hall ke saamne auto rukte hi peeche se ek zor daar dhakka lagta hai aur afsos to ye ki BISMA auto me peeche hi baithi thi hmmmm
Phir kya dhakka lagte hi auto dur ja kr gir jata hai BISMA ke dad uthte hai jo ghayal hai unki nazre apni wife aur baccho ko dhoond rahi thi fir unki nazar apni wife pr padhti hai jo zakhmi hai fir vo BISMA ko dhoond te hai jo dur road pr ulti padi hai uske dad uski taraf tezi se bhaagte hai BISMA ko jese hi sidha krte hai unki ankho se ansu nikal jate hai BISMA buri tarha ghayal hai uska aadha chehra buri tarha baj ri pr ghisne ki vajah se chhil Chuka hai khoon beh raha hai ..........Uske dad use uthate hai aur bohot jaldi se doctor ke pass jate hai lakin doctor ko samajh nhi AA Raha tha ki vo uske chehre ka kya kare fir uske dad use kahi aur leke jate hai doctor kehta hai ki is ke chehre ki theek hone ki ummeed bohot km hai lakin tum is ke chehre pr ek makkhi Tak baithne mat dena is ke chehre ko har waqt hava me rakhna hoga aur garam pani se is ke chehre pr zakham ko saaf krna hoga ye bohot zimmedari ka kaam doctor ki baat sun kr dad use Ghar le jate hai vo vo sab krte hai jo doctor ne kaha tha din raat laga dete aur vo apni beti ko theek kr ke hi Maan te hai .............
Kuch waqt laga lakin uska chehra theek ho gaya log kehte hai use dusri zindagi mili hai us ke dad is se bohot pyaar krte hai is accident ke bare me akhbaar me bhi aaya tha jab BISMA ne vo photo dekha jo akhbaar me aaya tha to vo soch me pad gayi ki mere dad ne mujhe kabhi bhi apna kharab chehra nhi dekh ne diya to vo photo usne phaad diya aur fir use kabhi nhi dekha is sab ke kuch waqt baad uska ek bhai paida hua tha 2011 me jiska naam HAMZA tha ..............
Fir unki zindagi me kaafi uch nich aaye jo unhone has kr sahe 20019 me BISMA ki ek behen is dunya me aayi jiska naam AMYRA tha ab ye 6 bhai behen ho chuke the ..........
Lakin kis ko pata thi ki BISMA ki zindagi itni badal jaye gi 3 behen hone baad uske kaam krne ka waqt shuru ho gaya kyuki uski mom ka khayal rakhne wala koi nhi tha usne nashta banaya pehli baar ab har cheez uski life me pehli baar hone wali thi usne kapde dhoye pehli baar usne Ghar ko saf rakhna seekh liya tha usne bartan dhoye vo bhi bohot sare fir kuch din ke liye uski Nani aa gai thi to uski dadi bhi lakin unki kafi Umar ho gayi thi BISMA ki mom zaruri kaam kr deti thi uski Nani kafi kaam kiya ................
WRITER....... SERI_HAEIN
YOU ARE READING
THE GIRL
Short StoryEk esi ladki jisko badhti Umar ke sath apni kammiyo aur pareshaniyo ka pata chal raha tha ............. based on true story 🙌🏻 please agar kisi ye achi nhi lagti h to ise abhi chod dein aur agar ye apko pasand aaye to app ise support kr sakte hai