Zoro - Amma ye wahi hai, jinhone kal humare Kapde kharab kiye the aur hume kidnapp karne aaye the.Sana - kya?
Sidharth shock Zoro rock
Subbu - ha aunty ye uncle hi the Jo hume kidnap kar rahe the.
Sid - me kuch kisi ko kidnap nahi kar raha tha, ye bacche road pe khel rahe the. Agar kisi gaadi se kuch ho jata to.
Sana - puttu
Zoro - Amma hum bas road ke gaddo ke Pani me boat bana ke chod rahe the waha khel nahi rahe the. Ye kuch bhi bolte hai kidnaper uncle.
Subbu - ha Aunty Zoro sach bol raha hai.
Sid - pahle isko nahane leke ja uske haath me dekh cockroch hai.
Sana - ha puttu Pani garam hai chal, Subbu tum bhi naha ke aana
Subbu - ok aunty me jata hu.
Sana - aur aap sidharth ji aap bhi baad me aayiye me thodi busy hu.
Sid - me idhar hi rukunga baat karni hai mujhe tujhe se. Pahle isko naha ne leke ja
Sana - ruko aap ki marji. Chalo puttu.
Sid - Dettol ghar me hai to usmai duba ke Lana usko.
Sana - chlao puttu
She glared at Sid and took Zoro and left
Sana Zoro ko nehla rahi thi magar usko pata tha uske samane kitna bada tufan hai. Wo dari bhoat thi magar dikha nahi Rahi thi. Aur yaha Sidharth pura ghar dekh raha tha Ghar chota tha magr neat and clean tha. Har deewar pe shenaaz aur Zoro ka photo tha.
Zoro took a shower and came out dressed in clean clothes Sid looking at him no doubt Zoro is good looking boy. His dusky colour and hair style was similar to sid . And the habit of running his hands through into hair all the time. Otherwise he looked like Ditto Sana.
Sana - puttu tu Subbu ke ghar ja aur khel.
Zoro - thik hai Amma
Zoro left the room
Sana - boliye kya kaam tha?
Sid - raat ko ready rahna Mumbai Jane ke liye.
Sana - me kidhar nahi aaungi. Abhi me pahle ki shenaaz nahi hu jo aap se darr javu. Abhi me independently khadi hu. Nahi aap ke hospital me kaam karati hu na aap ke ghar me rahati hu. Abhi mujhe acchi job hai me apna aur mere bete ka acche se khayal rakh sakati hu
Sid - good accha laga sune kar ke tu independent ho gayi hai. Phir bhi tujhe mere saath aana hoga.
Sana - me nahi aaungi kya karoge? mere video dikha dege. Mere family ko kuch karoge. Ha abhi Naya topic mere bete ko kuch dhamki doge. Ek yaad rakhna sidharath Khanna mere beto ko touch bhi Kiya na to aap ki puri duniya hila dungi me.
Sid - kya karogi tum ?
Sana - khude ko khatam kar dungi aur jaate jaate aap ka asli chehra duniya ke samane laungi.
Sid - uski koi jarurat nahi hai bas tu ready rahna tere Zoro ko leke. Thik 8 baje
Sana - me aap ki police complaint karungi.
Sid ignore her statment
Sid - I will pick you up at 8 pm.
Sana - me sach kah Rahi hu me aap ki police complaint karungi. Aur ye mumbai bhi nahi he jaha aap ki chalegi. Shiva Anna kisi ko aasani se nahi chodata.
Sid - meri jaan jidd mat kar nahi to me tujhe dikha dunga me tere triur me rakhar kya kar sakata hu.
Sana - kya karoge, kisi ko maroge dhamki ke siwa aap ko aata kya hai
YOU ARE READING
YoU ArE MiNe 2
Romancethis second part of YoU ArE MiNe story continue by here. Shenaaz runs away somewhere far away from Sid. She leaves to save her baby to a place where Sid will not be able to find her anywhere. Now let's see if Sid finds her. And if found out her Wha...