Part 5

253 15 35
                                    

Scene starts in Poorvi's house,
RV and Ranbir came inside the house only to see everyone sitting in silence.

Ranbir: Kya hua? Sab itne khamosh kyun hain?
Divya(angrily): Diya ka rishta tootne ki khushi mein naache?
RV: What? Diya ka rishta toot gaya? Par....
Divya(angrily): Oh please haan....apna yeh dikhawa band karo haan RV. Andar se toh bohot khushi ho rahi hogi tumhe...ki lo...ho gaya ek aur satyanaash ho gaya Poorvi ke family member ka.
Ranbir: Divya....shaant ho jaao.....aur unn logon ne rishta kyun toda...batao toh....Prachi....hua kya?
Prachi(sighing): Unka khena tha ki jiss ghar ka daamad ek molester ho unke saath vo rishta nahi jodenge. Faltu ki bakwaas kar rahe the yaar....mera toh sarr hi dard ho gaya.
Divya(angrily): Haan bhabi....aapka toh sarr dard hoga hi....aur bakwaas bhi lagega...aakhir yeh RV hain toh aapka hi damaad.
Prachi: Divya.....ismein RV ki kya galati hain? Hum sabko pata hain ki vo innocent hain.
Divya(smirking)(angrily): Innocent hain.....par meri nazar mein na yeh hamesha gunhegaar hi rahega. Jab se humari zindagi mein aaya hain sabki khushiyaan nigalta chala gaya aur aaj iski wajah se Diya ka rishta bhi toot gaya.
Prachi: Divya tum.....
Divya(angrily): Kya bhabi? Kya haan? Baat meri beti ki aayi toh aapne muh fer liya? Aisa nahi chalega......aaj....ya toh iss ghar mein yeh rahega ya fir main aur Diya.
Poorvi(teary eyed): Chachi aap......
Divya(angrily): Nahi Poorvi....aaj toh faisla ho hi jaaye ki kaun tera aur bhabi ka apna hain. Main aur Diya....(glaring at RV)....ya fir yeh manhoos aur uska poora parivaar.

"Koi kahi nahi jaaega....agar koi jaaega...toh main jaaunga."said Rajvansh wiping his unshed tears.

Ranbir: Ehh....kahi nahi jaaega tu...
Harleen: Nahi bhai sahab.....humara yaha se jaana hi behtar hain. Hum nahi chahte ki humari wajah se ab aur pareshaani na ho toh hi accha hain.
Prachi was about to speak when Diya interrupted.

Diya: Koi kahi nahi jaaega....na hi aap sab jaaenge aur na hi main aur Maa.
Divya(angrily): Kya keh rahi hain tu haan? Ab bhi inn manhooson ke saath rahegi?
Diya: Maa please....iss duniya mein na hi koi manhoos hota hain aur na hi koi abshagun. Yeh sab nazariye ki baat hoti hain. Aur aap kab se itni negative ho gayi yaar mumma? Mera rishta toot gaya...ismein acchai bhi toh hain na?
Divya: Acchai? Kya acchai hain ismein haan?
Diya: Maa acche se socho....unn logon ne yeh rishta yeh keh kar toda ki unke ghar ki badnaami hogi. Kal ko maan lo mere saath kuch ooch neech ho jaati hain.....toh yeh log toh uss wakt bhi yahi keh kar mujhe waapis chod jaate ki mere character mein khot hain. Tab chalta aapko?
Divya nodded negatively as she was understanding a little bit.
Diya: Toh Maa....jiju manhoos nahi...jiju toh saviour hue na mere? Hain ki nahi? Hain ki nahi badi Maa?
Diya winked at Prachi.
Prachi: Hh...haan..haan mujhe bhi aisa lag raha hain.
Ranbir: Arrey lag kya raha hain? Yahi sach hain....hain na?
Everyone said in unison 'haan'.

Divya: Tu sahi keh rahi hain baccha.....main bhi kitni badi bewakoof hoon jo.....(coming to RV).....iss bechare ko itna kuch suna diya. Mujhe maaf kar de baccha...mujhe maaf kar de.
Rajvansh: Arrey koi nahi chachi....aap badi hain...haq banta hain aapka mujhe daantne ka....meri galati par mujhe sudhaarne ka....
Diya: Aur aise mauke par maafi bhi maange ka.....sorry jiju....Maa ki taraf se I am sorry.
Diya held her ears.
Rajvansh(with a slight smile): Apne jiju ko sorry nahi bolte.....samjhi na?
Diya smiled hearing this.
Prachi: RV....ab jaa kar tum fresh ho jaao....aur fir sab hall mein miliyega...mujhe aap sabko ek khush khabri deni hain.
Rajvansh nodded and left to his room. Poorvi left behind him.

Yug(whispering): Samjhaya toh bohot acche se aunty ko....kehna parega talent toh hain tum mein.
Diya(whispering): Harr koi tumhare jaisa nahi hota na....
Yug(whispering): Kya matlab?
Diya(whispering): T..a..lent...lesss.....s
Yug(whispering): Haan? Main...main talentless? Tumhe pata bhi hain mujhmein kitna talent hain?
Diya(whispering): Haan pata hain na....tumhe bakwaas karna bohot acche se aata hain...I know. Bohot rare talent hain...harr kisi ke paas nahi hota. Waise yeh natural hain ya...(chuckling)....God gifted?
Yug: Hehe..very funny....tumhe toh main...
Vaishali: Yug....yeh kya tareeka hain Diya se baat karne ka?
Yug: Mom yeh bohot.....
Diya: Kya? Maine kuch galat kaha kya?
Yug: Tum na....
Vaishali: Yuggggg......bas kar de isse pehle ki mujhe gussa aa jaaye.
Yug glared at Diya and she ran muffling her chuckle.
Yug: Iska badla toh main baad mein loonga.....ahh!
Vaishali(pulling Yug's ears): Badla lega....aaya bada. Chal mere saath.....kaam karne mein maddat kar.
Vaishali dragged Yug with her.

Scene shifts to Rajvi's room,
Rajvansh came out half naked, towel wrapped around his waist, from the bathroom.

As soon as he and Poorvi saw each other....they both turned around.

Poorvi: Tum aise kya kar rahe ho?
Rajvansh: Arrey main apna shirt bahar bhool gaya. Par tum room mein kyun aa gayi bina knock kiye?
Poorvi: For your information yeh kamra mera hain.....
Rajvansh: Humara...humara hain yeh kamra. Aur baat yaha kamre ki nahi ho rahi hain....baat yaha manners ki ho rahi hain.
Poorvi: Oh hello...mujhmein na bohot acche etiquettes hain...par afsos mere pati ko yeh sab nahi pata. Tabhi toh din din villain bante jaa rahe ho.
Rajvansh(raised his eyebrows)(turning at Poorvi): Main? Aur villain?
Poorvi: Haan...tum villain....
Rajvansh(walking towards Poorvi): Aur ek villain ka kaam kya hota hain?
Poorvi: Barbaadi....jo tumne already kar hi liya hain apni life mein.
Rajvansh: Waise....villain ka ek aur kaam hota hain.
Poorvi: Accha? Aur vo kya?
Poorvi turned around and got frightened seeing RV so close. She was about to fall down due to shock when RV saved her...pulling her towards him.

Poorvi(softly): RV.....kya kar rahe ho?
Rajvansh(softly): Wahi...jo ek villain karta hain....
Poorvi(softly): Kya?
Rajvansh pulled Poorvi close to him and whispered in her ears.

"Romanceee......wifey..."

A shiver ran down Poorvi's spine and they both had a small eyelock.
Rajvansh came closer to Poorvi and their lips were too close not to touch when suddenly.....

"Poorvi....yaha aana zara..."called Harleen and Poorvi ran out blushing.

Rajvansh sighed and tried to hide his blush. He wore his t shirt and sat down with a smile thinking about the moment....when his eyes fell on three faces peeping in the room with mischevious smiles. Those were none other than Harman, Ranbir and Dadu.

Rajvansh slapped his forehead seeing this as he knew they saw everything and now were in full mood to irriate him.
Rajvansh(sighing): Satyanash!

Scene End.

Hum Saath Saath Hain❤️ (Completed)Where stories live. Discover now