Scene continues....
Before Monisha could speak more.....she found herself on the floor of the room, her cheek throbbed with pain and it took her not more than a couple of minutes to realize that the person who slapped her this time was not Pragya but Khushi and Monisha fell directly at Pranbir's feet due to the slap.
Monisha fumed in anger and tears flew down her cheeks.
Vaishali(in mind): Aap pehli baar Khushi par proud feel ho raha hain mujhe. Well done Khushi!
Monisha stood up fuming and tried to slap Khushi but Khushi prevented it.
Monisha(angrily): How dare you?
Khushi(sternly): Mujhe na sach mein tum par bohot taras aata hain Monisha. Hamesha tumne socha ki RV ko tum haasil kar logi use badnaam karke par...(smirking)....tum yeh bhool gayi ki agar tum uss Netra ko paise de sakti ho jhooth bolne ke liye toh usse zyada paison ke liye vo tumhe bhi expose kar sakti hain.
Monisha: What? Netra...vo Neha....aisa nahi kar sakti.
Khushi: Diya zara news channel lagana....
Diya nodded and turned on news channel.Breaking News: RV Malhotra ke case ka hua pardafash....Neha aka Netra ne bataya saara sach_____dekhiye abhi!
Netra: Maine jo kuch bhi kiya...majboori mein kiya. Yeh sab RV Malhotra ki ex girlfriend Monisha ne kiya hain taa ki vo Rv ko haasil kar sake. Usne mujhe bhi blackmail kiya aur mujhe yeh sab karna para. Main sabke saamne RV se maafi maangti hoon aur Mumbai police se request karti hoon ki vo Monisha ko saza de.
NewsReporter: Humein humare sutron se pata chala hain ki Ms.Monisha ke liye arrest warrent already issue ho chuka hain aur bohot jald vo police hirasat mein hogi.
Breaking News ends
Khushi smirked seeing Monisha tensed face.
"Ms.Monisha Patel...you are under arrest..."said Inspector knocking at the door.
Monisha got arrested and she never thought she would get such a check mate that too from the most unexpected person.
After Monisha left.....Khushi bent down to touch RV's feet but RV stopped her from doing it.
RV: Yeh kya kar rahi ho Khushi? Mat karo aisa?
Khushi(teary eyed)(joining her hands): Maine bohot bada gunah kiya hain RV.....tumhe uss gunah ki sazaa di hain jo tumne kabhi ki hi nahi. Main apne aap ko maaf nahi kar sakti iske liye.....kabhi nahi. Iss baat ki koi maafi nahi ho sakti.....
Rajvansh: Ab....tumne jo kiya vo galat tha lekin....agar tum nahi hoti toh shayad main kabhi ek businessman bann hi nahi pata. Toh jo hua vo galat tha lekin.....usmein acchai bhi thi toh...let's just try to forget it.
Khushi looked at Harleen and other family members.Khushi(teary eyed): Aunty.....
Harleen: Main tumhe maaf toh nahi kar sakti Khushi lekin.....hum vo sab bhoolne ki poori kosish karenge.After Khushi asked for forgiveness from every family member of Malhotra family...she came to Pragya.
Khushi stood without any words without making eyecontact.
Pragya(softly): Toh....uss video ko tu ne aakhir dekh hi liya.
Prachi: Kaunsa video Maa?
Pragya(taking a deep breath): Maine Khushi ko ek video diya tha jismein maine usko batayi thi kuch baatein....jiski wajah se.....
Khushi: Mujhe yeh realize ho gaya ki main kitni galat thi...meri haraktein kitni galat thi.
Poorvi: Par nani...uss video mein tha kya?
Beji: Haan Pragya...uss video mein tha kya?
Khushi: Uss video mein nani ne bataya tha ki.....unke saath unke in laws ne kitna galat kiya.
Vaishali: Kya matlab?
Khushi told everything about Pragya's past to everyone. Everyone became emotional hearing everything.Pragya saw that everyone's eyes were brimming with unshed tears.
Pragya: Oooo....sab itne emotional kyun ho gaye? Jo hona tha vo ho gaya. Let's focus on our present.....Khushi ko uski galati ka realization ho gaya....sab theek ho gaya....toh we should he happy na? Chalo....sab khana khaate hain....thanda ho raha hain.
Diya: Haan...sahi kaha.....dii...aap bhi baith jaao khaane...sab saath mein khana khaate hain.
Yug: Mera khana toh ho gaya...par mujhe na aap sabko ek kissa sunana hain.
Vaishali: Firse shuru ho gayi iski bakwaas....
Ranbir: Arrey Vaishali bolne do...bacchon ko apni dil ki baatein bolne ka mauka milna chahiye. Haan...(looking at RV)...vo alag baat hain ki kuch logon mein himmat hi nahi hoti bolne ki.RV's expressions were like...."ismein meri kya galati?"
Prachi: Kya matlab?
Ranbir: Nahi kuch nahi...Yug tu kya bolne wala tha...bata baccha.
Yug: Haan toh.....Yug told a funny incident and the dinner passed with lots of laughter, smiles and happiness. However, admist all this....the males of the house were too sure to train RV to propose Poorvi before their marriage aniversary for sure.
Next morning,
Prachi and Poorvi went out to buy some groceries for the house meanwhile....the whole family especially the women of both the families were present inside....all ready to make Rajvansh understand how to win Poorvi's heart and step in the second phase of their marriage.Rajvansh: Kya hain? Tu kyun mujhe....(looking at family members)....oh no! Rajvansh bhaag le...
Saying this Rajvansh tried to ran out from the room but Harman and Ranbir tied up Rajvansh to a pillar in the room.Rajvansh: Arrey yeh kya kar rahe hain aap dono? Yeh kya pagal panti hain?
Harleen: Silence!
Rajvansh: Maa aap toh....
Pragya pointed a stick towards Rajvansh with stern expressions.Pragya: Mr.Rajvansh Malhotra.....yeh tumhara aakhri mauka hain. Karo ya maro....
Rajvansh: Haan?
Harman: Par baat toh divorce ki hui thi.
Pragya: Arrey tum samajh gaye na? Mujhe samjhane do ab apne bete ko.
Rajvansh: Arrey mujhe samjhana....
Pragya pushed the stick on Rajvansh's belly...trying to show her authority but he chuckled as he felt tickling.
Rajvansh(laughing): Arr...Arrey nani...yeh danda hatao...warna....haha....
Pragya removed the stick and then said sighing.
Pragya: Harleen...shuru karo...
Harleen stood infront of RV with a stern demeanour folding her arms.Harleen: Tujhe meri bahu ko propose karna hain....use apne dil ki baat batani hain.
Rajvansh: Kaisi baatein kar rahi ho Maa? Main Deepika bhabi ko kaise propose kar sakta hoon?
Vikrant: Abe ghanchakkar! Maa Poorvi ki baat kar rahi hain.
Rajvansh: Oo...par main use kaise bata sakta hoon?
Ranbir: Kyun? Bhagwaan ne muh nahi diya hain?
Rajvansh: Vo toh aapko bhi di hain....par aap bhi toh Maa ke saamne jaa kar chup ho hi jaate hain na?
Ranbir: Yaha par na baat meri nahi ho rahi hain....tumhari ho rahi hain. Aur main koi Prachi se darta warta nahi hoon...vo toh....
Rajvansh: Kya?Vo toh kya?
Ranbir: Vo toh.....baad mein bataunga. Par filhaal....hum tumhe batayenge kaise kya karna hain.
Rajvansh(smirking): Aap log bataoge?
Everyone: Haan....
Rajvansh(smirking): Fir toh ho gayi haal e dil bayaan. Poorvi ne kal toh mujhe sirf ignore kiya tha....aap logon ke bataye hue nuskon se toh pakka mujhe chappal fek ke maaregi....vo bhi nayi waali...(making a crying face)....jo maine use di hain.
Ranbir: Ise chaplal ki padi hain...Hey Bhagwaan! Poori duniya mein mujhe yahi damaad dena tha? Itna bada bewakoof? Na jaane Poorvi ne ismein aisa kya dekh liya ki isse shaadi kar li.
Rajvansh: Dekhiye aap na.....
Ranbir(folding his sleeves): Kya haan? Kya?
Rajvansh: Main....Pragya: KHAMOSH! Koi kuch nahi bolega....sirf Harleen bolegi...bolo Harleen.
Harleen: Jii....dekh RV....tujhe Poorvi ko yeh batana hain ki tu usse kitna pyaar karta hain aur tu mana nahi karega...okay?
Rajvansh: Okay....par main kaise bataun? Kya chahte hain aap log?Harman: Yeh poochi na tu ne sahi baat....yeh rahi pehli tarkeeb.....
After sometime.....
"Poore farsh par paani gira hua hoga.....Poorvi ko Diya waha le kar aayegi."
Poorvi was walking towards Pragya's room....when suddenly her leg slipped....she started falling down.....
Usi wakt RV waha jaaega....Poorvi ka saviour bann kar....vo Poorvi ki taraf tezi se badhega....
RV was walking towards Poorvi in a very fast speed. He was about to hold Poorvi...like a hero but.....
"Mummy!!!"
RV's pace didn't slow down and hence....RV fell down from first floor.
Poorvi: Rv!
Everyone, who were hiding behind the shelf...screamed together....'RV!'making Poorvi's heart thump.
Scene End.
YOU ARE READING
Hum Saath Saath Hain❤️ (Completed)
FanficA fictional story from the track where RV is blamed by Monisha for molestation. What will happen when RV and his family will lose their everything? Will Poorvi and RV come together to face the challenges? Let's see.