Scene starts in Rajvi's room,
"Ahh! Dheere....dheere....Poorvi."
Poorvi(angrily): Dheere? Ab mujhe kyun dheere marham lagane ke liye bol rahe ho? Itni bhi akal nahi hain ki farsh par jab pani gira ho toh dheere dheere chalna chahiye? Tum toh meri taraf aise daurte hue aaye jaise maano ki tum mujhe poore das saal baad dekh rahe ho.
Rajvansh: Arrey ismein meri galati nahi hain.....
Poorvi(angrily): Tumhari galati nahi hain toh aur kiski galati hain?
Rajvansh glared at his family who smiled awkardly seeing Rajvansh's glare.
Poorvi(angrily): Arrey bologe ya nahi? Tumhari nahi toh kiski galati hain? Aur tum meri taraf waha aise bhaag kar aa hi kyun rahe the? Bada hero bann ne ka shauk chadha hain kya tumhe?
Ranbir: Hh...haan....bilkul....yeh toh hamesha...(hitting Rajvansh)....hero bann ne ke chakkar mein laga rehta hain.
Harman: Haan...haan...bilkul.....Rajvansh(in mind): Qasam se...agar yeh dono mere baap aur sasur nahi hote...aur mujhse umar mein thode se chote hote na..fir batata main inhe.
Poorvi(sighing): RV.....kyun bhaage aa rahe the meri taraf tum aise?
Rajvansh(upset): Nahi bataunga....
Poorvi: Pakka?
Rajvansh(upset): Pakka....
Poorvi(angrily): Theek hain....mat bolo...kuch mat bolo. Baat hi mat karo....kuch nahi poochungi aaj ke baad.Saying this Poorvi left the room angrily.
Harleen hit Rajvansh on his head.
Rajvansh(upset): Maa....aap toh mat karo aisa.
Harman: Kya na kare Harleen? Arrey itna sa kaam nahi kar paaya tu? Sharam nahi aati?
Rajvansh: Arrey mera paer fisal gaya ismein meri kya galati? Maine aap logon ko pehle hi kaha tha ki koi accha sa idea dhoondo ya fir baksh do mujhe.
Harleen: Baksh do ka kya matlab hota hain RV? Hum sab itni mehnat kar rahe hain....
Rajvansh: Poorvi se daant khilane mein?
Harman hit Rajvansh.
Rajvansh(upset): Ahh! Papa yaar....
Harman: Hum tujhe daant khilane ke liye yeh sab kar rahe hain? Aisa lagta hain tujhe?
Rajvansh: Haan....aisa hi lagta hain mujhe.
Harman: Theek hain...toh fir aaj ke baad hum kuch nahi kahenge tujhe. Tujhe jo karna hain...teri life hain....tu kar.
Beji: Haan...sahi kaha Harman ne.....sab chalo...aaj ke baad ise na hi koi salah dega aur na hi koi baat karega.Everyone left the room except for Ranbir. He was leaving when he saw tears welling up in RV's eyes.
Ranbir left and brought a cup of ice cream for Rajvansh.
Rajvansh snatched it and started eating it without any words as tears flew down his cheek.
Ranbir caressed Rajvansh's hair and then spoke softly.
Ranbir(softly): Sabse aise baat kyun ki?
Rajvansh(sighing): Kyunki mujhe darr lag raha hain. Darr laga raha hain ki agar maine Poorvi ko yeh bataya ki main usse pyaar karta hoon toh kahi use aisa na lage ki main uske saath mazaak kar raha hoon....use firse for granted le raha hoon. Itni mushkil se life line par aayi hain humari....kahi firse sab kuch bikhar gaya...iss baar....
Ranbir(with a smile): Tujhe pata hain....jab mujhe teri Mummy jii se pyaar hua tha na? Toh mere dil mein bhi bohot confusion tha ki kahi sab bikhar gaya toh? Meri aur Prachi ki dosti bhi khatre mein aa gayi toh?
Rajvansh: Toh fir...aapne confess kaise kiya?
Ranbir(with a smile): Mujhe bhi nahi pata....
Rajvansh: Hein?
Ranbir: Matlab ki jab main soch raha tha tab I was like kaise bolunga....kya bolunga? Par jab maine confess kiya tab kuch socha hi nahi.....uss wakt mere saamne bas do hi conditions. Ya toh Prachi mera pyaar accept karegi ya fir thukra degi...par jeet meri hi hogi.
Rajvansh: Vo kaise?
Ranbir: Arrey buddhu.....pyaar ka matlab hamesha paana thodi hain? Agar uss din Prachi mera pyaar thukra bhi deti toh usse mera pyaar toh uske liye kam nahi ho jaata na? Pyaar toh aisa hi rehta hain hamesha...bhale hi vo accepted ho ya na ho. Toh.....agar Poorvi tera pyaar thukrati bhi hain....rahegi toh vo tere dil mein hi na?
Rajvansh nodded positively.
Rajvansh: Baat toh sahi hain....agar Poorvi mera pyaar accept nahi karti hain fir bhi vo rahegi toh meri biwi hi....mere saath hi...mere dil mein...hamesha.
Ranbir: Haan...exactly....toh ab tu bas jaa kar bol de use ki tu usse pyaar karta hain.
Rajvansh: Haan papa....ab main use bol doonga jaa kar ki main use kitnaaaa chahta hoon.
Ranbir: That's the spirit....that's the spirit.
Rajvansh and Ranbir hugged each other in happiness. However, they didn't knew that someone heard all of this and had a great misconception. She was none other than Poorvi.Poorvi(angrily)(mumbling): Monisha toh chali gayi....toh RV kisse apni dil ki baat bolne waala hain? Kaun hogi vo churail? Aur RV ne ek baar bhi mere baare mein nahi socha? Milne do...milne do uss churail ko...agar uss churail aur RV ki bolti na band kar di toh mera naam bhi Poorvi nahi.
Poorvi left angrily stamping on the floor.
Lunch time,
Everyone sat down to eat except for Rajvansh. When Rajvansh came....instead of serving him....Poorvi just placed the containers infront of him without any words.Ranbir(mumbling): Lagta hain ab tak gussa shaant nahi hua hain Poorvi ka.
Harman(mumbming): Lag toh aisa hi raha hain.
Vikrant(mumbling): Bechara RV....accha hota agar vo idea flop na hua hota.
Jaswant(mumbling): Arrey aap sab chinta na kijiye......humara RV sher hain...vo zaroor Poorvi ka gussa shaant karwa dega....aur apni dil ki baat bhi bol dega.
Rajvansh: Poorvi....ek aur roti do na.....
Poorvi placed the hotpot infront of Rajvansh without any words.
Prachi: Arrey Poorvi....usne ek maanga...de de na uske plate mein.
Poorvi: Main nahi doongi....use bolo khud le le.
Rajvansh: Kyun nahi dogi?
Poorvi: Kyunki tumhe meri toh koi zaroorat hain nahi waise bhi.
Prachi: Poorvi...aise kyun baat kar rahi hain?
Poorvi: Kyunki yeh isi layak hain. Ghar ki murgi daal barabar hi lagti hain hamesha....(mumbling)....pehle toh vo Monisha thi...ab pata nahi kaunsi nayi churail aa gayi hain jisse yeh apne dil ki baat bolne jaa raha hain.
Rajvansh: Tum kya bol rahi ho?
Poorvi: Jo bhi bol rahi hoon....tumhe kya lena dena? Mera muh...meri marzi. Tum apna kaam karo.
Prachi(sighing): Kuch hua hain kya tum dono ke beech? Jhagda hua hain kya?
Rajvansh: Arrey kuch nahi maa...maine ise bas bataya nahi ki main iski taraf kyun bhaagte hue jaa raha tha toh yeh naraaz ho gayi.
Poorvi: Baat na vo nahi hain.
Rajvansh: Toh kya baat hain? Kis baat pe naraaz ho tum?
Poorvi: Main nahi bataungi.....
Rajvansh: Kyun nahi bataogi?
Poorvi: Kyunki tum samajhte hi nahi...kosish hi nahi karte samajhne ki...isiliye na hi main tumhe samjha sakti hoon aur na hi koi aur...isiliye maine khud ko hi samjha liya hain ki tumhari samajh mere samajh ke toh bahar hain.
Rajvansh(frowning): Kya tounge twister khel rahi ho? Ho kya gaya hain tumhe? Batao toh yaar.....
Poorvi: Nahi bataungi....
Rajvansh: Pakka?
Poorvi: Pakka.....
Rajvansh: Theek hain...mat batao.....
Poorvi: Dekhaaa? Kar diya na give up? Ab agar mere jagah koi aur hoti toh karte tum itni jaldi give up? Nahi kabhi nahi....tum na ho hi aise....hamesha aisa hi karte ho tum.
Rajvansh: Accha? Main hamesha aisa karta hoon?
Poorvi: Haan karte ho....
Yug(mumbling): Aisa nahi lagta yaha world war 3 chaalu hone waala hain?
Diya(mumbling): Hone waala hain nahi...ho chuka hain already. Ab pata nahi yeh rukega kaise.Rajvansh: Tumhari problem kya hain haan?
Poorvi: Tum ho meri problem...tumhari soch hain meri problem.
Rajvansh: Meri soch mein kya kharabi hain?
Poorvi: Wahh wahh wahh! Jaise tumhe toh pata hi nahi hain ki tumhari soch mein kya kharabi hain. Bohot acchi acting karte ho tum bhole bann ne ki.
Rajvansh: Dekho tum na baat ko ghumao mat...saaf saaf batao.....
Poorvi: Accha? Main ghuma rahi hoon baat ko? Main? Arrey main toh sirf baat ghuma rahi hoon par tum toh na jaane kis kis ko ghuma rahe ho apni baaton mein.
Rajvansh: Tum kehna kya chahti ho? Saaf saaf bolo na.....
Poorvi: Tum.....
Before Rajvi could speak more....they all heard a huge thud. Everyone turned towards the sound only to find Deepika on the floor...unconscious.Vikrant: Deepika...
Poorvi: Bhabi....kya ho gaya inhe?
Rajvansh: Yug doctor ko bula....
Diya: Maine call kar diya hain...vo aate hi honge.Harleen: Arrey ise utha kar koi kamre mein le jaao.
Vikrant picked up Deepika in his arms and lied her down on the bed.Scene End.
YOU ARE READING
Hum Saath Saath Hain❤️ (Completed)
Hayran KurguA fictional story from the track where RV is blamed by Monisha for molestation. What will happen when RV and his family will lose their everything? Will Poorvi and RV come together to face the challenges? Let's see.