Hlo guys mera name anshi ha me ek simple se apne khayalon me rehne bale ladki hun joh overthinker ha sensitive ha jisse padne khane sone hasne ke alba koi dusara kaam nahi ha .
Me jha rehte hu wahi ek ladka rehta ha jisne mere dil dimak ko apna bna rakha ha woh mere bilkul opposite ha me kha padne ke tnsn me lage rehte hu wahi janab ko dur dur tak padhai se koi basta he nahi ha mujh jha duniya bhar ke fikar krke preshan hona ha woh apne msti me mst ha me jha bandishon me giri huye hu woh Azad panchi ha uska naam Prashant ha .
Jab me 10 class me the toh mere friends classmate sabke ladko ke bare me bat karte the teenage PE hota ha yeah ladko se attraction hona lkin me todi alag the is mamle me me apne school time pe ek dam angry bird attitude ego type ladki the jisse bas ladna aata tha joh bas apne apme khoi rehte the .
Ek din me school se ghar aa rhe the mene Prashant ko uske ghar ke bahar dekha esa nahi tha mene phele kabhi usse dekha nahi lkin aj kuch toh alag tha usme kuch bat toh the joh usko alag bna rhe the roj se shayad mere doston ke bat sunke esa hua ho lkin me usse bas dekhte reh gaye woh apne uniform me tha toda healthy tha golu molu sa lkin bhut pyara lag rha tha woh din aj bhi yaad h mujhe us din me baad ko mere aankhen bas usse he dudhte rehte the bas woh dekh jaye ek bar toh din sa ban jaye .
Ese he usse dekhte dekhte na jane mene kitne saal nikal diye usse pta bhi n chala kabhi ke uske koi diwani bhi ha joh usse Dil or jaan se pyar krte ha woh oro se alag ha uske bat he kuch or ha jaise koi Nasha ho hme pta ha ke iske lat se ham mar jayenge kahi ke nahi rahenge lkin phir bhi Krna ha yeah Nasha woh Nasha h mere liye .
Phir mere ese he 12 ho gaye mujh Ghar se dur hona pda padhai ki wjha se jab bhi me Ghar aate bas is chej ka intjar krte ke ab bahar aaye Ghar se or dekh jaye lkin mere kismat jab me yha hote woh apne gao chala jata ya kahi dost ke pass bhut kam dekhne ko phir kabhi kabhi mummy ke samne uske batein karte toh woh uske naye naye sararat batate bhut khush hote me uske sararatein sunkar .
Woh ek insan in kuch salon me kab mere dil me Ghar kar gya mujhe pta bhi n chala koi ladka mujhe propose krta toh me mna kr dete pta nahi chala kab me uske liye itne loyal ho gaye ke ladko se bat krna bhi usse dhoke dene ke brabar lagne lga usse baare me soch soch kar he mere din nikalte or ratein katte usse dekhne se he itna pyar ho gya socho joh woh mil jata toh kitna hota woh mere andar mere se jayda rehne lga uske batein uske awaj uska chehra sab mano ese lagte h jaise samne hi mere Abhi awaj lga ke bula lega uske ek didar ko me pagal rehte .Plz comment krke batna aage likhun ke nahi
आप पढ़ रहे हैं
maybe love 💕
Short Storyyeah mere phele story ha I hope sabko psnd aaye it's a short love story