Part 79 - Janmashtami celebration begins

168 13 2
                                    

Naira-Kartik aur Gayu-Shubham ek-dusre ko hug kar lete hain, tabhi Kairav ki aawaz aati hai -
"Hawww! Mere bina hi group hug ho raha hai wow".

Sablog dekhte hain ki samne Kairav wheelchair pe baitha hai aur uske pichhe Kaira, Baisa aur Rajshekhar ji khade hain.

Kaira - Ek toh saari mehnat bhi mere bhai ne ki.

Naira - Acha bachhuu! Konsi mehnat?

Shubham - Actually bhabhi aaj subah Kairav ne hume call kiya tha.

Gayu - Aur isi ki wajah se hume sach ka ahsaas bhi hua aur apni galti bhi realise hui.

Rajshekhar - Wahh! Jo bade nahi kar paayein woh inn bachhon ne kar dikhaya.

Kartik (kuchh sochte hue) - Lekin Kairav! Aapko kaise pata chala ki humare beech problems chal rahi hain.

Naira - Batao-batao!

Kairav (Kaira ko dekhte hue) - Meri jasoos didi ne bataya.

Bhabhimaa (surprise hote hue) - Zara dekho toh inn bachhon ko.

Baisa - Je bachhe naa hain Kaveri. Je toh kisi zamane ke dada-dadi hain.

Baisa ki aisi baat pe sab thahaake paar ke hasne lagte hain.
_____________________________________

Goenka Villa:

Suhasini, Damini, Dhruv, Akhil, Surekha, Manish, Swarna, Devyani, Rashmi, Aakash, Abhimanyu aur Priyanka.... Sablog hall mein baithe hue hain. Meenakshi Aakash ji ke paas aa kar bolti hai -
"Aakash ji! Aapne jis client se baat ki thi usey kuchh confusion ho rahi hai...."

Aakash - Acha chaliye abhi door kar dete hain.

Aakash aur Meenakshi baatein karte hue chale jaate hain.

Abhimanyu (unhe dekhte hue) - Aisa lagta hai papa ko nayi business partner milne wali hai..

Priyanka - Theek keh rahe ho.

Suhasini (mann mein) - Hum toh chahte hain ki dono life partner ban jayein.

Manish ji ke phone pe Kartik ka video call aata hai...

Manish (call receive karke) - Hello bachhon! Kaise ho tum sab?

Udhar Kartik ke sath Naira, Kairav aur Kaira bhi hote hain.

Kartik - Hum theek hain papa...lijiye apne pote se baat kariye.

Kartik phone Kairav ke hath mein de deta hai...

Kairav - Hello dadu, hello sabko.

Sablog Kairav ko "hii" bolte hain.

Kairav (taaka-jhaanki karte hue) - Mujhe sablog dikh rahein lekin dadi nazar nahi aa rahi....!

Kairav ke muh se aisi baat sunke Manish ji apne lips twist karte hain, Rashmi ke bagal mein baithi Swarna uthke Manish ji ke hath se phone lete hue bolti hai -
"Hello Kairav...kaise ho aap?"

Kairav - Main theek hoon dadi! Aap kaise ho?

Swarna - Main theek hoon, aap jaldi se ghar aa jao fir main aur theek ho jaungi.

Naira - Waise aap sab......

Isse pehle ki Naira aage kuchh bolti Swarna phone Suhasini ke hath mein de deti hai... situation thodi awkward ho jaati hai, Naira ka chehra utar jaata hai.

Suhasini (baat sambhalte hue) - Waise kya keh rahi thi tum Naira?

Naira - Main keh rahi thi ki aap sab ke liye surprise hai humare paas.

Yeh Rishta Meetha Sa ❤Where stories live. Discover now