Thanks for the response and all the love.
Target is still same bcoz I think ki agar increase kiya to update karna bhoolna padega😂
Likes-50+
Comments-45-50___________________________________________
As the rays of the sun enters in Rohit's room.. Rits wakes up and found herself in rohit's arms. She smiles and by cupping his face she kissed him on his lips and tries to broke his grip.
Ro(in sleeping tone)=Itna aashan nahi hai mujhse bachke nikalna...
Rits=Mai bachna bhi nahi chahti.. Mai to khud chal kar tumhare pass aai hun ..tum hi ho jo mujhe wapis bhej rahe ho... Warna mere bilkul bhi man nahi hai.
Ro=Man to mera bhi nahi hai ki tumhe waha jaane dun.. Par mujhe pata hai Virat aisa nahi hai.. Woh jo aaj kal kar raha hai woh sab kisi wajah se kar raha hai.. Ya aur kuch ho par kuch to hai jo usse andar se pareshan kr raha hai.. Mai dekhta hun apne murge chhodta hun uske peeche pata lag hi jayega.
Rits=murge?? Kaunse murge??
Ro=Wahi mere garden wale ladke..
She brokes out in laugh and said, aur tum mere dil ke garden wale munde.
Ro put his hands around her neck and said, waise jo tumne mere sone ka fayda utha kar kiya woh phirse kar skti ho.
Rits=accha.. Par kaptaan sahab aapke liye itna meetha hi kaafi hai aaj ke din ke liye..
Ro=Aree par..
Rits gets up from the bed and Rohit holds her wrist and said, jaa rahi ho??
Rits=Hmm.. Ab jab jana hi hai to jana padega na.
Ro=Kuch bhi ho jae Ritika par tum.. Shaadi ke liye haa mat krna plzz..
Rits=Mar jaungi par aisa kabhi nahi hone dungi..apna khyal rakhna.. Ok.
Ro=Hmm.. Ruko..
Rits=kya hua??
Ro goes near to his drower and comes back to her with a phone.
Ro handles his phone to her and said, tum yeh phone lete jao.. Kam se kam hum baat to kr paayenge.
Rits=Par..
Ro=Usse kuch pata nahi lagega.. Lelo.
She takes and by hugginv him she returns back to her home. She enters inside her home from the back door quietly... But as she turns by closing the door she collapsed with virat and gets scared a lil..
Rits=Uhh.. Bha.. Aa.. Bhaai.. Aa.. Aap
Vi=Haa mai.. Kaha se aa rahi ho??
By gulping her saliva she said, woh.. Woh.. Woh mai.. Mai garden mai walk kar rahi thi.
Vi=Garden mai walk kar rahi thi.. Saari raat se??
She gets tensed and said, saa..ari.. Raa.. aat... Aa...pko..
Vi=Kaha thii saari raat?? Bologi kuch??
Rits=Wahi jaha aap soch rahe ho.. Rohit ke pass..
Vi=Himmat kaise hui tumhari mere mana karke ke baad bhi jane ki..
Rits=Jab pyaar krne ki himmat hai to nibhane ki bhi hai.. Bss isiliye gai thi... Aur sirf ek raat se dar gae aap.. Mai to aisi kai raatein guzari hai uske saath..
Vi(in loud tone)=Ritikaa..
Rits=awaaz unchi krne se sach nahi badal jayega..ab pata lag gaya na aapko.. To chliye hatiye mere rashte se.
Vi=Haa haa jao.. Fresh hokar aao.. Phir ek bahut hi jaruri baar krni hai tumse breakfast ke baad..
Rits=par mujhe koi baat nahi karni.
Vi=karni padegi..
And he leaves. After getting freshed she comes down stairs...and starts walking towards the couch but her mother stops her and said, ritu baccha waha kaha jaa rahi ho?? Aa jao breakfast karlo.
Rits=mujhe nahi karna aap log kar lijiye.
Vi=kyu Rohit ke yaha karke aai ho kya??
Rits=Sukar kijiye bhaiya jo aaj bhi Rohit ke dil mai aapke liye dosti hai warna mai to ghar chhod kr kabhi wapis na aane ke mood mai hi uske pass gai thi.. Woh to uska hi dil bahut bada hai aur woh ek bahut accha insaan hai isiliye usne mujhe samjhaya aur wapis bhej diya.
Vi taps his hand on the table and gets up and said, hadd hoti jaa rahi hai ab.. Teri batameeziyan din par din badhti jaa rahi hai.. Kya isiliye humne tujhe itna pyaar diya.. Ek bin maa baap ke beti ko pyaar kya sirf isiliye diya humne ki woh ghar chhod ke bhaag jaye (he goes in flow and couldnot understand what the words he is using but as soon as he realized he gets scared and feels guilty for saying all this to her)
Rits gets shocked and couldnot believe her ears..
Rits=Kya?? Kyaa kaha aapne??.. Bin maa baap ki beti.. Boliye bhai.. Kya bola aapne
Vi=nahi.. Kuch nahi.. Kuch nahi bola maine.. Woh to bss muh se nikal gaya mere..mai.. Mai aisa kuch nahi bolta chahta thaa..
Rits=Nahi par aapne bola.. Aur maa kehti hai ki jab bhi insaan gusse mai kuch bhi bol de to iska matlb woh uske dil ke baat hai.. To kya yahi aapke dil mai tha?? Aur aisa kyu??.. Maa.. Maaa aap bataiye naa.. Bhai ne aisa kyu kaha?? Mai.. Mai to aapki beti hun na.. Aapki aur papa ki.. Boliye naa maa.. (She said with tears and while shobbing)
Virat is blaming himself in his mind as to why he let such words come out of his mouth.
Sa=Ritika.. Beta aisa kuch nahi hai... Yeh virat to pagal ho gaya hai.. Tu to meri hi beti hai.
Rits=Nahi.. Aap jhoot bol rahi hai.. Kyunki bhai ki chuppi bata rahi hai ki unhone sach bola hai.. Aur.. Aur agar jhoot bola hota to yeh aise chup nahi baithe hote.. Plzz(she goes to virat and by putting his hand on her head) aapko meri kasam sach bataiye.. Pura sach bataiye.
Vi and saroj both gets shocked and by sharing an look vi takes a deep breathe and said, sach jan na hai na to sunn... Tu meri sagi behen nahi hai(Rits feels like a push on her heart).. Tu meri bua aur fufa jii ki beti hai.. Sirf 3 mahine ki thi tu jab bua fufa jii ki ek car accident mai death ho gai thi.. Tu kohli nahi sajdeh thi.. Bua ke jane ke baad dad aur mom ne tujhe apnaya.. Paal posh kar bada kiya.. Mujhse bhi jyda pyaar tujhe diya..
Rits gets blank.. She gets freezed.. She is unable to let her emotions out.. All her body gets hold like a statue excepting her tears.
Vi=Aur usi pyaar ka tu yeh fal de rahi hai tu hume.... Tujhe jara bhi yehsaan nahi hai humare pyaar ka..
Rits(whispers)=Matlab aap dono mere apne nahi ho.... Mujhe yeh sab rishte bheek mai mile.. Taras khaa kar milee.. Vi=haa aur ab tujhe inka karz chukana hona.. Sameer se shaadi karke.
Saroj slaps virat loudly and scolds, muh band rakh apna.. Warna mai bhool jaungi ki tu mera beta hai.. Teri himmat kaise hui.. Meri bacchi se aise baat krne ki.. Hota kaun hai tu.. Usse yeh sab bolne wala hai.. Uski shaadi uti se hogi jisse woh chahti hai balki usse nahi jisse tu chahta hai.
Vi=Sorry maa.. Par Dad ke jane ke baad se aapka ritika par koi haq nahi raha.. Dad iski saari zimmedariyan mujhe de kar gae the.. Isiliye jab zimmedariyan meri hai to faisla bhi mera hi hoga..
Rits gets stumed on hearing him.
Vi=Haa to Ritika.. Kya socha.. Shaadi karogi naa sameer se.
Rits=Bilkul nahi.. Aur rahi baat aapke pyaar ki to jab yehsaan jatana thaa to aapko pyar dena hi nahi chahiye thaa..mai kisi yehsaan ko chukane ki aad mai apni zindagi khrab nahi karungi.. Mai shaadi karungi to sirf Rohit se warna kisi se nahi.
Vi=Tumhe karni hi hogi.
Rits=Marna manjoor hai par Rohit ke alawa kisi ka hona nahi..
Vi=Aur agar Rohit hi nahi raha to.
Rits(with anger and in loud tone)=Mind your words Mr. Virat kohli..
After hearing his name from Ritika's mouth, Virat gets shocked and becomes numb.
Vi=Kya kaha tune??
Rits=wahi kaha jo.. Aap deserve karte hai.. Aur usse harm krne ke baare mai sochna bhi nahi Mr. Kohli.. Warna mujhse bura koi nahi hoga.. Pyaar mai padi hui kisi bhi aurat se abhi bhide nahi syd aap.. Khaak ho jayenge.. Smjhe..
Vi=Mai aisi bachkaani dhamkiyon se nahi darta.. Mujhe 2 min ke andar jawaab chahiye.. Tumhe ya to Rohit ki zindagi chahiye ya apni zindagi mai usse... Par yaad rakhna mai dhamki nahi deta.. Jo kehta hun woh krke rahta hun..
Aur haa.. Tum faisla lo usse pehle yeh bhi dekh lo.
He showed a video of Rohit to her.. In which some goons are following his car.
Rits gets scared and tensed on seeing the video.
Rits=Nahi.. Plzzz.. Usse kuch mat krnaa.. Plzz..she holds his collar and starts tapping her palms on his chest.
Vi=Haa to haa bol do shaadi ke liye.. Mai usse kuch nahi karunga.
Rits gaves him a death glare.. She takes her steps back.. Recalls all beautiful moments with Rohit and then by taking a deep breathe she said, theek hai.. Mai sameer se shaadi karungi.. Par.. Par yaad rakhna bhai.. Yeh meri shaadi nahi barbaadi hogi.. Meri shaadi aapke pasand ke ladke se nahi walki maut se hogi.. Aur uske zimmedar honge aap Mr. Kohli.
Vi=Kuch din yahi kahogi par baad mai tum khush raho gi aur Rohit ko bhool jaogi.
Rits=Insaan khtm ho jata hai par pyaar nahi..
Vi=Ek aur baat sunlo.. Bahut vishwas hai na tumhe apne Rohit par.
Rits=haa hai.. Khud se bhi jyda..
Vi=Tu phir kyu nahi bataya usne tumhe tumhara sach??
Rits gets shocked and said, usse pata thaa??
Vi=Haa maine khud bataya thaa.. Chlo kher yeh sab chhodo.. Maa taiyyariyan kijiye shaam ko samseer apne bhai bhabhi ke saath Isse milne aayega.
Rits=pehle meri shartein to sun lijiye Mr. Kohli.
Vi=kaise shartein??
Rits=Sirf 3 shartein hai.. Agar aap manne ko tayyar hai to mai kisi bhi ladke se milne ko tayyar hun.
Vi=bolo
Rits=Pehli shart, shaadi simple hogi.. Mujhe apni barbadi ka jash dhoom dhaam se manane ka koi shauk nahi hai
Vi=theek hai.. Aur dusri.
Rits=dusri yeh ki mai Shaadi se pehle Rohit se sirf ek baar milne jana chahti hun
Vi=kya?? Yeh nhi ho skta.
Rits=soch lijiye.
Vi=Theek hai.. Par sirf thodi der ke liye.
Rits=hmm.. Teesri aur aakhiri shart yeh hai ki.. Ki anu aapki biwi bankar puri shaadi mai aapke saath rahe... Aur Rohit bhi shaadi ka hissa bane.. Ab yeh kaise hoga woh aapki jimmedari hai.
Vi=Anushka mere saath rahegi.. Mai yeh vardaast nahi kar paunga.
Rits=Dard mujhe bhi hoga khud ko kisi ka hote hue dekhna to itna dard to aap bhi deserve krte hai.. Haa ya nahi.
Vi=theek hai mujhe teeno shartein manzoor hai.. Par Rohit ko khud maarna chahti ho. .. Uski aankhon ke saamne kisi aur se shaadi karke
Rits=Aapko uski fikar krne ki jarurat nahi hai.
And she leave for her room.
In the evening time.. Sameer along with his bhrother karan and wife siya comes to virat's place... Saroj takes rits downstairs... Sameer gets lots in her beauty.. She is looking so divine in a light green net saree along with pink sleeveless blouse..
Sam=She is so beautiful..
Siy=lijiye virat.. Humara sameer to pehli nazar mai hi deewana ho gaya.
YOU ARE READING
TALES OF THE HEARTS
FanficThis story revolve around our two favourite cricketers along with their spouses..... From strangers to lovers, From friends to soulmates, From single to mingle.. they will Travel A long journey... But their is some twists and turns in my versio...