Abhira's family (Part 1)

1K 70 8
                                    

A girl is sitting infront of God's idol and praying with a sad expression on her face .

Savi: Bappa pura ek saal hogaya hai Ira ko lapata hue, najane meri gudiya kaha hai kis haal mein hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Savi: Bappa pura ek saal hogaya hai Ira ko lapata hue, najane meri gudiya kaha hai kis haal mein hai. Woh theek bhi hai ya nahi kuch pata nahi. Bappa meri gudiya ki raksha karna, jab tak hum usko dhundh nahi lete tab tak main usse aapke bharose chod rahi hoon. Mujhe pata hai aap Ira ka pura dhyan rakhenge.

A lady comes and keeps her hand on Savi's shoulder. Savi turns around and sees her mother.

 Savi turns around and sees her mother

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Savi: Aai aap. (Wipes her tears off immediately)

Isha: Kai zala bada? Ro kyun rahi hai?

Savi: Kuch nahi aai, bas aankhon mein kuch chala gaya tha shayad.

Isha: Ira bada ki yaad aarahi hai na tujhe.

Savi hugs Isha and cries hearing this.

Savi: Aai mujhe meri Ira chahiye jald se jald, ab usse aur dur nahi raha jata. 6 saal hogaye aai maine apni gudiya ko nahi dekha, mere kaan taras gaye hai apni jaan ki aawaz sunne keliye.

Isha: Ssshhh bada rona bandh karo Ira mil jayegi, Chinu aur Abhir puri zor lagake dhundh rahe hai na Ira ko. Aur tu bhi toh apni taraf se puri koshish kar rahe hai na Ira ko dhundne ki, dekhna humari bacchi jaldi mil jayegi.

Savi: Woh hi toh problem hai na aai, itni zor lagane ke baad bhi Ira nahi mil rahi. Aur humhe toh pata bhi nahi hai ki exactly hua kya tha ek saal pehle joh mumma coma mein chali gayi aur Abhira bhi gayab hai. Bas ek saal pehle Abhira ka message aaya tha mumma ke phone se ki woh coma mein hai aur City Hospital mein admit hai. Jab main aur Abhir waha gaye tab woh toh mili thi par Abhira kahi nahi mili, aur na kisiko kuch pata hai ki mumma ki woh halat kaise hui Abhira kaha hai aaj tak kuch pata nahi chala.

Isha: Tension mat le tu, mil jayegi humari Ira.

Savi: Ho aai.

Isha: Accha ab chalo neeche khana khaane, lunch taiyaar hai.

Savi: Shreya aagayi kya school se.

Isha: Ha aagayi woh aur aate hi puchne lagi ki uski choti aai kaha hai, Shikha usko abhi khana khila rahi hai uske kamre mein.

In hall
Abhir comes back from work and looks at the scene infront of him. He sees Shantanu and Chinmay talking about something and laughing together. Seeing it he gets teary eyed and remembers his late father.

 Seeing it he gets teary eyed and remembers his late father

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Isha comes and sees Abhir standing teary eyed.

Isha: Abhinav jijaji ki yaad aarahi hai na tujhe Abhir.

Abhir: Ha aai bohot yaad aarahi hai papa ki. Bohot akela mehsoos horaha hai aai. Papa toh pehle hi chodke chale gaye, mumma coma mein hai aur Ira ka koi pata nahi. Pata nahi kaha hai meri behen.

Isha: Have patience Abhir, humari Ira jaldi mil jayegi don't worry.

That time Abhir gets a call and receives the news which he longed for. He cuts the call and hugs Isha.

Abhir: Aai Ira ka pata chal gaya, finally main apni behen se mil paunga.

Isha: Sach bada, yeh toh bohot khushi ki baat hai. Main sabko yeh khabar dekhe aati hoon.

Abhir: Ha aai main bhi Savi ko jaake batata hoon ki Ira ka pata chal gaya, bohot khush hogi woh.

Saying this he runs to their room. Entering the room he holds Savi's hand and spins her around.

Savi: Abhir kya hua tumhe? Aaj itne khush kyun lag rahe ho warna humesha toh tum apne chidkiya mood mein rehte ho.

Abhir: Savi Savi Savi main tumhe bata nahi sakta ki main kitna khush hoon, baat hi kuch aisi hai. Detective ka phone aaya tha finally Abhira ka pata chal gaya hai.

Savi: What meri gudiya ka pata chal gaya, kaha hai woh?

Abhir: Udaipur mein hai woh ek saal se, baaki ki information detective ek ghante mein de dega bas abhi humhe Udaipur jaane ki taiyaari karni chahiye. Par mere mann mein bas ek dar hai.

Savi: Mumma ke maike wale woh Goenkas bhi Udaipur mein hai issi baat se pareshaan ho na tum, don't worry hum hai na Ira ke saath. Jab tak hum hai tab tak koi humari jaan ko hurt nahi kar sakta, aur unn Goenkas ka toh saaya bhi padne nahi denge hum Abhira pe. Aur na hum unn Birlas ko humare yaha Ira ke aas paas batakne denge, unn bloody Birlas ke wajah se hi tumhe mumma papa ko kitna kuch sehna pada aur uss Abhimanyu Birla ke wajah se hi papa ki hum sabko humesha humesha keliye chodke chale gaye. Woh bhi kaafi nahi tha unke liye isliye woh tumhe bhadkane lage taaki Ira ko abort kiya jaye. Par accha hua tumhe jaldi sab kuch samajh aagaya ki kaise woh tumhe manipulate kar rahe te.

Abhir: You know what Savi I wish mujhe unn Goenkas ki shakal na dekhna pade, I just hate them. Unke wajah se hi meri mumma bacchpan se suffer karti aarahi hai. Sirat nani ki maut keliye jab Aaru masi ne mumma ko blame kiya tab dono behno ke beech sulah karne ke jagah unhone mumma ko sabse dur yaha bhej diya Pune, 12 saalon tak mumma parivaar se dur rahi unke pyaar keliye tarasti thi. Woh toh accha hua ki mumma aai se mili school mein warna woh toh akelepan mein hi tadapti rehti. Joh pyaar Goenkas ko dena chahiye tha mumma ko woh pyaar aai aaji aur aajoba ne diya. Agar aai ne nahi bataya hota toh mujhe kabhi pata hi nahi chalta ki mumma ne kya face kiya hai bacchpan mein. Mumma jab Udaipur wapas gayi tab bhi unhone kabhi behno ke jhagde ko khatam karne ki koshish ki aur inn sab mein mumma ne suffer kiya. Par ek baat ki khushi hai ki Aaru maasi baadmein sudhar gayi aur ek acchi behen bani mumma keliye. Par jab maasi ki death hui tab phir unn sabne mumma ko blame kardiya. Sirf mamu buami aur mimi te jinhone mumma pe vishwas kiya. Ruhi se gussa nahi hoon main jab usne mumma ko blame kiya kyunki I know woh bacchi thi tab aur apne matashree ko khone ke dard mein usne woh sab kaha. I just hope ki Ruhi ab tak mumma ko hate na karti ho, Goenkas ka koi bharosa nahi Ruhi ke mann mein bhi zeher phela de mumma keliye. Tumhe pata hai uss ghar mein se main sirf apni Ruhi chuhi ko miss karta hoon aur kisiko nahi.

Savi: Abhira please sambhalo apne aapko aur purani baaton ko yaad mat karo. Chalo hum dono apni packing karte hai Udaipur jaane ki, ab Abhira ko saath mein lekar hi aayenge hum.

Chapter completed.
Hope you'll like it.
Do vote and comment.

YRKKH Gen 4 OS BookWhere stories live. Discover now