Evening:
Goenka Villa (Udaipur):Naira-Kartik Kaira aur Kairav ke sath lawn mein baithe hain.
Kairav (muh banate hue) - Mumma kal toh aap bada defend kar rahe thay khud ko, aur fir toh hume akele chhod ke chale hi gaye.
Naira-Kartik dono ek-nazar ek-dusre ko dekhte hue apne-apne kaan pakad lete hain.
Naira - We're really really sorry beta.
Kartik - Woh actually emergency aa gayi thi toh jaana pada.
Naira - Sach mein sorry 😔 please maaf kar do.
Kairav (attitude mein) - It's okay! Main toh bas apni baat ko sahi prove kar raha tha...
Naira-Kartik together - Hawww!
Fir teeno hasne lagte hain lekin Kaira kab se chup-chaap baithi hui thi, woh kuch bol hi nahi rahi thi bas chup-chaap udaas si baithi thi. Woh log ye cheez gaur karte hain.
Naira - Kya hua Kaira beta kahaan khoyi ho..?
Ispe Kaira koi jawaab nahi deti, Kairav usey hilate hue bolta hai -
"Kaira di! Kahaan khoye ho?"Kaira ka dhyan toot-ta hai; woh rukhi aawaz mein bolti hai -
"Kahi nahi! Bas mann nahi lag raha".Kartik - Koi baat hai kya beta jo aapko pareshan kar rahi ho?
Naira - Aap hume bata sakte ho..
Kaira (dukhi mann se) - Shayad ab mumma mujhse pyar nahi karti 😔...
Kaira ki aisi baat pe Naira-Kartik bhi serious hoke ek-dusre ko dekhne lagte hain.
Kairav - Aap aisa kyun soch rahe ho di? She loves you the most.
Kaira - No Kairav! Woh ab mujhse call pe bhi baat nahi karti, yahaan rehti hain fir bhi milne nahi aati, humesha mujhe avoid karti hain.
Kartik (dheere se) - Naira hume miss Sanju se baat karni hogi.
Naira - Haan Kartik!
Gayu-Shubham aate hain...
Gayu - Naira! Main aur Shubham ice-cream khane jaa rahein hain, tum bhi chalogi?
Naira ke jawab dene se pehle Kartik bolta hai -
"Sirf behen ko hi pucho, mujhe ignore kar do sab milke".Gayu jisne aaj saree pehen rakhi thi, woh apna pallu mathe pe lete hue aankhein niche kar leti hai aur bolti hai -
"Jeth ji! Woh baat kuch aisi hai ki main aapke samne kaise khaa sakti hoon"?Shubham - Haan Jeth ji! I mean bhaiya ji!
Kartik (cutely offend hote hue) - Chuppp! Ye kya laga rakha hai Jeth ji and all. Jao tumlog waise bhi mujhe nahi khani koi ice-cream wice-cream.....
Shubham - Arey!
Kartik - ....actually tum log raho, main hi chala jaata hoon.
Itna bolkar Kartik wahaan se chala jata hai.
Gayu - Arey ruko toh Kartik...
Naira - Jane dijiye di! Waise bhi humara jaane ka mann nahi hai.
Shubham - Toh rehne hi do, kya hi akele jaayein!
Naira - Aisa karo, Kairav aur Kaira ko apne sath le jao.
Kairav - Haan! Main jaunga..
Gayu - Theek hai! Chalo Kaira....
Gayu Kaira ka hath pakad leti hai aur Shubham Kairav ka, fir charo chale jaate hain. Naira Kartik ke paas jaati hai.
_____________________________________
YOU ARE READING
Yeh Rishta Meetha Sa ❤
FanfictionThis is my first ever story on wattpad, it's a fan fiction of famous tv show 'Yeh Rishta Kya Kehlata Hai'. This story shows the lives of Naksh, Kaira, Keesh, Mishbir and their families. 1) It's a story of families who are connected to each-other by...