Heyooooo...🤭💗
So, bhot samay beet jaata hai...toh main na coaching ke liye byjus(suna hi hoga google par aati hai inki website chahe kuch bhi pucho padhai se related google se..)
Toh main vaha padhti thi bas 2 saal(9th and 10th)
Aur my bestie vo Akm mein padhti thi..toh ek din school mein kuch baat hui mere aur prachi ke beech mein toh use achanak se yaad aata hai ki "arey tujhe pata hai ki JR na mere tuition mein hi padhta hai"(bhagwan jii kya zulm kiye the pichle janm mein maine) mera addmission agar Akm mein ho jata toh kitna acha rahta lekin nhii..main toh paagal hun..kyu main scholarship test dene gai thi byjus meinnn haaannn..😭😭thodi din ruk jaati toh Akm mein ho jata admission.. lekin kya kar sakte hai (ab padho 2 saal yahin byjus mein..)
Main andar hi andar ro rahi thi khud ko gaali de rahi thi us byjus wale insaan ko gaali de rahi thi toh mere ptm wale din mere school ke bahar khada tha kutta kahin kaa..
baghwan maaf na kare us kamine ko..😤👍🏻
Toh maine bola prachi ko ki "acha toh main kya karu"
Ab kuch bolti usko toh vo kuch aur hi samajh jaati naaa isliye aise hi bol diya..🙂Toh maine prachi se pucha agle din ki "tu tuition kitne baje jaayegi"..thoda toh shaq karti thi ki yeh ladki roz mujhse aakhir mere tuition ki timming kyu puchti hai..
Toh maine naa ek hafta pura use pucha ki acha timming kya hai kab jaati hai, kab ghar aati hai sab kuch..Ek din main naa Tuesday ko mandir gai thi toh jab main mandir mein jaane wali thi toh mandir se ek mard nikal ke aaya toh main use dekh rahi thi guysss.(Cause he was my pasandida mard..💗🎀😉) usne mujhe dekha tak nhi aur ignore karke chala gaya but I was happy because he was close to mee..(aahhhhhhh😩)kya pagal thi main matlab vo mujhe dekh tak nhi raha aur main use ghoor rahi thi..kon karta hai aisee(main aur kon)..aap sabhi karte hoge yaa ek na ek baar toh kara hi hogaa aisee...
So one day jab meri chuthi jaldi ho gai thi tuition se toh maine socha ki chalo prachi ka tuition toh pass mein hai hi chai chali jaati hun wait kar lungi uskaa ..(hehe, you all know the real reason of me going there..) toh meri chuthi ho gai thi 7:55 pm par prachi ki chuthi hoti thi 8:00 pm par toh main jaldi se jaldi vaha pahunchi aur time dekha toh do minute the 8 bajne mein so i was just waiting for 2 to 3 minutes agar nhi aati toh chali jaati main ghar toh 3 minute ke baad prachi apni friend ke sath aati hai aur pata nhi aakhir kyu prachi ki friend mujhe dekhkar itna chidti kyu thi jaise maine uska boyfriend chura liya ho huhhh..🙄
Toh vo na ghar usually prachi ke sath hi jaati thi lekin us din uski mummy aai thi toh vo chali gai apni mummy ke sath aai badi meri bestie ke sath jaane wali..(I'm possessive for my bestie but she's over possesive for me)
Main na ek baat bataungi prachi ki possessiveness ke bare mein last mein okk
So vo mujhe dekh kar shock ho gai she asked me what I was doing there so I said "chuthi jaldi ho gai thi meri so i thought that i should wait for you sath mein chal dete ghar fir"
She said that"ki tu yahan mujhse milne aai thi yaa uskooo dekhne aai thi😏" maine kaha ki main usko kyu dekhne ke liye aaungi main toh sachii tujhse hi milne aai thi..
Her: haan haan vaise bhi tu kyu hi dekhegi ahmm ahmm..
I was just blushing hehehehe..🤭🤭pata hai kya main na 8 ya 9 bajne ka intezar karti thi ki kab 8 baje kab main balcony mein jaaunnn
Kyunki inke tuition ki timming na kuch aisi thi jaise Monday ko 7-8
Tuesday ko 8-9...
Aise hi chalta raheta tha (efforts dekh rahe ho mere just to watch him from afar I used to do these things)
8 bajte hi main balcony mein jaati earphones laga ke badhiya romantic gaane chal rahe hai background mein nhi toh kabhi k-pop songs and etc etc..
Toh main raste par nazar tika kar baithi thi ki ab aayega aayegaa lekin vo toh nhi aaya prachi aa gai thi.. mujhe balcony mein dekha pucha ki tu yahin raheti hai kyaaa..ahmm ahmm (lagta hai prachi ke gale mein khich khich hai)😑
Main bolti ki "main toh abhi abhi aai hun balcony mein" ab use kya pata ki main yahan 15 min se uska wait kar rahi hun dekhne ke liyee..🤭
YOU ARE READING
MY FIRST CRUSH..😭💗🎀
Roman pour AdolescentsHERE I'll tell you about my crush and kaise meri zindagi badal gai first crush ke baad..🙂👍🏻