Kartik apni company ke cabin mai betha hai. Uske dimaag se ek bahot important baat nikal gyi hai...ki koi uska cafe mai wait kr raha hai or vo yaha is baat se anjan computer pe Kaam kr raha hai.
Tabhi uski assistant bina door knock kiye cabin mai aa jati hai.
Kartik - kisi ke cabin mai ghumne se pehele Drvaja knock krke unki permission lena ek basic manners hote hai Anita..
Anita - sir!!! "Literally shouting"
Kartik - kya?!! Chila kyu rahi ho? "Kartik computer se nazre hta ke Anita ki taraf dekhta hai."
Anita - kyuki apki shaamt aane vali hai.
Kartik - mtlb?
Anita - mtlb ye ki 1 bj rahe hai.
Kartik ghadi ki trf dekhta hai or bolta hai "hn toh 1 toh roz bajte hai."
Anita - hn pr roz apka wait koi cafe mai nhi krta na.
Kartik ko ek dm se realize hota hai ki Anita ka mtlb kya hai?
Kartik - oh shit..
Anita - yes bhago abhi aap..
Kartik bs ek choti si nervous smile Anita ko dekh kr krta hai or ek dm se apna phone or car ki keys leke cabin se bahar bhagta hai.
Anita - aaj sir ki vaat pakki hai.
Kartik apki car fast drive krta hai jitni vo kr sakta tha. Or kisi tarah cafe pochta hai vo Tina ke liye raste mai bouquet or chocolates bhi leta hai taki uska gussa shant kr paye. Vo car park kr ke cafe mai enter krta hai, Jaha Tina gusse mai bethi uska wait kr rahi hoti hai.
Kartik, Tina ki taraf dekhta hai or Tina use hi glare kr rahi hoti hai. Kartik gulp kr ke Tina ke pass aata hai. Is se pehele ki Tina kuch bole Kartik uske favourite flowers ka bouquet use dene ke liye apna hath aage krta hai but Tina vo bouquet nhi pakdti hai. Kartik use table pe rakh ke Tina ki favourite chocolates bhi use deta hai but Tina vo bhi nhi pakdti hai bs vo kartik or uske actions ko glare kr rahi hoti hai. Kartik chocolates ko bhi table pe rakh deta hai.
Tina apni wrist watch ko dekhti hai or bolti hai "11 bj gye hna? Oh!! Lekin 11 mai mujhe 1 km kyu lg raha hai?" Tina Kartik ko tana marti hai. Kartik, Tina ke samne vali chair pe bethta hai.
Kartik - sorry baby. Kaam mai bhul gya.
Tina - hn like always. Kaam, Kaam or Kaam. Mai pichle 2 ghante se tumhara wait kr rahi hu or kitne call kiye ek bhi pick nhi kia!
Kartik - gussa mt kro baby please. Mai sach me busy tha. Or--
Is se pehele ki Kartik apki line puri kr paye Tina uske words kaat ti hai or bolti hai "tum hr baar yahi krte ho Kaam tumhara mujhse bhi important hai."
Kartik - esa nhi hai pr....
Tina - esa hi hai.
Kartik - tum mujhse shadi krlo fir pta lg jayega jb sara time tumhare sath rahuga. Tb bologi ki ab mujhe thoda personal time do. Fir nhi milega koi personal time. "Teasing her."
Tina - baat ko ghumao mt.
Kartik - nhi mai baat nhi ghuma raha mai toh bs---
Tina ek dm se khadi hoti hai or bolti hai "ho gya aaj ka mera wait kr ke aaj ke baat tumse milne kabhi nhi aaugi tum aana jb tumhara mn kre." Itna bolke Tina vaha se Jane lgti hai or Kartik uske piche-piche use follow krta hai with chocolates and bouquet in his hands.
Kartik - Maan jao yr. I am sorry.
Tina Kartik ki koi baat nhi sunti hai or gusse mai aage chalti jati hai. Kartik shook his head. Ab use pta hai ki Tina kese manegi. Kartik uske piche bhaag ke uske samne khada ho jata hai.
Kartik - lets go for shopping.
Tina - mujhe nhi krni koi shopping voping.
Kartik - really?? Sochlo.
Tina - soch lia. "Tina Kartik ko cross kr ke aage jati hai."
Kartik - ok mujhe lga tumhe vo gucci ka new addition bag chahiye tha toh ledu but ab tumhe nhi jana toh....
Tina turn krti hai or bolti hai "kya kaha gucci ka limited addition bag?"
Kartik - hn vo leather vala. Jo tum bahot time se lena chahti thi Socha tha aap tumhe vo dila du but ab tumhe shopping pe nhi jana toh thik hai koi baat nhi mai jata hu.
Kartik turn krta hai tabhi Tina uske pass aati hai or uske forearm se use pakdti hai with smile on her face.
Tina - nhi, nhi jana hai mujhe shopping pe chalo chalte hai.
Kartik - nhi....nhi... koi baat nhi ager tumhe nhi jana toh.
Tina - Kartik~~
Kartik - okay okay chalo.
Kartik Tina ko vo bouquet and chocolates lene ka ishara krta hai or Tina is baar le leti hai or uske cheek pe kiss bhi krti hai then Kartik Tina ke liye car ka front door open krta hai or Tina beth jati hai. Kartik door close kr ke driver seat pe beth jata hai or car start kr ke dono shopping ke liye chale jate hai.
Tina khub shopping krti hai or enjoy krti hai. Tina ko enjoy krta dekha Kartik ko bahot acha lgta hai or vo Tina ko dekh ke khud bhi bahot khush hota hai.
Kafi time baad finally vo Tina ko uske ghar drop krne aata hai. Tina Ki mummy drvaja kholti hai or dono ko smiling face se milti hai. Tina Ki mummy Kartik ko dekh ke bahot khush hoti hai.
Kartik Tina Ki mummy ko bahot ache se greet krta hai. Tina Ki mummy use ander aane ke liye bolti hai but vo anger aane ke liye mna kr deta hai kyuki kafi time ho gya tha or use kl ek important meeting bhi attend krni hai. Isliye vo bs Tina ko drop kr ke vaha se chala jata hai.
Tina ghar ke ander aati hai or vo bahot khush hoti hai ki usne aaj khub shopping ki. Vo sabse pehele apna vo gucci ka dream bag open krti hai or use hug kr ke apni mummy ko dikhati hai. Uski mummy bhi uska sara shopping ka samaan dekhne lgti hai ki vo kya-kya leke aai hai. Dono smaan dekh ke living room ganda kr dete hai rapper se. Tabhi Tina Ki mummy Simran ko avaz deti hai.
Tina Ki mummy - Simran!! Oh Simran kaha rehe gyi!!!
Tina ki mummy ki awaz sunke ek ladki kitchen ki side se aati hai. Dari, sehemi or ghabrai hui si.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Yaha tk pdne ke liye thank you so much. I hope apko ye new story achi lagi hogi. Ager lgi toh do comment your thoughts.Apko kya lgta hai ki aage kya hoga. Apke opinion zarur de.
Thank you for reading and giving your precious time to my story. Have a great day.
Love you guys
❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️
YOU ARE READING
Bevfai Ka Khubsurat... Tofa
RomanceThis story is for hindi readers so this story is in Hindi. Kartik Ahuja, son of a very famous businessman. He is Smart and handsome with a Gentle nature but Its very rare that he will get angry but when he gets angry its very dangerous. Tina Sinha...