Cast of Characters :1

391 7 1
                                    


Remember har ik character MPT ke sath juda hua hai... So aap log jara petient rakhiye... Maddam Sir ki entry jald hi hone wali hai....

~Main Character~

Bhargav :-

Hero of the story.... Age 25, cute and handsome, brown eyes, 6ft tall , national boxing champion, calm and sweet person but kisi innocent ko bachane ke liye kuchh bhi kar sakta hai, aur woh jisse bhi pyaar karta hai uske liye puri duniya jala sakta hai... Sabhi usse bahut pyaar karte hai, woh sabka favourite hai...

~Supporting Characters~

Shivangi:-

A supporting character... Age 24, Best friend of Bhargav, aur woh usse apna bhai jaisa manta hai, bhargav ke liye bhi woh behen se badh kar hai... Humesha bhargav ko support karti hai, aur bahut, funny cute and innocent hai... Par apni bestfriend/bhai ke liye kuch bhi kar sakti hai...

Agni :-

A positive character... Age 24, beautiful and very intelligent, friend of Shivangi and gf of Bhanu... Apni emotion pe bahut control hai, khud ko bahut sakht dikhati hai, par hai nahi.... Har baat ko bahut hi soch samajh kar handle karti hai....

Astha:-

A positive Character... Age 25, beautiful and cute, love interest Bhargav... Bhargav ke liye bahut possesive hai, karate master, a good friend and dusron ko bachane ke liye kuch bhi kar sakti hai....

~Other Characters~

Bhanu :-

Nagative character, Age 28, good looking, tall and gym rat, Love interest Agni aur woh bahut possesive aur short tempered insaan hai... Woh jis chiz ko pana chahta usse apna bana kar hi rehta hai, by hook aur crook...

Shravani :-

Negative character, Age 25, good looking, sharp minded lady, love interest Bhargav, sister of Chandu.... very possesive and woh Bhargav ko pane ke liye kuch bhi kar sakta hai.... Kisi ki jaan bhi le sakti hai, apni jaan bhi de sakti hai... Apni Bhai ke sath business partner hai...

Chandu:-

Brother of Shravani, Age 30, gym rat and very strong intelligent and have many businesses... Love his Sister and uske liye kuchh bhi kar sakta hai... Lekin dusri ladkiyon ko respect nahi karta... Uske bahut sare dost hai, jo usko business me help karte hai...


I HOPE AAP SABKO YEH KAHANI ACHHA LAGEGA...

MADDAM SIR 2:RAKSHAKWhere stories live. Discover now