At any Cost :6

46 5 0
                                    

Kuch Dino ke Baad...

In Office...

Bhargav, Shivangi ke sath kuch important kaam ke bare me bat kar raha tha....

Office ka phone Baja...

S:- Bhai, aap ruko me phn pick karti hoon...

S:- Haan, Nisha bolo...

Nisha:- Madam woh ik Ladki ayi hai, Sir se mil ne ke liye bol rahi hai...

S:- Kon ladki... , Aur kya kam hai unhe... ?

N:- Madam woh apna naam Shravani bata rahi hai, aur keh rahi hai Woh Sir nko janti hai, aur important kaam hai unse...

S:- Achha thik hai bhej do....

N:- Ok mam...

S to B:- Bhai, aap kisi Shravani ko jante hai kya...

B:- Shravani, kon Shravani...

Shravani:- Mujhe itni jaldi bhul gaye.... Mr Handsome...

B:- Aap... Aap yahan kya kar rahi hai....

S:- Bhai, aap inhe jante hai...

B:- Haan, hum Rahul ki party me mile the...

Shravani:- Bas mile the ???

S:- Matlab...

B:- Hum tumhe baad me sab samjha te hai...

B to Shravani:- Aap ne bataya nahi aap yahan kya kar rahi hai... Koi kaam tha aapko humse...

Shravani:- Main toh bas tum ko dekhne aayi thi, apka hal chal puchne aayi thi... ( try to close with him )

B:- Pehle toh aap humse dur rahiye... aur dekhiye ab humare pass in sab baton ke liye time nahi hai, aur kuch kaam hai toh boliye...

Shravani :- Waise nice perfume... Aur rahi baat kam ki ab toh yuhin aapse mulakat hoti rahegi... Tab karenge dusre kaam ki baat ( with a wink )

S to Shravani:- Aap aise kyun baat kar rahi hai, mere Bhai se...

Shravani:- Yeh titli kon hai, jo bich me bahut fad-fada rahi hai...

B:- Woh Behen hai humari, aur Aap usse dur rahiye...

Shravani:- Woh toh meri hone wali Nanand hai...

S:- Kon Nanand, kaisa Nanand, Aur Kiska Nanand... (in shock)

Shravani:- Sant ho jao, Sant ho jao... Tum itna fadak kyun rahe ho... Main tumhari Bhai se pyaar karti hoon , toh tum meri Nanand hui na...

S to Shravani:- Kya.... Yeh kya keh rahi ho tum.... Yeh nahi ho sakta...

Shravani:- Ab toh yeh ho chuka hai... ab isse koi badal bhi nahi sakta...

S to shravani:- Pehle toh tum jitna jaldi ho sake tum mere samne se jao... Fir kya honga kya nahi hoga woh hum dekh lenge...(in anger )

Shravani:- Achha achha thik hai, main jati hoon.. Tum toh meri Hone wali nanand ho, tum khafa ho gayi toh mera kya hoga...

Shravani to B:- Bye... Jaldi milte hai... ( in firlty way)

Shravani wahan se chali gayi...

S:- Bhai, yeh sab kya hai... Aur yeh ladki kon hai, woh aise kyun baat kar rahi thi... Mujhe sab sach sach bataio...

B:- Haan thik hai hum sab bata te hai, pehle tum yahan santi se baith jao aur thodi pani pi le lo (Aur woh pani ka glass Shravani ko deta hai, aur woh baith kar pani peeti hai )

S:- Haan ab batao mujhe suru se yeh sab kaise hua...
B:- Toh suno....
...........................................
...........................................
...........................................
Fir hum wahan se chale aaye....

B:- Humme pata nahi tha ki, uske dimaag me yeh sab chal raha hai...

S:- Mujhe toh yeh ladki Psycho lag rahi hai, Aaj toh yeh office me aagayi pata nahi kab woh humare ghar bhi pahunch jaye...

B:- Haan, iska koi bharosha nahi...

S:- Usse toh dekh kar lag raha hai, jaise uske dimaag me apko paane ke liye kuch plan chal rahe hai...

S:- Aap jara usse dur rahiye aur Sambdhan rahiye... woh kuch bhi kar sakti hai... (in worried)

B:- Hmmm....

Aur aise hi woh Roz Bhargav ko pareshan kar rahi thi, toh Bhargav ne uske khilaf complain kar diya...

Fir Achanak se ik Din...

Jab KV mansion me sab santi se baith kar gape mar rahe the, tabhi ik ladki direct ghar ke andar aa jati hai, aur Security guard bhi daud kar uske peeche peeche aa jata hai...

Sab usse aise dekh kar Shock ho jate hai....

B:- Tummmmmmm...... (in shock)

S:- Tummmmm.... Yahan.... (in shock)

Shravani:- Haan main.... Yahan woh bhi Bhargav se mil ne...

B to security guard:- Tum bahar khade khade kya kar rahe the, Yeh andar kaise aayi...

Security G:- Woh malik maine inhe rok ne ki bahut koshish ki, par yeh mujhe dhaka de kar andar aa gayi...

S:- Tum kisi kam ke nahi ho, ik ladki ko nahi rok payi... Jao tum yahan se... (in anger)

Shravani:- Woh kya, mujhe Bhargav se milne se koyi bhi nahi rok sakta... Tu bhi nahi...

Ps:- Yeh ladki kon hai aur yeh aise kyun baat kar rahi hai... Bhargav tum isse jante ho...

S:- Woh dadi yeh ladki
...................................................
........................................................
................................................ Tab se yeh Bhai ke peeche pad gayi hai...

B:- Hum ne iske khilaf complain bhi kiya tha, fir bhi yeh aaj humare ghar pe aa gayi....

Ps:- Tum ko saram waram hai ki nahi... Kisi ke bhi ghar pe aise muh utha ke chali aati ho...

S:- Kitne besharam ho tum, ik baar me tumhe samajh me nahi aati ki Bhai ko tum pe koi Interest nahi hai... Main abhi police ko call karti hoon...

(Shravani ne shivangi se hath se phn chhin liya )

Shravani:- Aaaa.... Budhiya aur tu chuhiya tum dono jyada uchhalo mat... Jyada uchhloge na tum dono toh tumhari aisi halat karungi ki tum soch bhi nahi sakte... -
B:- Tumhari himmat kaise hui Humari Dadi aur Behen se aise baat karne ki...

( She Receive A tight slap from Bhargav...)

Shravani :- Yeh tum ne thik nahi kiya... Ab dekho main kya karti hoon...

Aur Chali gayi...


MADDAM SIR 2:RAKSHAKWhere stories live. Discover now