Chalo chalte hai KV mansion ko.....
Aaj kisi ki bhi chilane ki awaaz nahi aa rahi thi... Sab kuch sant tha... Kyun ki dono ko pehle se hi Punshiment mil chuki hai aur Aap log late ho gaye hai....
Toh chalo dekh te Aaj konsi punishment mili hai Dono nko...
Store room ki safai... 😅
B:- Ammma, Aaj kuch jyada nahi ho gaya, Hum yeh sab kaise karenge...
Ps:- Yeh toh Beta tum dono ko kand karne se pehle soch na chaliye tha...
S:- Plz pushpee Aaj chhod dijiye agli baar se soch ke kand karenge....
Ps:- Agli baar se matlab...
S:-Matlab ki, Ab jab hum dono ladenge toh soch ke ladenge...
B:- suppress his laugh..
Ps:- Amma Jadbudhi, Tum kabhi nahi sudhroge... Kabhi toh akal mandi ki baat karlo...
B:- Yeh aur akal ki baat hummm kabhi nahi, ummed karna hi bekar hai..
Ps:- Tum toh chup hi raho... tum bhi toh sath ho iske... dono mil kar pure ghar ko sar pe utha rakha hai...
S:- Ghar ko sar pe kaise uthaenge, hum dab nahi jayenge...
Ps:- Hey Shiv ji puri duniya aap ko yeh dono hi mile the, humare pass bhej ne ke humare sar khane ko...
S:- Hum kya zombie hai jo apke sar khayenge...
Ps:- Tum dono toh usse bhi bhayankar ho...
B:- Amma plz iss baar hume jane dijiye na pakkka agali baar se aisa nahi karenge... Apki har baat manenge, aap jo bhi kahengi hum sab karenge... Plz is baar hume maaf kar dijiye.... HUm aap ko gulgappa khilaenge special wala kyun Shivi...
S:- Haan pushpee plz hume maaf kardo, Hum aap ko gulgappa khilaenge....
Ps:- Hum sab samjhte hai beta, hum ne aise hi dhoop me baal safed nahi karwaya hai... Is baar ko lekar kam se kam 100 baar tum logon ne hume uloo banaya hai.... Aur har baar tum log bach jate ho humare samne golgappe ka naam leke....
S:- Apki baal safed kahan hai, apne toh Diy mar ke kala kar diya hai....
B:- Aisa mat kaho Shivi... Amma toh ab bhi jawan hai... Abhi bhi unke liye ladko ki line lagti hai , kyun ammmaaa...
Ps:- ( with her famous Isss... )
Fir achanak se unhe yaad ati hai ki unhone dono ko punishment diya hai...
Ps:- Bas bas bahut hua... Jitna bhi maska marlo aaj tum log nahi bach sakte.... Jaldi se kaam pe lag jao... Warna humne bura koi bhi nahi hoga...
Fir dono Store room saaf karne lag jate hai...
.
.
.
.
Store room saaf karte wakt Shivi ko ik key milti hai...S:- Yeh kis chiz ki chabi hai...
B:- Dekhao toh zara hume....
aur Shivi Bhargav ke pass key through karti hai...
B:- Yeh toh kisi Bike ki key lagta hai... par yeh toh humare bike ki key nahi hai....
S:- Toh fir kisi ki hai yeh...
B:- Amma se puch te hai... kya pata is key se hume humare parents ke baare me kuch pata chale...
YOU ARE READING
MADDAM SIR 2:RAKSHAK
Детектив / ТриллерIT'S A RECEATION VERSION OF MADDAM SIR WHAT HAPPENED AFTER 30 YEARS... ? Jab nyay ki kiranein andhkar me doob jati hai, Tab ik ujala prakat hota hai... Ik ladka jo andhere me nyay ki masal jalata hai... Woh har pidit ka masiha hai, jo apradhiyon ko...