Who is She :10

56 5 4
                                    

Next day 6a.m..

Sab log training ke liye ground pe aa gaye.... Abhi bhi training suru hone me 10minutes baki the, pehle ground me Shivangi au Bhargav ate hai aur unke peeche peeche Bunty bhi aa jata hai, tab teeno gape maar rahe the, tabhi wahap pe Astha bhi aati hai.... Aur Bunty, Bhargav ik dusre se baat karte karte wahan se chale jate hai....

Shivi:- Tum aa gayi, Aur Woh kaha reh gayi, abhi tak nahi aayi... Tum ne unhe bulaya nahi, tum dono ka room toh pass me hi hai...

Astha:- Haan, main gayi thi unke room me par shayad woh bathroom thi, unko meri awaaz nhi aayi hogi... Shayad woh aa rahi hongi, abhi bhi training ka time nahi hua hai...

Shivi:- Haan ho sakta hai... Abhi tak Sir bhi nahi aaye hai...

G:- Hello, hum aa gaye... Aaj bhi hum late ho gaye hai kya...

Astha:- Are nahi nahi... Sir bhi abhi tak nahi aaye hai....

Shivi:- Kahin sir hum logon ko bula kar khud so toh nahi gaye na...

G:- Aisa kaise ho sakta hai, aap bhi kuch bhi bolti hai....

Astha:- Yeh kabhi nahi sudhregi....

G:- Humne apko 10 saal pehle jaisa dekha tha, aap abhi bhi bilkul waise hi ho, abhi bhi nahi badle aap...

Shivi:- Main kyun badlun, agar main badal jaungi toh ap logon ko meri jaise itni achhi dost kaise milega...

G:- Yeh toh sach hai aap ik bahot achhe dost ho, aur bahut pyaari bhi, apko badal ne koi zaroorat nahi hai, aap jaisi bhi ho Masallah waise hi bahut pyaari ho...

Astha:- Tum bahut achhe ho, aur bahut masum bhi... Kabhi bhi mat badalna, hum sab humari yeh wali Shivi hi pasand hai, masumiyat wali...

Shivi:- Are bas, mujhe pata hai main bahut achhi hoon.... ( cutely)

Both (G and Agni):- Ufff yeh Masumiyat...

( Aur fir dono hasne lagte hai aur Shivi bhi hasne lagti hai )

Astha:- Achha Shivi, woh dono humare sath baith ke baat kyun nahi kar rahe hai....

Shivi:- Are abhi abhi dono ki nayi nayi friendship hui hai, isiliye woh dono ik dusre ke sath jyada time spend karte hai...

G (Silent)....

Astha:- Lagta hai dono ki bahut achhi dosti ho gaya hai...

Tabhi Amar sir ground me aa jate hai....

Bhargav aur Bunty bhi daud kar sab ke pass aa gaye...

Av:- Toh Rangers, aap sab ne humare naye member se mil chuke honge... Fir bhi hum unka introduction karwana chahte hai... Lekin usse pehle....

Looking towards Astha...

Av:- Hum Astha ko dil se sukriyada karna chahate hai... Inho ne bhi desh ke liye bahut kuch kiya hai, aap sab ne bhi kiya hai, lekin hum is baat se jyada khus hai ki Inke parents us mission ke hissa nahi the, fir bhi yeh humare sath is mission me jana chahti hai, aur Aap sabko shayad yeh bhi nahi Pata hoga ki, Astha ki maa MPT members ki bahut achhi dost hai.... Aur isliye Astha bhi aap sabki madat karna chahti hai, aur un ladkiyon ki bhi...

Av:- Astha hum sab ki aur se tum ko dil se sukriyada karte hai...

Av:- Aur finally hum apko humare Naye member se introduce karwate hai...

Looking towards the Girl...

Av:- Yeh hai humare naye member.... Agni... Daughter of S.H.O. Haseena Mallik

Everyone:- Kyaaa (in shock)

Shivi to Bhargav:- (uske paas jakar, kyun ki Bhargav peeche khada tha sab ke ) Kahin pushpee Agni ki baat toh nahi kar rahi thi... (In low tone)

Bhargav:- Haan... Shayad, shayad kya amma inhi ki hi baat kar rahi thi, Maddam Sir nki ik hi beti hai, aur yeh wahi hai... (In low tone)

Av:- Aayiye Agni hum aap ko sabse milwate hai, Hume pata hai, aap sab ik dusre ko jaan gaye ho, lekin hum apne tarike se introduce karwana chahte hai...

Av (looking towards Shivi):- Yeh hai Shivangi d/o Cheeta Chaturvedi and Santosh Sharma dono bahut kawil officers the MPT ka...

Av (looking towards Bunty):- Yeh hai Bunty, Humara Beta...

Bunty:- Hello Sister...

Agni:- Hello...

Av ( looking towards Astha):- Yeh hai Astha, d/o Shivani Pawar... Woh ik Lawyer hai...

Again Everyone shocked...

Av (looking towards Bhargav):- Yeh hai Bharav, s/o Karishma Singh and Vyom Singh.... Karishma Singh jinki bhaukal pure seher me famous tha.... Aur sabse Badi baat tumari Ammi aur Karishma Singh dono best friends the.... Jinki Dosti bhi unki hi tarah Pure seher me mashoor thi... Ik Jazbaton bali aur ik Bhaukali Devi... Dono ik dusre se bilkul alag the, lekin iske liye kabhi bhi unke dosti me koi bhi farak nahi pada....

Av:- Toh ab hum log training suru karte hai... Humare pass sirf 6 din bache hai is mission ke liye... Hume kadi mehnat karna padega....

Woh log apna apna training shuru kar dete hai....
.
.
.
.
.
.
.
.
Aise hi baki 2 din bhi nikal jata hai... Abhi bas 4 din hi bache the...

Sab ik dusre ke bahut achhe dost ban gaye the... Sab logon ki achhi bonding ho gayi thi....

Unko ik nayi ladki bhi join kariti ha Riya... Jiske mata pita bhi us mission pe gaye hue the, baki sab ki tarah woh bhi kabhi laut kar nahi aaye....





I hope aap logon ko yeh part aachha lag hoga

MADDAM SIR 2:RAKSHAKWhere stories live. Discover now