Same Day, Night 10p.m....
Av:- Humare pass sirf 30 minutes hai, in 20 logon ko marne ke liye, kyun ke yeh gate 30 minutes ke baad khulega aur andar kuchh log hi jayenge bakiyon ke liye khana lane ke liye... Hum log inhe mar kar inke id se hi andar jaa sakte hai, agar hum kuch logon ko mar ke andar jayenge aur wapas nahi aaye toh inhe shak ho jayega... In guards nke pass bhi sensors hai jinse woh humme andar rok sakte hai, ... gate lock ho jayega, aur Dusre goons ko bhi signal mil jayega... Toh humme pehle in logon ko marna hoga, fir inke hi dress aur I'd scan kar ke hume andar Jana hoga...
Av:- Kya aap sab taiyar hai...
Everyone:- Yes sir, hum log puri tarah taiyar hai...
Av:- Toh chalo....
Aur sab log building ke taraf bahut hosiyar se badh te hai, jungle ke andar ghus ke... sab guards pehra de rahe the building ke charon aur... Har taraf 5-5 guards the...
Building ke samne jungle tha...
Bhargav aur Bunty jaan bujh kar Jhadiyon me kuch awaaz karte hai toh 3 guards us taraf chale jate hai....
Aise karke woh log un 3no ko jungle ke thoda andar le aate hai, fir peeche se Amar, Agni aur Riya unke peeche se shoot kar deti hai hai, unke gun me silencer laga hua tha toh kisi ko bhi awaaz sunai nahi diya, aur woh log mar gaye...
Fir Amar , Bunty aur Bhargav unke ki kapde pehen kar aur unka I'd le kar dusre guards ke paas aa jate hai..... Baki guards ko kuch pata bhi nahi chala kyun ki sabne mask pehna hua tha, toh un teeno ka chehra kisi bhi dikhai nahi de raha tha.... Unke sath 2 female guards bhi thi...
Woh apne apne guns me silencer laga kar woh dono ko shoot kar dete hai... Aur unki jagah pe Agni aur Shivi aa jate hai...
Aise karke woh dhire dhire sab ko maar dete hai.... Aur unki jagah pe khud gate ke andar ghus jate hai....
Bunty:- Ab hum logon ko jyada hosiyari se kaam karna padega... Kisi ik bhi galti Hum sab ki maut ki wajah ban sakta hai...
Av:- Haan, aap log dyan rakhna ki hum log security guardas nke uniform me hai, aur hum log unse casually baat karenge... Jaise un logon ko koi Shaq na ho... Soch samjh kar kadam badhana...
Bhargav:- Hum log is logon ko sambhal lenge Astha aur Bunty tum log ladkiyon nko dhund na , woh yahin kahin kisi kamre me honge... Lekin sambhal ke...
Sab log building me enter karte hai.... Aur yahan wahan dekhne lagte hai andar bhi lag bhag 10-12 goons the jo gun leke rooms ke bahar pehra de rahe the...Tabhi yeh sab ik room ki tarag jaa rahe the.... Aur peeche se kisi ki chilane ki awwaz aata hai...
Goon:- Ruk jao.....
Sab log peeche mud ke dekh te hai...
Goon:- Tum log us taraf kahan jaa rahe ho....
Everyone silent....
Goon:- Main kuch puch raha hoon...Tum log us taraf kahan jaa rahe the...
Bhargav:- Woh hum...
Bhargav kuch bole usse pehle Agni bolti hai...
...Agni:- Hum kichen ke taraf jaa rahe the, tabhi kisi chiz girne ki awaaz ayi toh, hum log check karne aaye the....
Goon:- Mere hath se pani ka glass gir gaya, iski awaaz tum sab ko sunai diya hoga....
Agni:- Ohh achha.... Hume laga ki koi ladki shayad bhag gayi....
Goon:- Humare changul se koi bhi ladki bahar nahi nikal sakti....
Shivi:- Agar bhag gayi toh...
Goon:- Hum sab se woh kaise bachke jaa sakte hai...
Shivi:- Fir bhi agar nikal gaye toh....
Goon jor jor se hasne lagta hai....
Goon:- Yeh sab kya tumhe itna asaan lagta hai... Ki woh log yahan se nikal jayenge, woh bhi zinda Bach ke....
Shivi:- Agar koi aa gaya aur unhe bacha ke le gaya toh...
Goon:- Hum log hath me mehendi laga ke baithe hai, koi aayega aur un sab ko le jayega aur hum log kuch nahi karenge....
Shivi:- Agar Bahut sare log aaye tab.... Tab kya karoge...
Goon:- Ummmmm (in anger) Tum kitna bak bak karti ho... Jao sab yahan se kichen uss taraf hai...
Fir Rangers Kichen ki taraf chale jate hai...
Aur wahin se sab ke upar nazar rakhte hai aur plan banate hai....
Astha:- Hume har ik kamra check karna hoga, yahan pe bahut tight security rakha gaya hai.... Hume kisi bhi halat me in logon ko ullu bana ke jaana hai...
Riya:- Hum logon ne Bahar itne sare guards ko maar ke andar aaye hai.... Kya hum in logon ko nahi maar sakte, yeh toh bas 10-12 gunde hai...
Bunty:- Riya tum yeh mat bhulo ke andar 25-30 ladkiyan bhi hai, hum logon ki ik galti ki wajah se woh sab bhi musibat me aa sakte hai...
Av:- Hume Josh me nahi hosh me kaam karna hoga... Gin gin kar kadam rakhna hoga.... Pehle hum log un ladkiyon ko sahi salamat yahan se bahar nikalenge fir in logon ke sath jo karna hai woh karenge....
Agni:- Shivi aur Me hum dono Un goons ke dhyan bhatkaenge... Aur aap log us mauka ka faida utha na....
Agni aur Shivi un goons ke paas jate hai....
Agni:- Hii... Aap log kya kar rahe hai...
Goon1:- Hum log yahan jashn ke liye plan bana rahe hai...
Agni:- Kaisi jashn...
Goon2:- Tumhe pata nahi hai kya... Abhi Humare Boss yahan aa rahi hai, aur unhe impress karne ke liye hum log planing kar rahe hai...
Shivi:- Itni raat ko, woh yahan aake kya karengi...
Goon3:- Aaj der raat ko in sab ladkiyon ki deal hone wala hai, isliye humare boss aa rahi hai...
(Tabhi mauka dekh kar Baki rangers ladkiyon ko dhund ne chale jaate hai...)
Agni:- Wow... Yeh toh bahut achhi baat hai, jashn manana toh bati hai... Kya hum bhi aap logon ko madat kar sakte hai...
Goon2:- Haan haan kyun nahi...
Goon4:- Kya tum bhi... Agar yeh log yahan humare sath rahenge, toh bahar kon rakh wali karega....
Goon5:- Tum log jao yahan se...
Agni:- Aree yaar, bahar itne sare log toh hai na, aur koi aa bhi gaya toh woh tum logon se kaise Bach sakta hai... ( Yeh keh kar woh goon ko ankh maar ti hai...)
Aur goon blush karne lagta hai...
Goon5:- Haan yeh toh tum sahi keh rahi ho...
Goon6:- (Jo ki Shivi ke sath eye contact maintain kar ke rakha tha) Tum log bhi humare sath ruk jao... Hum log sath me sab taiyari karenge...
..
.
.
.
.I hope aap logon ko yeh part aachha laga hoga...
YOU ARE READING
MADDAM SIR 2:RAKSHAK
Mistério / SuspenseIT'S A RECEATION VERSION OF MADDAM SIR WHAT HAPPENED AFTER 30 YEARS... ? Jab nyay ki kiranein andhkar me doob jati hai, Tab ik ujala prakat hota hai... Ik ladka jo andhere me nyay ki masal jalata hai... Woh har pidit ka masiha hai, jo apradhiyon ko...