Fake surrender :18

33 4 0
                                    

Same Day at Night 10 p.m....

In KV Mansion....

Sab gape maar rahe the... Aur unka khana bhi lag bhag khatam ho chuka tha .....

Tabhi Bhargav ka phn ring hota hai, woh immediately apna phn table ke upar se utha leta hai... Sab Bhargav ke aur dekhte hai... Sab (expected Pushpa ji) Bhargav ko Ankhon se isare karke puch te hai aur Bhargav Yes me Nod karta hai.... Sab ik dusre ki dekhne lagte hai... Tabhi Pushpa Ji ki awaaz aati hai....

Ps:- Lalla...

Bhargav:- Han han Amma....

Ps:- Kabse tumhara phn baj raha hai, utha kyun nahi rahe ho... Koyi important call hoga utha lo...

Bhargav:- Han Amma yeh ik important Business call hau... Him sab ko jaana hoga, hum jayein... ??

Ps:- Han han jai, humari bhi khana khatam ho gayi hai, hum sone Jaa rahe hai... Aur Han tum sab jaldi so Jana, bahut der tak jagte ho, apne shehad ka dhyan rakha karo....

Shivi:- Han Pushpee hum jaldi so jayenge... Aap jao...

Ps:- Tum toh kuchh bolo hi mat... Tumhe kya lagta hai hume kuch pata nahi hai.... Yeh jo tum raat ko gana Baja ke bhooton ki tarah nachte ho na, humari room tak awaaz aati hai.....

Shivi:- Woh toh main bas Raat ko reels banati hoon, din me time nahi mil ta na....

Ps:- Dekho kaise ankhon ke niche gaddhe ho gaye hai.... Abhi bhi waqt hai sudhar jao....

Shivi:- Thik hai main try karungi...

Ps:- Jad budhhi...

Ps:- Thik hai hum chalte hai, tum sab baat karke jaldi so Jana....

Agni:- Ji Amma...

Pushpa ji apne room me chali jati hai aur Baki sab terrace pe chale jate hai....

Bhargav ke phn me 13 missed call aa chuke the....

Bhargav:- Amma... Yeh ladki hai ya train, patri pe chadh jaye toh station aane tak rukne ka naam hi nahi leti... Jab tak hum iske call pickup nahi karenge, yeh hume aise hi raat bhar call karti rahegi....

Shivi:- Toh uthao na....

Bhargav:- Lekin agar yeh puchhegi toh hum kya batayenge ki hum iski call kyun pickup kyun nahi kar rahe the....

Bunty:- Bol deta ki tum kuchh important document ke bare me Shivangi se baat kar ne gaye the aur tumhara phn room me reh gaya tha...

Again Bhargav phn vibrates....

Bhargav pickup the Phn....

In call ...

Shravani:- Tum inte der se kar kya rahe the... Maine tumhe bola tha ki Main call Karu toh immediately pickup karna....

Bhargav:- Humare baat suno Pehle....

Shravani:- Bolo....

Bhargav:- Woh hum kuch important document ke bare me Shivi se discuss karne gaye the, aur humara phn room me reh gaya tha...

Shravani:- Shivi shivi shivi jab dekho shivi... Uske alawa tumhe aur koi dikhta nahi hai kya.... Ok is baar maaf karti hoon, agli baar se 2 sec ke andar phn pick kar lena....

Bhargav:- Thik hai....

Shravani:- Kal tum mujhe Milne aa rahe ho, yaad hai na...

Bhargav:- Han han yaad hai hume... Toh kal evening me milte hai abc restaurant me....

Shravani:- Yeh tum nahi main decide karungi ki hum kaha milenge okay....

Bhargav:- okay...

Shravani:- Kal 7baje hum xyz Bar me milenge....

Bhargav:- Bar.... Par hum bar nahi jaate....

Shravani:- Toh kya hua, main jo bolungi tumhe karna padega... Bhul gaye....

Bhargav:- ok hum pahunch jayenge....

Shravani:- Ok good night Mr Handsome....

Bhargav:- hmm

Shravani:- Tum bhi bolo Good Night...

Bhargav:- Good Night....

Shravani:- good....

Call hang up....

Bhargav:- Hey bhagwan, yeh kaisi bala humare gale pe daal liya humne, ab isko kaise sambhale....

Everyone:- Hum hai na....

Bhargav:- Ab tum log hi bacha sakte ho hume....

Bunty:- Toh kal ka kya plan hai Bhai, jaa rahe ho na...

Bhargav:- Jana toh padega hi, lekin pata nahi hum khud ko wahan kaise sambhalenge.... Yeh bar war humare type ka nahi hai...

Riya:- Agar tumhe koi sach much ki aisi ladki mil jaye jise bar jane ki adat ho tab....

Bhargav:- Nahi Astha, hume toh humare type ki ladki chahiye, jo bar nahi humare sath mandir Jana pasand kare... Jo hume waise hi pasand kare jaise hum hai... Humari pariwar ko apna pariwar mane, sabki izzat kare....

Riya:- Awwwww.... Mil jayegi Bro... tumhe tumari walk Jald hi....

Shivi:- Hai toh....

Everyone:- kahan....

Bhargav:- Are humne bola tha na yeh kuchh bhi bakaiti karti rehti hai, isse ignore Maro.... Aur kal kya karna hai woh socho....

Riya:- Kal tum us bar me jaoge aur hum bhi mask pehen ke us baar me already honge.... Bas tum thode se control kar lena kuch time ke liye....

Bhargav:- Ok try karenge hum.... Kuch keh nahi sakte....

Bunty:- Toh tay raha kal Bhargav se pehle hum sab us bar me pahunch jayenge.... Aur fir Shravani aur Bhargav wahan pahunchenge... Hume bas un dono ke upar nazar rakhna hai taki Shravani kuch ulta sidha n kare....

Everyone:- Done...

Shivi:- Ab sone chale, mujhe bahut nind aa rahi hai....

Everyone:- Nind aa rahi hai ya reels banana hai... 🤨

Shivi:- Nahi aaj sach much ki mujhe nind aa rahi hai.... Ab chalein, nahi toh main yahin khade khade so jaungi....

Everyone( expect Bhargav):- Tum khade khade so jati ho....

Bhargav:- Han yeh toh uski favourite hobby hai....

Everyone:- Kya....

Shivi:- Ab chalo bhi....

Fir sab log niche aa jate hai aur apne apne room me sone chale jaate hai....

Aap log thoda se pateint rakhiya... Mpt ki entry jaldi hone wali hai....

I hope aap sab ko yeh part aachha laga hoga....

MADDAM SIR 2:RAKSHAKWhere stories live. Discover now