To be continuedSid - shenaaz mere bacche ki MAA bane wali hai. Aur kal nahi to parso mujhe shenaaz se shaadi karani hai
Everyone keeps looking at Sid as if they are seeing a ghost.
Sana - par mujhe aap se shaadi nahi karni. Me apne bacche ko akeli dekh sakati hu
And Sana left there Ashok ji came forward and slapped one Sid on the cheek
Ashok - nalayk tune use bacchi ke saath jabardasti ki, 13 saal choti hai tujhe se kuch to khyal rakhata
Sid - nahi papa koi jabardasti nahi ki maine. Me aap ka beta hu aisa nich kaam kabhi nahi kar sakata.
Ashok - phir shenaaz tere se shaadi karane ko na kyu bol Rahi hai? Kya hai tum dono me ?
Sid - hum pyaar karte hai ek dusre se. Humare bich me kuch issues huye the issliye breakup huwa tha.
Everyone is shocked to hear this
Ritu - magar tu to Avantika se shaadi kar raha tha?
Hiten - aur ye pyaar huwa kabhi tujhe ko? Tu Delhi me tha tab?
Sid - nahi uske pahle jab shenaaz 12th ke vacation me humare ghar aayi thi.
Pummi - Hayye Rabba ye me kya sune rahi hu.
Sid - hum teen saal relationship me the. Phir aisa kuch huwa ke humara breakup ho gaya. Abhi shenaaz phir se Mumbai aayi to me apne aap pe control nahi kar saka. Yaha sabhi adults hai sab ko pata hai physical need kya hoti hai. Aur ye bhi sach hai ke maine shenaaz ke siwa kisi ladki ko touch bhi nahi kiya
Ritu - phir Avantika ke saath kya tha tera aur wo dadi ko promise diya tha uska kya? Tune bola tha na dadi ko tu Avantika se shaadi karega.
Sid - maine dadi ko Avantika se shaadi ka nahi shenaaz se shaadi ka promise diya tha. Dadi ko pata tha me aur shenaaz ek dusre se pyaar karate hai. Infact ye sab ki shuruwat dadi ke wajah se huyi thi. Dadi ne hi mujhe ehsaas dilya ke me shenaaz se pyaar karta hu aur ye age ka koi masala nahi hai.
Deepa - mujhe to heart attack aana baaki hai. Maa ko sab pata tha aur humare ghar me ye choti si Love story chal Rahi hai iski kisi ko bhanak bhi nahi lagi. Mahi tujhe kuch pata tha?
Mahi - nahi mummy ji, jaise aap ko ye abhi pata chala waise mujhe bhi aaj hi pata chala. Shenaaz ne mujhe kabhi kuch nahi kaha.
Jay - aur abhi avantika ka kya?
Sid - Avantika se maine sirf shaadi ka contact banaya tha. Wo mujhe se shaadi karegi aur uske badle me usko Paisa aur mera naam dunga. Uske siwa jo husband wife me jo hota hai wo humare bich me kuch nahi hoga.
Vijay - mera to sar phat Raha hai ye sab sunkar
Ritu - sach me ye ladke ne pagal kar ke rakha hai.
Ashok ji came forward and stood in front of Sana's parents with folded hands. Immediately Vijay ji also came They also stood with folded hands.
Ashok ji - Gill sahab humare ladke ne jo kiya hai uske liye maafi dedo. Me aap se vinati karta hu aap ki ladki shenaaz mere bete sidharth ko aap dijiye.
Vijay - pata hai aap cast ko bhoat mante ho. Magar aap bhi dekhiye aap ki aur ek beti humare ghar me kitni khush hai. Please aap ki Shenaaz hume dijiye.
S Papa - dekhiye Ashok ji, Vijay ji hum aise mode pe aaye hai jaha jaat paat maan kar me karu bhi kya? Aagar shenaaz ye shaadi se raazi hai to me bhi ready hu.
Sid - me baat karta hu shenaaz se
Sid came to Sana's room, she was lying on the bed, when Sid came, she sat up on the bed.
YOU ARE READING
HuM TuM
Storie d'amoreRoller coaster love story our beloved sidnaaz. Very High mature content Those who have any problem please don't read the story