Do din baad sab Sagai ke liye nikal gaye au Bhargav bhi apne Dost ke Sagai ke liye thodi der baad nikal gaya....
Sab Agni ki cousin jis hotel me ruke hai, wahan pahunch gaye aur Bhargav bhi apne Dost ke ghar pahunch gaya......
Shaam ko shadi hai aur Ladke nikal gayi.... Aur sab resort me pahunch gaye....
~GROOM SIDE~
Groom:- Kya yaar Bhargav, log toh humse jyada tumhe dekh rahe hai.... In ladkiyon ko dekh kaise tere aas pass bhatak rahe hai, aur ik tu hai in sab ko ignore kar raha hai.... Inme se kisi ke sath set ho ja....
Bhargav:- Nah yaar hume nahi hona kisi ke sath bhi set wet hum toh aise hi bahut khus hai... Tu apna sambhal...
Groom:- Tumhara kuchh nahi ho sakta....
Bhargav:- Achha thik hai tu Ja hum abhi aate hai....Groom:- Mujhe akele chhod ke kahan jaa rahe ho.
Bhargav:- Akela kahan hai tu yeh sab ladkiyan hai na tumhare pass... Hum bas Yun gaye aur yun aaye...Groom:- Mat ja Bhai...
Bhargav:- Tu ruk hum abhi aate hai... Woh actually humara purse kahin kho gaya hai, aur usne humare ik bahut important chiz reh gayi hai... So plz hume jaane toh yeh humare liye bahut khas hai...
Aur Bhargav wahan se Chala jata hai...~AGNI SIDE~
Bride ready ho raha tha aur Sab idhar udhar bhag rahe the...
Bride:- Hume koi juice laa do hum bahut thak gaye hai...
Agni:- Abhi se hi thak gaye... Abhi toh Shadi bhi honi baki hai...
Bride:- Kya Agni tum bhi... Jao na plz humare liye juice lane...
Agni:- Achha thik hai hum abhi leke aaye...
Aur Agni Juice lane ke liye chale jati hai...
~BHARGAV SIDE~
Bhargav:- Yeh humara Purse kahan gir gaya... Pura hotel toh check kar liya, par hume mil kyun nahi raha... Kahin kisi ne pake usse apne paas toh nahi rakh liya... Hume sab se puchhna chahiye... Shayad kisi ke pass ho...
Bhargav sab se puchh raha tha lekin kisi ke sab mana kar rahe the... Ik ladka khada ho kar juice pi raha tha...
Bhargav uske peeche se jakar usse bulata hai...Bhargav:- Excuse me...
Ladka peeche mud ke dekhta hai aur Shock ho jata hai....
Boy:- Wah Bhai kya mast lag rahe ho pura hero...
Bhargav:- Woh chhodo Bunty Baiya par tum yahan kya kar rahe ho...
Bunty:- Tum bhi yahan kya kar rahe ho...
Bhargav:- Pehle humne puchha na hune jawab do...
Bunty:- Agni ki cousin ki shadi ho rahi hai yahan, toh hum sab aaye hai... Ab tum batao...
Bhargav:- Humare dost ka shadi bhi yahan is hotel me ho raha hai, toh hum bhi aaye hai yahan....
Bunty:- Par tumhe toh apne dost ke paas hona chahiye tha, tum yahan kya kar rahe ho....
Bhargav:- Woh humara purse kahin kho gaya hai, hum wahi dhund rahe hai...
Bunty:- Lagta hai Bahut paise the usme, isliye itne bechain ho rahe ho....
YOU ARE READING
MADDAM SIR 2:RAKSHAK
Mystery / ThrillerIT'S A RECEATION VERSION OF MADDAM SIR WHAT HAPPENED AFTER 30 YEARS... ? Jab nyay ki kiranein andhkar me doob jati hai, Tab ik ujala prakat hota hai... Ik ladka jo andhere me nyay ki masal jalata hai... Woh har pidit ka masiha hai, jo apradhiyon ko...