Chapter-6

8 3 16
                                    

Sorry, for the late update but main bhi kya kar sakti hun..
11th hai,project files banani thi sare subject ki toh isi vajah se late hua..
So let's continue my story......

Toh ek din kya hua tha ki school mein prachi asked me ki tujhe pata hai uska birthday kab aata hai(mujhe pata tha lekin usko nahi bataya,fir chedti mujhe isliye maine naa keh diya)

9th September...

Aaj tha special day( mere crush ka birthday)
Toh, humare school ki chutti thi toh maine Instagram kholaa aur dekha ki JR ne stories laga rakhi thi aur jin logo ne message kiya tha usko uski bhi stories lagai thi (that's so cringe)..so, maine socha ki main story lagaun yaa message karu..

So, i messaged him that "happy birthday"
and he replied me"thank you ❤️"

I was like thank you but with red heart(ik it's normal to send a red heart but yk I was dumb back then)
So, every evening i go with my cousin to roam around street (simply awara gardi karnee)
Toh, jab main usse mili toh usne bola ki happy birthday Sona.. maine bola Mera birthday thodi hi hai..
Vo keh rahi ki uska birthday hai toh tujhe wish kar diya..🤭

Next day...

Prachi send me a reel in which there was written that "send some message to your crush"
Maine use message kiya ki "maine toh message bhej diya usko"
She be like"kya bheja mujhe ss bhej"
Main naadan bachhi mujhe kya pata tha ki vo ss shreya ko bhej degi..😭😭
Toh maine bhej diya, prachi message karti hai ki "ohhhoo happy birthday haan.." i think she just like to tease me what can I do..
Then she messaged me that "maine shreya ko bhej diya"
Ye sunte hi mera dil bahar nikal aaya tha "tune usko kyu bhejaaaa deleteee karrr abhiiii"
She didn't deleted the message...😭😭

Jab main school jaati hun next day toh shreya mujhe ghoor rahi thi toh maine socha ki "isko kya hogya aise kya dekh rahi hai jaise khalegi mujhko"
Fir prachi aati hai aag mein ghee daalne🙂
Kehti hai ki"shreya tujhe pata hai yee naa happy birthday bheji thi uskoo"
I was shocked ki acha isne hi toh kal ss bheja tha shreya ko..(dushman na kare dost ne jo kaam kiya hai)
Shreya "kyuu bheja tha *happy birthday*"
Maine bola ki"bas happy birthday hi toh bheja tha isme kya huaa" shreya ko aaya gussa usne gusse mein bola ki" kya jarurat thi usko wish karne ki"
Main bola "Story dekhi toh socha ki wish kardun" (aur wish hi toh kiya hai propose thodi hi kiya hai vaise itni himmat nhi hai mere mein ki main confess karun..)
Shreya "usne tere birthday par kara tha jo tu wish kar rahi hai"... Maine bola ki abhi toh mera birthday aaya bhi nahi haii jab aayega tab dekhte hai karega yaa nahi aur ab baate hogayi toh lunch karlen ab hum yaa nhii.."

Hadd hoti hai bhai, toh humare group hai 3 idiots..🙂
Jisme main,prachi aur shreya hain..3 crack heads.
Aur humare group mein shreya is the mummy of the group and I'm the choti bachi of the group and prachi bhi mummy hi hai group ki..
Shreya mujhe in sab cheezo se door isliye rakhti hai kyunki vo nhi chaahti ki main bigad jaaun in sab cheezo mein padkar..so yaa she care for me aur in dono ko boys, mard jaat mein koi interest nahi hai aur na hi ye meri tarah delusional hai, they are opposite of me...🙂

Isliye main koi aisa dost dhund rahi hun jo meri tarah ho..
Mil hi nahi pata/pati..😭😭

Guys, i made this cute eye contact sketch

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Guys, i made this cute eye contact sketch..and when I give this sketch to prachi to see and tell me how's it..toh vo keh rahi ki ye ladki aur ladka kon hai..??
Prachi isme ladke ki aanke dhyan se dekhkar keh rahi ki "arey ye aanke JR ki aankho ki tarah kyu lag rahi hainn"
(Maine toh kabhi uski aankhe itni kareeb se toh dekhi nhi toh isko kaise pata ki ye uski aankhon ki tarah lag rahi hai..)
Shreya was like ki ye ladki toh samajh aa rahi hai lekin ye ladka kon??
Maine bola ki.. ye ladka tu hai..😑
Why my friends suspect me..,😤
So how's this sketch guyss..👍🏻👍🏻👍🏻
So hey guys...
I'm very busy nowadays aur main thodi thodi apni zindagi ki kahani bhul bhi rahi hun toh jitna yaad aata hai vo likh deti hun...

So, I'll try my best to update the next chapter soon..
😉💗

So, byee guysss

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: 3 days ago ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

MY FIRST CRUSH..😭💗🎀Where stories live. Discover now