Agni:- Humare bachpan se hi sapna tha, Doctor banne ki aur humara selection bhi ho gaya hai, aur Uncle Aunty bhi Maan Gaye toh hum America ja rahe hai... Fir hum kadi mehnat karke ik achhe doctor banenge.... Aur humari khwahish Puri ho jayegi...
Bhargav:- Tumne kabhi bataya nahi... Ki tum Doctor banna chahti ho, aur waise bhi India me itne sare Medical Colleges hai tum America kyun jaa rahi ho...
Agni:- Kabhi is baare me baat hui nahi toh humne bataya nahi, aur rahi baat America jaane ki toh Medical Studies ke liye America best hai, aur wahan pe best facilities milte hai...
Bhargav:- Oh achha...
Agni:- Tum dono humare sabse achhe dost ho, aur yeh khusi tum dono ke bina adhura hai... Hum tum dono ko aaj sham ko treat de de rahe hai,Tum dono aana, Plz mana mat karna...
Shivi:- Achha thik hai hum dono aa jayenge, tension mat lo...
Agni, Bhargav ko notice karti hai...
Agni:- Kya hua Bhargav, tum itne chup chap kyun ho.... Tumhe kuchh kehna tha na...
Bhargav:- Nahi kuchh nahi... Hum toh aise hi bas...
Shivi:- Jo bolna chahte ho bolo...
Agni:-Kya... Kya bola na bolo na....
Bhargav:- Arre nahi nahi kuchh nahi... Filhal toh hume jana hoga,..... ghar pe Amma humare intezar kar rahi hai, toh hume jana hai...
Shivi, Bhargav ko ik weird look deti hai...
Shivi:- Woh toh roz karti hai, isme nayi baat kya hai... Aap kuch aur kehna chahte the na...
Bhargav:- Are nahi, woh Abhi abhi hume Amma ka call aaya tha, unhone hume Jaldi ghar bulay hai....
Shivi:- Kab... Hum sab toh yahin the... Aapko toh koyi bhi call nahi aaya...
Bhargav:- Woh... Woh.. aaya hai thodi der pehle... Chalo chale hai....
Agni dono ko confuse ho kar dekhti rehti hai...
Agni:- Kuchh problem hai kya...
Bhargav:- Nahi woh bas hume jana hai, Shivi bhi jayegi humare sath, toh hum chalte hai....
Aur Bhargav, Shivi ki hath pakad kar ik forceful smile ke sath wahan se chala jata hai...
Kuchh steps aane ke baad aur peeche mud ke dekhta hai, pehle hi Agni un dono ke taraf dekh rahi thi...
Agni:- Shaam ko aaoge na... Hum tumhara intezar karenge...
Bhargav:- Hmm (with a miserable smile)
Aur Bhargav, Shivangi ke sath wahan se chala jata hai....
At Home...
.
.
.
.
.
.
.Shivi:- Bhai aap udaas hai... ??
Bhargav:- Nahi, bilkul bhi nahi...
Shivi:- Aap jhut mat bolo, maine notice ki hai... Jab Agni America jaane ki baat kar rahi thi, aap ke face se kaise smile gayab hogaya tha... Aapne usse bataya kyun nahi ki aap usse pyaar karte hai....
Bhargav:- Han tab thode se udaas ho gaye the, par ab hum bahut khus hai... Woh apna sapna pura karne jaa rahi hai... Aur rahi baat Pyaar izhar karne ki, toh hum nahi chahte usse pata chale ki hum usse pyaar karte hai...
Shivi:- Par kyun....
Bhargav:- Pehle usse apna career bana do, hume bhi apna career banana hai... Hum nahi chahate hai ki is pyaar vyaar ke chakkar me usse koi problem ho.... Aur waise bhi woh hume sirf ik achha dost manti hai...
Shivi:- Sath me bhi toh Career banai jaa sakti hai...
Aap usse pyaar karte ho, kya aap uske bina reh sakoge... Woh bas 1 week apke nazron se dur kya ho gayi, aap itna bechain ho gaye... Fir aap usse itna dur kaise reh sakte hai.... Aur rahi baat dosti ki ho sakta hai woh bhi aapse pyaar karti ho, aur is pyaar ko woh dosti ka naam de rahi ho....Bhargav:- Hum usse pyaar karte hai, woh chahe jitni bhi dur rahe, humasha humare dil ke pass rahegi... Aur agar woh bhi hume sach me pyaar karti hai toh ham kho kar bhi fir se milenge...
Shivi:- Aur woh dubara laut ke aayi hi nahi toh...
Bhargav:- Kismat me agar yahi likha hai toh hum kya kar sakte hai... Par humara Dil keh raha hai hum fir se milenge... Aur us baar hum usse fir se khone nahi denge....
Bhargav:- Are bas bhi karo hume jana hai CYZ resturant me, woh hum dono ke liye wait kar rahi hogi....
Shivi:- Kya aap sach me yeh sab dil se keh rahe hai...
Bhargav:- Are han han... Ab chalo bhi....
.
.
.
.
.SCENE SKIPPED
Dono Restaurant me Pahunch jaate hai.... Jahan par Agni pehle se hi dono ka intezar kar rahi thi....
Agni:- Tum dono itna late aaye, hum toh yeh soch soch kar hi pareshan ho rahe the ki tum dono aaoge ki nahi...
Bhargav:- Are yeh kaisi baat hai, tum bulao aur hum naa aaye... Yeh kaise ho sakta hai...
Agni:- Achha thik hai, aane me koyi problem toh nahi hui na...
Shivi:- Nahi nahi...
Agni:- Achha thik hai baith jao... Fir khana order karte hai....
Fir sab khana order karte hai... Aur bahut sari batein karte hai...
Agni:-Yeh humra last meet up hai, tum dono ke sath... Pata nahi fir kab mulakat hogi....
Shivi:- Tum kab Jaa Rahi ho...
Agni:- 2 din ke baad....
Shivi:- Abhi bhi 2 din hai...
Agni:- Hume shayad in bich me tum dono se milne ka mauka na mile, kyun ki Uncle Aunty kal jaa rahe hai wahan pe sab kuchh ready karne... Aur hume bhi jaane se pehle kuchh taiyari karni hai...
Shivi:- Achha... (With a sad face)
Agni:- Hum tum dono ko bahut miss karenge....
Shivi:- Main bhi tumhe bahut miss karungi...
Shivi, Agni ko hug karti hai... Aur dono ke ankhon me anshu the....
Bhargav:- Ab rona dhona band karo...
Shivi hug break karti hai...
Agni, Bhargav ke taraf dekhti hai...
Agni:- Hum tumhe sabse jyada miss karenge... (With teary eyes)
Bhargav:- Hum bhi tumhe bahut miss karenge... With a miserable smile)
Flashback End
YOU ARE READING
MADDAM SIR 2:RAKSHAK
Misteri / ThrillerIT'S A RECEATION VERSION OF MADDAM SIR WHAT HAPPENED AFTER 30 YEARS... ? Jab nyay ki kiranein andhkar me doob jati hai, Tab ik ujala prakat hota hai... Ik ladka jo andhere me nyay ki masal jalata hai... Woh har pidit ka masiha hai, jo apradhiyon ko...