Happy Times :33

35 4 0
                                    


Kuchh time baad teeno so jate hai....

Agni ke kandhe pe Shivi ki sar aur Bhargav ke sar pe Agni ki sar....

Fir Achanak se Bhargav ka nind Tut ta hai aur woh dekhta hai ki Agni uske kandhe pe sar rakh ke soi hai, aur woh apne dono hathon se Bhargav ke bicep pakdi hui hai....  Woh apni Blanket se Agni ko cover kar deti hai kyun ki Shivi apni aur Agni ki blanket se khud ko cover kar li thi...

Yeh dekh ke usse bhut khusi mehsoos hota hai, thode der ke liye hi sahi usse bahut sukoon mil raha tha... Woh ear to ear smile karta hai...

Aur fir woh khud apna sar Agni ke sar pe rakhke so jata hai....

Scene Skipped....
.
.
.
.
.
.
.

3:30-4 ghante baad Flight land karta hai... Aur sab Airport se check out karke 2 and 30 hours ke baad Amar Sir ke dost ke ghar me pahunch jate hai...

Sab taxi se Saman utarne me ik dusre ki madat karte hai... Aur fir Amar Sirf key se lock kholte hai aur sab andar aa jate hai...

Sab thake hue the....

Av:- Yahan pe sirf do hi room hai, ik room me boys aur ik room girls ke hai....

Everyone:- Ok sir...

Av:- Filhal toh aap sab thake hue lag rahe hai... Jake sab rest karlo baki sab baat hum subhe karenge....

Shivi:- Subhe kya sir... main toh 2-4 din nahi uthne wali....

Av:- Hume pata hai.... Yeh sab ke jetlag chal rahe hai... Jao ja kar rest Karo....

Sab apne apne room me chale jate hai... Boys ik room me aur girls ik room me... Sab itna thak gaye the ki, ik sec me hi sabko nind aa gaya aur sab so gaye....

NEXT MORNING:-
.
.
.
.
.
.

Sab uthke ik ik karke fresh hone chale gaye aur apne room se bahar aa gaye....

It's already 12pm...

Amar Sir aur Bhargav sabke khana ka intezam kar chuke the... Tabhi baki sab bhi uthke chale aate hai, bahar...

Bunty:- Bhai tum kab uthke chale aaye, mujhe pata bhi nahi chala, aur Papa aap bhi.... Mujhe bhi utha dena chahiye tha na... ( Aur woh yawn karta hai... )

Av:- Humara nind Tut Gaya toh humne soch ki sabke liye khana bana dein aur humare baad Bhargav bhi utha Gaya... Aur woh fresh hoke humare help karne chala aaya... Fir hum dono ne milke aap sabke liye khana banaya....

Astha:- 12 baj gaye aur hum sab ko kisine jagaya bhi nahi.....

Agni:- Bhargav tum uth gaye the toh hune bhi utha dena chahiye tha na... Hum bhi aap dono ke madat karte...

Bhargav:- Aap sab bahut thake hue the, isliye humne kisi ko bhi nahi uthaya....

Shivi:- Achha hua Bhai, aapne nahi uthaya... Aap uthate toh bhi main nahi uthti...

Riya:- Mujhe toh abhi aur sona hai...

Av:-  Achha thik hai pehle sab kuchh khaa lo... Energy milega, warna pura din aise hi tired feel hoga....

Astha:- Agni aur ne Khana paros dete hai, aap sab baith jao...

Fir sab Table pe baith jaate hai.... Agni aur Astha sabko khana paros dete hai....

Woh ik 8 seater dinning table pe baith hue the....

Bhargav, Shivi...
Riya, Astha, Bunty
Amar Sir baithe the...

Amar sir ke right side corner pe Bunty uske right side me Astha uske right side me Riya....

Aur Riya ke right side yani ki Amar sir ke front seat khali tha aur uske right side corner me Shivi aur Shivi ke right side me Bhargav.... Aur Bhargav ke right side seat bhi Khali tha...

Agni aa kar Bhargav ke right side me baith jati hai...

Riya:- Agni tum yahan aake baitho na, humare pass ik seat khali hai...

Agni:- Hum yahan already baith gaye hai... Aur waise bhi tumhare pass Astha baithi hai aur Shivi bhi tumhare samne baithi hai... Tum adjust karlo na...

Astha:- Rehne do Riya... Usse wahin baith ne do.... Kyun ki yeh seat uske liye kisine ne pehle se hi reserve karliya tha....

Aur yeh sun kar Bhargav ke gale me khana atak jata hai aur woh khans ne lagta hai....

Agni, usse Pani ka glass deta hai aur Bhargav Pani Peeta hai....

Agni:- Tum thik ho...

Bhargav:- Han... Hum thik hai...

Agni:- Kya Astha tum bhi.... Bas yeh seat khali tha is liye hum yahan aake baith gaye... Baith gaye the isliye wahan Riya ke pass nahi gaye...

Shivi:- Chhodo na...., woh toh bas Mazak kar rahi thi, ab sab khana khao... (Aur woh Astha ko wink karti hai, aur Astha bhi use wink karti hai)

Fir sab apna apna khana khate hai....

Riya:- Wow yeh pulao kitna tasty bana hai.... Aur Raita bhi...

Agni:- Han sach me bahut tasty hai... Sir aapne banaya hai...

Av:- Are nahi nahi, yeh sab toh Bhargav ne banaya hai humne bas usse thode se madat kiya hai, vegetables chop karne me...

Agni:- Bhargav tumhe khana banana aata hai...

Bhargav:- Han thoda bahut bana leta hoon...

Shivi:- Bhai ko sab khana banana aata hai, aur bahut tasty bhi banate hai, ik baar khaoge toh baar baar khane ka man karega ..... Aur sabse achha toh Rajma Chawal banate hai, khane ke baad ungli chaba dena ka man karta hai...

Bhargav:- Aisa kuchh nahi hai... Itna bhi tasty nahi banate... Yeh toh bas badha chadha ke bol rahi hai...

Bunty:- Yeh toh hum sab ko yeh Pulao raita kha ke pata chal gaya... Ke tum kitna tasty khana banate ho...

Bhargav:- Kya tum bhi...

Agni:- Are sach me bahut tasty hai....

Bhargav:- Agni kam se kam tum toh jhuut mat bolo...

Agni,:- Humare baat tumhe jhut lag rahi hai... Sir aap hi boliye, hum sab sach keh rahe hai ya jhuut....

Av:- Are Bhargav sach me tum bahut achha khana banate ho...

Bhargav:- Sach me... ??

Agni:- Han sach me...

Bhargav:- Thank you....

Shivi:- Mujhe toh kabhi bhi nahi bola... Main humesha apke khane ko achha bolti hoon...

Agni:- Thank you se kaam nahi chalega tumhe hum sab ko Rajma Chawal khilana hoga...

Bhargav:- Achha thik hai,jab hum sab Ghar wapas jayenge tab hum sab ke liye Rajma Chawal banayenge...

Everyone:- Done...

Aisi hi baat karte karte sab ka khana khatam ho jata hai...

Sab fir bhi bahut tired feel kar rahe the toh sab apne aapne room me chale jaate hai ...

Aise hi 1 din bit jata hai....

Aur sab mission ke liye ready hote hai...

I hope yeh part aapko itna bhi achha nahi laga hoga... Lekin main jald hi MPT ki entry karwaungi.... Bas petient sakhiye.... Aur plz vote bhi kar dijiye....

MADDAM SIR 2:RAKSHAKWhere stories live. Discover now