Getting Closer :34

41 3 0
                                    

Sab fir bhi bahut tired feel kar rahe the toh sab apne aapne room me chale jaate hai ...

Aise hi 1 din bit jata hai....

Aur sab mission ke liye ready hote hai...

I hope yeh part aapko itna bhi achha nahi laga hoga... Lekin main jald hi MPT ki entry karwaungi.... Bas petient sakhiye.... Aur plz vote bhi kar dijiye....

NEXT EVENING...
.
.
.
.
.
.
Sab Garden me aa jate hai....

Av:- Hume aaj hi yeh mission start karna padega... Kya aap sab is mission ke liye ready hai...

Everyone:- Han Sir....

Shivi:- Sir Mere pass ik information hai...

Av:- Kya...

Shivi:- Jab subhe Riya aur main uss raste se jogging kar rahe the, ta hi unha pe hume 2 wifi address dikha raha tha... Hum ne bahut try Kiya aur humko dono wifi address ka access mil gaya tha....

Av:- Kuchh pata chala...

Shivi:- Han sir unme se kisi ne us wifi address se kisi dating app ke bare me pata chala hai.... Sir hum dono ne wahan par profile banayi hai aur unko request bhi send kar di hai... Bas agar woh request accept karle toh baat ban jaye....

Av:- Bahut badhia.... Bas Bhagwan se prathana karo woh request accept karle....

Riya:- Sir Bhagwan ne aapke baat sun liya.... Unhone ne humara request accept kar liya.... Lekin unhe 3 dancers chahiye....

Agni:- Hum jayenge tumhare sath....

Astha:- Nahi Agni tum ruk jao main jaati hoon...

Agni:- Nahi Astha, tum sab Hume back-up doge, hum andar jayenge aur sare informations aapko denge... Aur fir aap sab Andar aayenge...

Av:- Agni thik keh rahi hai... Tum teeno andar jaoge aur hum tumhe back up denge...

Trio ( Shivi, Agni, Riya):- Ok Sir....

Av:- Ik baat sab yaad rakho bhale hi yahan security guards kam hai, lekin yeh sab bahut takatwar hai... Yeh sab kisi na kisi martial arts me mahir hai.... Toh inse ladhna asaan nahi hoga....

Bhargav:- Sir aap ko toh pata hai na hum sab bhi martial arts me mahir hai.... Jaise ki hum boxing champion ... Shivi karate... Astha karate champion... Agni ko kung fu me mahir hai aur Bunty bhaiya bhi wrestling me mahir hai aur Riya toh Sharp shooter hai...

Av:- Han hume pata hai... Aap sab bhi mahir hai, lekin hum sab ko kam se kam 7-8 police officers ki jaan bachana hai... Aur woh bhi sahi salamat...

Bhargav:- Sir aap fikar mat kijiye hum kisi ko bhi kuchh nahi denge... Aur yeh humara wada hai aap se... Aur yeh sab jante hai, Bhargav apne Wade ka kitna pakka hai... Hum apna jaan de denge, lekin kisi ko ik kharoch bhi nahi aane denge....

Bhargav:- Hum sab sath me ladhenge.... Aur kisi ko kuchh bhi nahi hone denge.... Sab sahi salamat, jinda wahan se wapas aayenge....

Fir Bhargav apna hath aage badhata hai aur sab uske hath ke upar apna hath rakhte hai....

Fir Bhargav apna hath aage badhata hai aur sab uske hath ke upar apna hath rakhte hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Fir sab Hands up karte hai aur ik group hug karte hai....

Av:- Tum teeno jao aur ready ho jao, un logon ke pass Jane ke liye.... Aur han jara sambhal ke kyun ki woh sab ladke hai, toh Zara... Waise hum sab back up de denge... Agar is bich unhone tumhare sath kuchh bhi batamizi ki toh turant hume alert karna....

Av:- Hum humesha ass pass hi rahenge.... All the best....

Aur teeno ready hone chale jate hai aur baki sab bhi taiyar ho jate hai apne apne weapons ke sath....

Teeno ready ho kar aa jate hai aur Amar Sir ka ashirwad lete hai aur ik group hug karte hai fir teeno us Banglow ke taraf jaate hai....

Fir teeno banglow me pahunch jaate hai aur unke peeche peeche Baki Rangers bhi wahan pahunch ke chhip jate hai....

Guard:- Ruko.... Tum teeno kahan andar ghuse Jaa rahe ho... Kon ho tum...

Agni:- Hum Dancers hai, yahan pe kisine hume online booking kiya hai....

Guard:- Aise kaise Biswas kar lu... Koi proof hai... Tumhare pass...

Tabhi wahan pe ik aur Insaan aata hai...

Person:- Tum teeno wahi ho na jinko humne dance karne ke liye booking kiya tha...

Agni:- Han...

P:- Achha toh code bolo...

Agni:- Hawa hawai....

P:- Thik hai Andar aa jao tum teeno....

Aur teeni andar chale jate hai aur Baki Rangers ko alert kar dete hai...

Bahar Rangers puri taiyari ke sath the...

Person:- A koi 3 pole lao re... (Wahan 5 log the)

Agni(whisper) :- Pole... Shivi tumne bio me kya likha thi...

Shivi:- Pole dancer aur kya....

Agni:- Kya...( In shock)

Shivi:- Mujhe kya pata tha, yeh sach me humse poll dance karwaenge.... Maine toh bas aise hi bio me likh liya tha .....

Agni:- Tum pakka hum sab ko fasaoge....

Shivi:- Kuchh nahi hoga chill...

Person:- A tum log kya fusur fusur kar rahe ho... Pole aa gaya hai, dance karo....

Agni:- Washroom kahan hai, hume Jana hai, thoda touchup karlete....

Person:- Achha achha jao aur han jaldi aana...

Riya:- Han....

Teeno dusre taraf chale jaate hai aur wahan pe ik room lock tha... Agni us room ke taraf badhti hai... Aur Tabhi ik guard usse dekh leta hai....

P2:- A tu udhar kahan Jaa Rahi hai, washroom toh us taraf hai.... ( pointing in opposite direction)

Agni:- Hume  pyaas lagi thi toh humne socha ki thode se pani pee lete...

P3:- Yahan humare pass bahut kuchh hai tumhare pyaas bujhane ke liye, tum jaldi se bas dance karo...

Aur fir teeno ik force full smile ke sath dance karte hai....

Agni dance karte karte Shivi se takra jati hai aur Shivi jake Riya se... Aise teeno dance karte karte Shivi ik dam se pole ke upar chhad jati aur niche utar nahi pati... Tab Riya aur Agni usse bahut mushkil se niche utar te hai jaise ki guards ko koi shak na ho...



I hope aap ko yeh part achha laga hoga... Agar achha laga hai toh plz vote kijiye...

MADDAM SIR 2:RAKSHAKWhere stories live. Discover now