Found Cheetosh : 35

39 6 0
                                    

P3:- Yahan humare pass bahut kuchh hai tumhare pyaas bujhane ke liye, tum jaldi se bas dance karo...

Aur fir teeno ik force full smile ke sath dance karte hai....

Agni dance karte karte Shivi se takra jati hai aur Shivi jake Riya se... Aise teeno dance karte karte Shivi ik dam se pole ke upar chhad jati aur niche utar nahi pati... Tab Riya aur Agni usse bahut mushkil se niche utar te hai jaise ki guards ko koi shak na ho...

Tabhi Peeche se kisi ka awaaz aata hai aur ik Guard gana band kar deta hai.... Aur sab guards sar jhuka ke khade ho jate hai....

Sab peeche mud ke dekhte hai... Wahan ik ladka khada tha....

Shivi (whisper) :- Yeh Chandu hai, Shravani ka Bhai...

Agni:- Toh yahi hai yeh sare fasad ke jad.... Hum toh isse chhodenge nahi....

Chandu:- Kya ho raha hai yahan, Yeh sab ladkiyan kon hai.... Yeh sab karne ke liye main tumhe paise khila kar pal ta hoon...

Guards:- Silent....

Chandu:- Main kuchh puchh raha hoon... Tum sab ko maine ik kaam diya tha na, aur tum log yeh kar rahe ho... Agar kuchh bhi gadbad hua na toh pehle main tum logon ke jaan lunga....

Guards:- Sorry Boss....

Chandu:- Kya sorry han.... Tumhe pata bhi hai, tum sab ka ik bhi galti hum sabko fasi me latka sakta hai... In ladkiyon ko bhi bakiyon ke sath band kardo.... Yeh humare bare me sab kuchh jaan gaye hai....

Riya:- Plz hume jaane do, hum kisi ko kuchh bhi nahi bataenge... Hum toh bas Dancers hai aur inhone hi hume bulaya tha.... Hume jaane do... Hum sach me kisi se kucch bhi nahi kahenge....

Chandu:- Tum kuchh kar paoge tab na, jab tum yahan se bahar jaoge.... A pakadlo inhe aur band kar do room me...

Fir Guards unhe pakad lete hai par in sab ke bich Agni chup ke se Baki Rangers ko Signal bhej deti hai.... Teeno ladkiyon ke earings me ik Spy camera tha aur bracelet me sensor..... Just in case woh log signal na bhej paye toh Rangers unke earings ke through unke upar nazar rakh sakte hai....

Guards teeno ladkiyon ko le kar ik room me band kar dete hai, jahan pe kidnapped police officers the... Guards inhe room me lock kar ke bahar pehra dete hai....

Room me 3 female police aur 2 male police the....

Aur Sab ke hath per bandhe hue the chair main aur Yeh teeno ladkiyon ke bhi hath aur pair bandhe the lekin chair se nahi....

Teeno ik dusre ki madat karte hai, rassi kholne me....

Lady police:- Tum teeno bhi humare tarah police ho....

Tabhi Shivi unke taraf dekhti hai aur dono ( lady police aur Shivi ik dusre ke sath kuchh emotional connection feel karte hai )

Shivi:- Nahi hum mese koi bhi police nahi hai....

Lp:- Toh fir tum teeno ko woh yahan pe kyun leke aaye...

Shivi:- Hum aap sab ko bachane aaye hai....

Lp:- Kya.... Lekin tum ho kon, agar tum police nahi ho toh tumhe humare bare me pata kaise chala.... Police record me bhi toh hum sab dead hai.... Aur nahi humare bare me kisi ko kuchh pata hai....

Teeno sab police officers ke rassi khol rahe the....

Agni:- Hum sab aapko baad me batayenge, ki hum kon hai...

Lp:- Is ladki (pointing towards Shivi) ko dekh kar mujhe aisa kyun lag raha hai ki main isse pehle se janti hoon, isse mere koi rishta hai...

Male police:- Han Santu ji mujhe bhi isse dekh kar yahi lag raha hai....

Aur dono ke ankhon me anshu the....

Male police:- Humare beti bhi abhi Iski Umar ki ho gayi hogi... Aur bahut khubsurat bhi....

Tabhi Shivi dono ko hug karti hai... Aur uske ankhon me bhi anshu aa jate hai...

Santu:- Kya hua beti tu ro kyun Rahi ho...

Shivi:- Maa.... Baba....

Santu aur Cheeta shock ho jate hai.... Aur Shivi hug break karti hai...

Cheeta:- Kya kaha tumne....

Shivi:- Aap jis beti ki baat kar rahe hai... Woh main hi hoon... Shivangi....

Santu khud ko sambhal nahi pati aur usse tightly hug kar leti hai.... Aur usse multiple kisses deti hai....

Santu:- Kya sach me tum meri beti ho....

Shivi:- Han maa...

Fir Cheeta dono ko hug kar leta hai.... (Family moment

Santu:- Pushpee aur Bhargav kaise hai... Bhargav bada ho gaya hoga nahi...

Santu:- Pushpee bilkul thik thak hai... Aur rahi baat Bhai ki Main Badi ho gayi hoon toh woh kaise chhote reh sakte hai...

Cheeta:- Uff yeh Masumiyat.... Bilkul apni maa pe gayi hai...

Shivi:- Bhai bhi yahan humare sath aaye hai is mission pe....

Chheta:- Kahan hai woh...

Agni:- Humne unhe signal bhej di hai, woh sab aa hi rahe honge....

Santu:- Waise yeh kon hai ( pointing towards Agni)isse dekh kar mujhe Maddam Sir ki yaad aa rahi hai...

Cheeta:- Yeh kuchh kuchh hamari Maddam sir ke jaise hi lag rahi hai....

Agni:- Ji hum hai Agni....

Santu:- Agni.... Maddam Sir ki beti....

Aur woh Agni ko hug karti hai.... Kitni badi ho gayi ho tum... Aur uske forehead pe kiss karti hai...

Agni:- Aapko pata hai humare bare me...

Santu hug break karti hai...

Santu:- Kaisi baat kar rahi ho tum, main toh tumhe bachpan se janti hoon... Abhi bade ho gaye ho isliye pehchan ne me thodi si taklif Hui....

Cheeta:- Santu ji Santu ji bachpan matlab.... Yeh toh tabhi 2-3 mahine ki thi.... Ab badi ho gayi hai, aap pehchanengi kaise...

Santu:- Han yeh bhi sahi baat hai....

Agni:- Humari Ammi kahan hai....

Cheeta:- Beta Agni woh log Maddam Sir aur Karishma Maddam ko dusre kamre me band karke rakhe hai.... Jahan pe jana bahut mushkil hai...

Agni:- Par kyun....

Cheeta:- Kyun ki Agar hum log sath rehte toh humare yahan se bahar jane ka chance bahut jyada tha.... Aur Sab ko toh pata hi hai Haseena Madam aur Karishma Madam ke jodi ke bare me, isliye unhe ik aise kamre me rakha gaya hai... Jahan se woh bahar nahi aa sakte.... Baki sab darwaza toh Karishma Madam yun Tod dengi lekin us room ke darwaze bahut strong hai jo ki bhitar se bina passcode ke nahi khulta chahe jitna bhi koshish karlo....

I hope aap ko yeh part achha laga hoga.... Agar laga hai toh Plz vote kijiye.... Thank you 😊

MADDAM SIR 2:RAKSHAKWhere stories live. Discover now