Bunty jis guard se lad raha tha woh ik wrestler tha... Dono ik dusre ko patak patak ke maar rahe the.... Bunty ne use apne kandhe pe utha ke table ke upar fenk deta hai aur woh bahut jyada gussa ho jata hai woh ik chair utha ke Bunty ke upar fenk ta hai, jo ki usse takra kar tut jata hai... Woh usse ik karate flying kick deta hai jo ki sidha uske chest pe lagta hai... Jisse ki woh nich gir jata hai... Aur bunty ik diving elbow drop deta hai aur usska elbow fir se jakar uske chest me lagta hai aur woh wahin behos ho jata hai....
Fir Bhargav Chandu ko mar ne me Amar sir ka help karta hai, tabhi baki 6-7 guards aa jate hai.... Aur unko dekhkar Chandu ik evil smile karta hai.... Aur apna collar Bhargav ke hath se chhudata hai...
Chandu:- In dono ko tumne maar dia, lekin inse kaise bachoge...
Aur woh sab in char Rangers ko gher jate hai hai aur unke upar attack karne lagte hai...
Woh 7 log the aur yeh sirf 4 aur upare woh sab hate Kate guards yeh sab apne apne bachao me unke upar attack kar rahe the aur woh bhi attack kar rahe the....
Bhargav do guards se lad raha tha, Bunty do guards se, Amar Sir do guards se aur Astha ik guards se....
SCENE SHIFT
.
.
.
.
.Agni:- Hum dekhte hai bahar koi hai ya nahi....
Aur woh darwaze taraf jata hai aur dekhta hai darwaza toh pehle se hi khula hai...
Is mauke ka faida Trio (Riya, Agni, Shivi) uthate hai...
Agni:- Are darwaza toh khula hai, aur koi bahar dikh bhi nahi raha chalo, yahan se usse pehle ki koi aa jaye....
Sab Agni ke peeche peeche bahar aa jate hai....
SCENE SKIPPED...
.
.
.
.
.
.Guard Bhargav ke face pe punch karne ki koshish karta hai, aur Bhargav uske punch pakad lete hai aur uske serratus anterior me ik jabardasth punch deta hai... Aur woh sidha out...Dusra guard Bhargav ke peeche se attack karta hai usse kick karta aur fir Bhargav mud ke ik hook kick deta hai... Fir uske ribs pe do teen bar punch karta hai... Aur elbow se uske neck pe mar ta aur uske gardan tut jata hair aur woh khatam...
(Mujhe pata hai aap log gun ke bare me soch rahe ho, gun se fight karenge toh aise hi ik dusre ko shoot karke mar jayenge.... Jo maza patak patak ke marne me hai, woh shooting me kahan.... Bas imagine karo.... )
Bunty ik guard ko apne kandhe se flip karta hai aur niche patak deta hai aur dusre ko apne kandhe pe utha ke khidki ke taraf fenk deta hai aur woh niche gir jata hai.... Pehle Wale ka bhi halat kuchh thik nahi tha woh bhi pura ghayal ho gaya tha....
Amar Sir aur Bhargav milke do guards ko flying punch marte hai... Aur fir ik ik kick karte hai aur woh do guards Khidki se bahar
Astha ik guard ke gardab pe itna jor pe baar karti hai ki woh sidha yamlok chala jata hai.... Amar Sir bhi ik guard ke itna punch marte itna punch marte hi ki woh pura behosh ho jata hai....
Woh lag bhag 6 guards ke kaam tamam kar chuke the... Pata nahi fir kahan se aur 7-8 guards aa jate hai...
Aur aise hi Charo unse bhi fight karte hai...Tabhi Peeche Trio( Agni, Riya aur Shivi) aa jate hai... Ik guard Bhargav ke upar peeche se attack karta hai ki uske peeche se Agni usse ik kung fu style me flying kich karta hai, aur woh sidha khidki se bahar....
Fir Agni apna hath Bhargav ko forward karta hai... ( Ep.43-44 jaise ki Haseena, Karishma ko apna hath forward karti hai, waise hi )
Fir Agni ki hath pakad ta aur khade hota hai, Fir Achanak se ik guard unhe marne aata hai aur Bhargav Agni ko upar uthata hai aur Agni us guard ko ik kick karta hai.... ( Just like ep 44)
Shivi aur Astha mil kar Guards ko apna Karate ki jalwa dikha rahe the... Fir Shivi aur Astha milkar do guards ko flying punch dete hai aur ik dusre ko wink karte hai baki Police officers aur Amar Sir milke Kareena ko dhundne jate hai....
Fir Bunty Aur Bhargav milkar Chandu se nipat te hai.... Astha, Shivi, Agni aur Riya Ranjit aur Bikram se...
Bhargav Chandu ko ik rib pe kick karke Bunty ke pass bhejta hai aur Bunty uske muh pe punch mar ke Bhargav ke pass aise dono usse ghayal kar dete fir Bhargav usse utha ke table ke upar fenk deta hai....
Astha aue Riya Bikram ko football ke taraf ik dusre ke pass kick karke bhej rahe the aur Ranjit ka halat toh usse bhi bura tha... Shivi aur Agni apna kung fu aur Karate ki practice uspe kar rahe the.... Aur sare guards toh already Khidki se bhar fenkwa ja chuke the ab yeh teeno pure tarike se mare nahi the lekin unka band baj chuka tha... Woh kuchh karne ke layak nahi the....
Amar Sir aur Police officers wapas aa jate hai Rangers ke pass
I hope yeh Action part aapko achha laga hoga... Maine detailing aad karne ki koshish ki hai, mujhe pata hai yeh aur bhi better ho sakta tha... Fir bhi agar thoda sa bhi achha laga ho toh vote kijiye.... Comment bhi kar sakte hai... 🫣
Thank you....
(Next part me Karee a ki Entry hai...
YOU ARE READING
MADDAM SIR 2:RAKSHAK
Детектив / ТриллерIT'S A RECEATION VERSION OF MADDAM SIR WHAT HAPPENED AFTER 30 YEARS... ? Jab nyay ki kiranein andhkar me doob jati hai, Tab ik ujala prakat hota hai... Ik ladka jo andhere me nyay ki masal jalata hai... Woh har pidit ka masiha hai, jo apradhiyon ko...